breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़काबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

Drugs Case: कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष को मिली जमानत,NCB ने किया था अरेस्ट

भारती सिंह (Bharti Singh)और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स सेवन के आरोप में  गिरफ्तार करके रविवार को कोर्ट में पेश किया...

Drugs Case: Comedian bharti Singh and husband Harsh Limbachiyaa gets bail

मुंबई: टीवी की लोकप्रिय कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को सोमवार,23 नवंबर को मुबंई की एक कोर्ट ने जमानत दे दी है।

भारती और उनके पति हर्ष को ड्रग्स सेवन के आरोप में शनिवार (21 नवंबर) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में छापेमारी करके रविवार को गिरफ्तार कर लिया था।

छापेमारी में भारती के घर से गांजा बरामद किया गया था।

NCB की पूछताछ में भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने कबूला कि उन्होंने गांजे लिए थे।

भारती को करीब 6 घंटे की पूछताछ के बाद शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया था।

इसके बाद देर रात उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी रविवार गिरफ्तार कर लिया गया था।

दोनों दंपति को कोर्ट ने 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा था।

Drugs Case: Comedian bharti Singh and husband Harsh Limbachiyaa gets bail

 

इससे पहले,

देश उस समय सकते में आ गया जब खबर आई कि कॉमेडी की दुनिया का जाना माना सितारा भारती सिंह (Bharti Singh)और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स सेवन (Drugs probe) के आरोप में  गिरफ्तार करके रविवार को कोर्ट में पेश किया।

कोर्ट आज दोनों की जमानत याचिका पर सुनवाई(Bharti Singh husband Harsh Limbachiyaa hearing on bail today) करेगी।

एनसीबी ने टीवी की लोकप्रिय कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को रविवार को मुंबई की एक कोर्ट में पेश किया,जहां पर कोर्ट ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को 4 दिसंबर 2020 तक के लिए 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

comedian-bharti-husband-harsh-limbachiyaa-also-arrested-by-ncb-after-15-hour-questioning-bollywood-drugs-case, कॉमेडियन भारती के बाद पति हर्ष भी गिरफ्तार

NCB ने दोनों दंपति को न्यायिक हिरासत में रखने की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज (Comedian Bharti Singh husband Harsh Limbachiyaa sent to judicial custody till Dec 4)दिया।

Drugs Case: Comedian bharti Singh and husband Harsh Limbachiyaa gets bail

हर्ष और भारती के साथ जिन दो ड्रग पेडलर्स को कोर्ट में पेश किया गया था। उन्हें पुलिस कस्टडी में रखने का फैसला सुनाया गया है।

ड्रग्स केस (drugs probe) में चल रही जांच की आंच भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया पर भी पड़ी और NCB ने दोनों को गिरफ्तार करने से पहले तकरीबन 18 घंटे तक पूछताछ की।

पूछताछ के बाद कॉमेडियन भारती सिंह को शनिवार ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को लंबी पूछताछ के बाद रविवार गिरफ्तार किया(Comedian Bharti Singh husband Harsh Limbachiyaa arrested in drugs case) गया।

इसके बाद दोनों को मुंबई की कोर्ट में पेश किया गया,जहां पर कोर्ट ने भारती और हर्ष को 4दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजे जाने का आदेश(Comedian Bharti Singh husband Harsh Limbachiyaa sent to judicial custody till Dec 4) सुनाया।

Drugs Case: Comedian bharti Singh and husband Harsh Limbachiyaa gets bail

 

हर्ष और भारती ने स्वीकार किया है कि वो गांजा का सेवन करते हैं।

Drugs Probe:Bharti Singh and husband Harsh Limbachiyaa hearing on bail today

वैसे भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने कोर्ट में अपनी जमानत के लिए याचिका दायर कर दी है,लेकिन इस पर सुनवाई आज सोमवार होगी।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत(Sushant Singh Rajput drugs case) मामले में ड्रग्स केस की जांच का पैमाना बॉलिवुड और ड्रग पैडलर्स के लिंक पर आकर टिक गया।

इसके बाद से एनसीबी तेजी से ड्रग्स माफिया और टीवी व बॉलिवुड सेलेब्स पर अपनी जांच का शिकंजा जकड़ती जा रही है।

इसी कड़ी में सभी को हंसाने वाली भारती सिंह के रोने के दिन आ गए जब एनसीबी ने ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए उन्हें बुलाया और गिरफ्तार कर लिया।

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि  भारती सिंह और उनके पति के खिलाफ ड्रग्स सेवन के आरोप लगाए गए हैं। दोनों ने गांजा के सेवन की बात भी कबूली है।

शनिवार को NCB ने भारती सिंह के घर और प्रोडक्शन ऑफिस पर छापेमारी की थी और वहां 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। जिसके बाद दोनों की गिरफ्तारी और फिर कोर्ट में पेशी हुई।

ध्यान दें कि कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को कोर्ट में पेश होने के पहले मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल ले जाया गया था।

Drugs Case: Comedian bharti Singh and husband Harsh Limbachiyaa gets bail

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 − 4 =

Back to top button