breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से बाहर हुए कार्तिक यानि मोहसिन खान,भावुक हो बताई वजह

ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के साथ मोहसिन खान (Mohsin Khan) का पांच साल पुराना रिश्ता अब टूट रहा है।

‘Yeh-Rishta-Kya-Kehlata-hai’-Kartik-aka-Mohsin-Khan-left-show

नई दिल्ली:बीते 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला स्टार प्लस का लोकप्रिय शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’…एक बार फिर से अपनी कहानी के एक खास चेहरे को खोने वाला है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के ‘कार्तिक यानि मोहसिन खान’ ने शो को अलविदा कह दिया (Mohsin-Khan-left-show)है।

जी नहीं, किसी नाराजगी या तनातनी के कारण कार्तिक यानि मोहसिन खान ने शो को नहीं छोड़ा बल्कि सूत्रों के अनुसार, अब ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ में एक लंबा लीप आने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @shivinxaddicted

शो में अगली पीढ़ी की कहानी को दिखाया जाएगा। इसी कारण शो की जान रहे कार्तिक यानि मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने इस शो को छोड़ दिया(‘Yeh-Rishta-Kya-Kehlata-hai’-Kartik-aka-Mohsin-Khan-left-show)है।

Naagin 3 फेम एक्टर पर्ल वी पुरी नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार,एकता कपूर ने किया बचाव

आपको बता दें कि मोहसिन खान इस शो से वर्ष 2016 से जुड़े थे। शो में उन्होंने कार्तिक का रोल प्ले किया,जिसे दर्शकों का बहुत प्यार मिला है।

अब कार्तिक यानि मोहसिन खान के शो छोड़ने की खबर से उनके लाखों फैंस का दिल टूट गया है और खुद मोहसिन खान भी ये रिश्ता से… अपना पांच साल पुराना नाता टूटने पर खासे भावुक हो चले(‘Yeh-Rishta-Kya-Kehlata-hai’-Kartik-aka-Mohsin-Khan-left-show) है।

इसका पता सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज और वीडियोज से चल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @shivinxaddicted

अपने आखिरी दिन की शूटिंग के समय मोहसिन खान बहुत इमोशनल नजर आए। उन्होंने शो की कास्ट के साथ अपनी कोई फोटोज शेयर की।

‘ये रिश्ता क्या…’ की इस एक्ट्रेस की कोरोना से मौत,देबोलिना सहित टीवी इंडस्ट्री में शोक

ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के साथ मोहसिन खान (Mohsin Khan) का पांच साल पुराना रिश्ता अब टूट रहा है।

इसलिए वे बहुत निराश और भावुक भी है।

बीते दिनों मोहसिन खान यानि कार्तिक ने अपने ऑनस्क्रीन पिता सचिन त्यागी जोकि शो में कार्तिक के पिता बने है, के साथ अपनी एक फोटो शेयर करके जज्बात लिखे थे कि मैनें इनसे बहुत कुछ सीखा है।

‘Yeh-Rishta-Kya-Kehlata-hai’-Kartik-aka-Mohsin-Khan-left-show

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohsin Khan (@khan_mohsinkhan)

दरअसल,कार्तिक और नायरा(Kartik-Naira)की जोड़ी को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में काफी पसंद किया गया है।

कार्तिक के रोल में मोहसिन खान (Mohsin Khan)और नायरा के रोल में शिंवागी जोशी(Shivangi Joshi) को फैंस का भरपूर प्यार मिला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priya (@yrkkh_x_family)

शो की शुरुआत में जो प्यार अक्षरा और नैतिक को मिला था,वहीं प्यार दर्शकों ने कार्तिक और नायरा की जोड़ी को भी दिया।

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की रील और रियल लाइफ कैमिस्ट्री इतनी फेमस हुई कि दोनों की जोड़ी को मोस्ट लवेबल और मोस्ट पॉपुलर टीवी सेलेब्स कपल माना जाने लगा।

लेकिन अब दर्शकों को यह जोड़ी वापस देखने को नहीं मिलेगी।

चूंकि शो में अगली पीढ़ी की कहानी दिखाई जाएगी और यही कारण है कि मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को छोड़ दिया (‘Yeh-Rishta-Kya-Kehlata-hai’-Kartik-aka-Mohsin-Khan-left-show)है।

Viral video: हॉट एंड बोल्ड अंदाज में नाचें कार्तिक नायरा और अक्षरा, फैंस हुए पागल

आपको बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो की शुरुआत वर्ष  2009 में हुई थी।अपने 12 साल से भी लंबे सफल सफर के दौरान इस शो ने कई न्यूकमर्स को बड़ा टीवी स्टार बनाया है।

इनमें से शो की पहली लीड एक्ट्रेस हिना खान(Hina Khan) भी है, जिन्होंने शो में अक्षरा के रोल से लोकप्रियता के शिखर को छूआ है।

‘Yeh-Rishta-Kya-Kehlata-hai’-Kartik-aka-Mohsin-Khan-left-show

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six − six =

Back to top button