breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन नागिन है!….जानें सोशल मीडिया पर फैंस ने क्यों दिए ये रिएक्शन

एली गोनी की एंट्री बिग बॉस14 में जैस्मिन भसीन का गेम मजबूत करने के लिए हुई है। इसलिए एली गोनी जैस्मिन और रुबीना के बीच लगातार आग लगाते जा रहे है और अब दोनों की दोस्ती लगभग टूट ही गई है...

Bigg Boss14: Fans on twitter calls Jasmin Bhasin Naagin to betrayed Rubina Dilaik

मुंबई: देर  से ही सही आखिरकार बिग बॉस14 (Bigg Boss14) में अब फुल ऑन ड्रामा, दुश्मनी, धोखा और रोमांस शुरू हो चुका है। इसलिए फैंस इसे लेकर आएं दिन सोशल मीडिया पर चर्चा करते रहते है।

लेकिन इस बार बिग बॉस 14 की क्यूट सी दिखने वाली कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन(Jasmin Bhasin)से रुबीना दिलाइक(Rubina Dilaik) के फैंस इस कदर खफा हो गए  है

कि उन्होंने न केवल सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मीम्स बनाकर जैस्मिन की क्लास लगा दी है बल्कि बकायदा जैस्मिन भसीन को नागिन का तमगा (Fans on twitter calls Jasmin Bhasin Naagin)भी दे दिया है।

आप भी देखें यहां ऐसे ही कुछ ट्विट्स :

Bigg Boss14: Fans on twitter calls Jasmin Bhasin Naagin to betrayed Rubina Dilaik

Bigg Boss14: Fans on twitter calls Jasmin Bhasin Naagin to betrayed Rubina Dilaik

अब आप सोच रहे होंगे कि भला आखिर जैस्मिन ने ऐसा क्या कर दिया कि उसे बकायदा ‘नागिन’ कह दिया गया है। दरअसल, कैप्टेंसी टास्क में जैस्मिन भसीन अपनी फ्रेंड रुबीना दिलाइक को सपोर्ट न करके राहुल वैद्द(Rahul Vaidya) को सपोर्ट करेंगी और बकायदा राहुल को कैप्टेन बनाने के लिए रूबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला के साथ गेम में धोखा करेंगी।

इसकी झलक बिग बॉस14 ने बीती रात के प्रोमो में भी दिखा दी है। बस तभी से रूबीना और थोड़े बहुत जैस्मिन भसीन के फैंस भी उनसे खासे नाराज हो गए है।

गेम जीतने के लिए एली गोनी(Aly Goni) के कहने पर जैस्मिन भसीन ने रुबीना और अभिनव शुक्ला संग अपनी दोस्ती तांक पर रख दी है।

अब जैस्मिन बिग बॉस14(Bigg Boss14) को केवल एली गोनी के कहें अनुसार खेल रही है। कहना गलत नहीं होगा कि जहां पहले सलमान खान(Salman Khan) ने उन्हें रूबीना दिलाइक की कठपुतली कहकर मिर्ची लगाई थी,वहीं अब जैस्मिन भसीन रियल में बिग बॉस14 में अपने बेस्ट फ्रेंड एली गोनी की कठपुतली बन गई है।

bigg-boss14-jasmin-rubina-rahul-1_optimized

बिग बॉस(Bigg Boss) के घर में रूबीना और अभिनव ने हमेशा जैस्मिन का साथ दिया। उस वक्त भी जब जैस्मिन भसीन ने रोने-धोने का नाटक करके राहुल वैद्द पर उन्हें(जैस्मिन भसीन) को मारने का आरोप लगाया था

लेकिन फैंस इसे जैस्मिन का नागिन अवतार बता रहे है कि जिस रूबीना ने उन्हें दोस्ती का दूध पिलाया, उसी रुबीना को कैप्टेंसी टास्क में जैस्मिन ने सपोर्ट नहीं किया और नागिन की तरह डस लिया।

इतना ही नहीं,जिसके खिलाफ वह एली गोनी के आने से पहले खेल रही थी, उसी राहुल वैद्द को जैस्मिन भसीन कैप्टेन बनाने के लिए रुबीना को धोखा देने से पीछे नहीं हटी।

bigg-boss14--rahul-vaidya-and-rubina-dilaik_optimized

बस इसी से नाराज होकर ट्विटर पर फैंस ने एक से बढ़कर एक मीम्स बनाकर जैस्मिन भसीन को ‘नागिन’ और ‘धोखेबाज’ कह डाला।

गौरतलब है कि सीरियल नागिन में जैस्मिन नागिन का रोल भी कर चुकी है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब जैस्मिन भसीन ने रूबीना दिलाइक को धोखा दिया हो या उनकी दोस्ती को सरेआम रुस्वा किया हो।

इससे पहले भी गलतफहमी के गुलाब जामुन टास्क और नॉमिनेशन टास्क में जैस्मिन भसीन ने रुबीना को धोखा दिया था। इन बातों रूबीना दिलाइक के फैंस खासे नाराज है और जैस्मिन को ट्रोल कर रहे है।

bb14-jasmin-bhasin-and-rubina-dilaik_optimized

जैस्मिन भसीन ने नॉमिनेशन से सेव होने वाले टास्क में रुबीना दिलाइक को थियेटर में नहीं बुलाया था बल्कि उनकी जगह राहुल वैद्द को बुला लिया था।

बिग बॉस 14 में एली गोनी की एंट्री के बाद जैस्मिन का रियल वैम्प रूप निकलकर आ रहा है। हालांकि इससे पहले उनके को-एक्टर्स भी बाहर बोल रहे थे कि वह जैसा क्यूट खुद को Bigg Boss14 में दिखा रही है,इतना वह है नहीं।

Bigg Boss14: Fans on twitter calls Jasmin Bhasin Naagin to betrayed Rubina Dilaik

यानि जैस्मिन भसीन अभी तक फेक खेल रही थी और अब एली गोनी का साथ मिलने से उनके तेवर बिल्कुल  बदल गए है।

इतना ही नहीं, शार्दुल संग रुबीना के एलिमिनेशन की बात पर भी जैस्मिन ने तो वीकेंड के वार पर खुलेआम बोल दिया था कि रुबीना बेघर होगी,

bigg-boss-14-weekend-ka-vaar-november_optimized

लेकिन रुबीना के फैंस ने उन्हें मुंह की खिला दी और बीते वीकेंड शार्दुल बिग बॉस के घर से बाहर हो गए।

एली गोनी की एंट्री बिग बॉस14 में जैस्मिन भसीन का गेम मजबूत करने के लिए हुई है। इसलिए एली गोनी जैस्मिन और रुबीना के बीच लगातार आग लगाते जा रहे है और अब दोनों की दोस्ती लगभग टूट ही गई है।

bigg-bos14-jasmin-and-rubina-2_optimized

 जैस्मिन भसीन की ये गद्दारी इंटरनेट यूजर्स को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही है। जिसकी वजह से लोग जैस्मिन भसीन को ‘धोखेबाज’ और ‘नागिन’ तक बताने लगे हैं। आप भी नीचे देखें फैंस के रिएक्शन और कॉमेंट्स:

Bigg Boss14: Fans on twitter calls Jasmin Bhasin Naagin to betrayed Rubina Dilaik

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + 3 =

Back to top button