breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

हिना खान का पूरा परिवार हुआ कोरोना संक्रमित,कहा- ‘अकेले 24 घंटे…’

हिना खान(Hina Khan)बीते वर्ष ही कोरोना संक्रमित हो गई थी। उस दौरान उनके पिता का भी देहांत हो गया था और अब उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित है।

hina-khan-family-tested-corona-positive

मुंबई:देश और दुनिया में कोरोना का नया वेरिएंट ओमिक्रोन(Omicron)तेजी से पैर पसार रहा है और संक्रमण फैला रहा है।

जहां विश्वभर में कोरोना की चौथी लहर चल रही है तो वहीं भारत में कोरोना की तीसरी लहर(Corona third wave) ने आतंक मचा रखा है।

इसकी गिरफ्त से क्या आम आदमी और क्या सेलेब्स कोई भी नहीं बच पा रहा है।

इसी कड़ी में टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस हिना खान(Hina Khan)ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट  पर एक के बाद एक कई पोस्ट्स शेयर करके जानकारी दी है कि उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित हो गया(hina-khan-family-tested-corona-positive)है।

हिना खान(Hina Khan)ने अपने पूरे परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के साथ-साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की है जिनमें उनके चेहरे पर मास्क के निशान है और वह काफी थकी नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से बाहर हुए कार्तिक यानि मोहसिन खान,भावुक हो बताई वजह

इंस्टाग्राम पर शेयर अपनी पोस्ट में हिना खान ने फैंस को बताया है कि उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित हो गया(hina-khan-family-tested-corona-positive)है

और वह अकेले ही 24 घंटे अपने पूरे परिवार का ध्यान रख रही है। उन्होंने लिखा है कि-‘कड़वी सच्चाई’  इन दिनों जीवन और इंस्टा दोनों ही ज्यादातर अच्छी तस्वीरों और विजुअल के लिए हैं, लेकिन जब से 2020X2 (20220) आया है मुझे लगता है कि यह वास्तव में दो गुना कठिन है।

Bollywood Corona :कैटरीना कैफ भी हुई कोरोना से संक्रमित

खासकर, जब आपके घर में आपको छोड़कर हर एक सदस्य कोरोना संक्रमित हो जाएं और आप पूरे 24 घंटे उनकी देख भाल में लगे हैं, वो भी मास्क और सैनिटाइजर के साथ। इस मास्क के पीछे मैं सेफ हूं। जिसे मैं 24 घंटे लगा कर रखती हूं।’

‘इससे साथ ही वे कहती हैं कि जब इस तरह का कठिन समय हो तो निंजा योद्धा बन जाना चाहिए।

साथ ही यह एक कोशिश है जो हम सभी को करते रहनी हैं और आगे इससे लड़ने की कोशिश जारी रखनी होगी’।

हिना खान ने यह भी बताया कि यह फोटोज उन्होंने बाथरूम में ली है।

गौरतलब है कि हिना खान(Hina Khan)बीते वर्ष ही कोरोना संक्रमित हो गई थी। उस दौरान उनके पिता का भी देहांत हो गया था और अब उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित है।

फैंस हिना खान को हिम्मत रखने और उनके परिवार के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे है।

 

hina-khan-family-tested-corona-positive

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − six =

Back to top button