breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कादेशबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत है बहुत नाजुक,ब्रेन डेड पोजिशन में,9 दिनों से होश नहीं:AIIMS

डॉक्टर्स ने कहा है कि राजू श्रीवास्तव(Raju-Srivastava) की स्थिति पहले से और भी ज्यादा चिंताजनक हो गई है।

Raju-Srivastava-condition-critical-almost-brain-dead-9-days-on-ventilator-AIIMS-sources  

नई दिल्ली:भारतीय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव(Raju-Srivastava)की हालत और भी ज्यादा नाजुक हो चली (Raju-Srivastava-condition-critical)है।

उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है।राजू श्रीवास्तव को बीते नौ दिन से होश भी नहीं आया है और वह वेटिंलेटर पर(Raju-Srivastava-condition-critical-almost-brain-dead-9-days-on-ventilator-AIIMS-sources)है।

इसकी जानकारी दिल्ली स्थित एम्स(AIIMS)के सूत्रों के हवाले से दी गई है। परिवार और फैंस राजू श्रीवास्तव के ठीक होने की दुआएं लगातार कर रहे है।

डॉक्टर्स के हवाले से खबर आ रही है कि राजू श्रीवास्तव के ब्रेन के ऊपरी हिस्से का वे लोग इलाज कर रहे थे लेकिन इसी बीच उनका बीपी भी फ्लेक्चुएट करने लगा।

डॉक्टर्स ने कहा है कि राजू श्रीवास्तव(Raju-Srivastava heatlh update)की स्थिति पहले से और भी ज्यादा चिंताजनक हो गई है।

कॉमेडियन-एक्टर राजू श्रीवास्तव दिल्ली में एम्स के (ICU) में वेंटिलेटर पर(Raju-Srivastava-condition-critical-almost-brain-dead-9-days-on-ventilator-AIIMS-sources)हैं।

58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमेडिन को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी।

ED की चार्जशीट में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम,200 करोड़ की ठगी केस में उगाही का आरोप

रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है।

प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया के रिपोर्ट के मुताबिक कॉमेडियन का इलाज एम्स में कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ नीतीश नाइक कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव के चचेरे भाई अशोक श्रीवास्तव ने जानकारी दी थी कि व्यायाम के दौरान उनको दिल का दौरा पड़ा। “वह नियमित व्यायाम कर रहे थे और जब वह ट्रेडमिल पर थे, तो वह अचानक गिर(Raju-Srivastava-condition-critical-almost-brain-dead-9-days-on-ventilator-AIIMS-sources)गए।

उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तुरंत एम्स अस्पताल ले जाया गया।”

1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में एक्टिव रहे राजू श्रीवास्तव को 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद पहचान मिली।

वह “मैंने प्यार किया”, “बाजीगर”, “बॉम्बे टू गोवा” (रीमेक) और “आमदानी अठानी खर्चा रुपैया” जैसी हिंदी फिल्मों में दिखाई दिए।

वह “बिग बॉस”(Bigg Boss)सीजन तीन के कंटेस्टेंट में से एक थे। राजू श्रीवास्तव फिल्म विकास परिषद उत्तर प्रदेश के वर्तमान अध्यक्ष हैं।

Breaking: Bigg Boss 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन

 

 

 

 

 

Raju-Srivastava-condition-critical-almost-brain-dead-9-days-on-ventilator-AIIMS-sources  

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button