Trending

आखिरकार 15 दिन बाद होश में आएं राजू श्रीवास्तव, जानें स्वास्थ्य का हाल

इसके बाद राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने एक वीडियो संदेश के जरिए अपने भाई के स्वास्थ्य की जानकारी दी है और अफवाहों पर ध्यान न देने को कहा है।

नई दिल्ली:Raju-Srivastava-comes-consciousness-after-15-days-कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए गुड न्यूज है।आखिरकार पूरे 15 दिन बार राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है। 

राजू श्रीवास्तव हालत बिगड़ने के बाद से ही दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती है।

उन्हें 15 दिन से कोई होश नहीं(Raju-Srivastava-comes-consciousness-after-15-days)था।

इतना ही नहीं राजू श्रीवास्तव की बीच में तबीयत काफी गंभीर हो गई थी, जिसके बाद कई तरह की अफवाह भी सुनने को मिली थी।

लेकिन अब राजू श्रीवास्तव(Raju-Srivastava)की तबीयत पहले से ठीक हो गई है। 

इस बात की जानकारी राजू श्रीवास्तव के पर्सनल सेक्रेटरी गर्वित नारंग ने दी है। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार गर्वित नारंग ने कहा है कि राजू श्रीवास्तव को आज 15 दिन बाद होश(Raju-Srivastava-comes-consciousness-after-15-days)आया, एम्स दिल्ली में डॉक्टरों द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है।

उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। आपको बता दें कि श्रीवास्तव (58)को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद से उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान(AIIMS)की गहन देखभाल इकाई में रखा गया है।

अभिनेता की उसी दिन एंजियोप्लास्टी हुई थी जिस दिन उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।

उनकी तबीयत खराब होने(Raju-Srivastava-health-update)के बाद कई तरह की अफवाह उड़ने लगी थी।

इसके बाद राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने एक वीडियो संदेश के जरिए अपने भाई के स्वास्थ्य की जानकारी दी है और अफवाहों पर ध्यान न देने को कहा है।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत है बहुत नाजुक,ब्रेन डेड पोजिशन में,9 दिनों से होश नहीं:AIIMS

दीपू श्रीवास्तव ने वीडियो संदेश में कहा कि मन दुखी था, वीडियो बनाने का मन नहीं कर रहा था। लेकिन मैंने देखा कुछ लोग सोशल मीडिया पर उटपटांग पोस्ट कर रह हैं।अफवाहों पर ध्यान न दें।

उन लोगों ने परिवार के लोगों से बात नहीं की है। टीआरपी, पेज को ज्यादा लाइक मिलेंगे इसलिए यह ऐसा कर रहे हैं।

 

दीपू श्रीवास्तव ने आगे कहा कि देश के सबसे बड़े अस्पताल और सबसे अच्छे डॉक्टर की निगरानी में राजू श्रीवास्तव हैं। डॉक्टर अपना 100% दे रहे हैं। उनकी रिकवरी हो रही है।

जल्दी गजोधर भैया ( राजू श्रीवास्तव) कॉमेडी की दुकान के ज़रिए आपको हंसाने आयेंगे, दुआ कीजिए। गजोधर भैया फाइटर हैं, जल्दी जीतेंगे। दो दिनों से सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों पर ध्यान न दें।

 

 

सोनाली फोगाट की मौत हत्या..? या हार्ट अटैक..? परिवार वालों ने कहा साजिश

 

 

Raju-Srivastava-comes-consciousness-after-15-days

 

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button