breaking_newsअन्य ताजा खबरेंअपराधदेशराजनीतिक खबरेंराज्यों की खबरेंविश्व
Trending

Breaking: दिल्ली: इजराइल दूतावास के बाहर धमाका,4-5गाड़ियों के विंडस्क्रीन टूटे

Blast near Israel embassy in Delhi

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में इजराइल दूतावास के बाहर शुक्रवार शाम तकरीबन 5 बजे धमाके हुआ है। इस धमाके में 4-5 गाड़ियों के विंडस्क्रीन टूट गए है।

मौके पर पुलिसी की टीम पहुंच गई है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। ताजा जानकारी के अनुसार, फिलहाल किसी के घायल होने की खबर नहीं है। पुलिस ने बताया है कि इजराइल दूतावास के बाहर हल्का धमाका हुआ है।

पुलिस ने बताया है कि जिंदल हाउस के बाहर झाड़ियों में धमाका हुआ है। यह हाई वीआईपी एरिया है। शुरुआती जांच में यह IED का धमाका लग रहा है।

हाई वीआईपी इलाके है और महज डेढ़ किलोमीटर पर गणतंत्र दिवस का समापन समारोह बीटिंग रिट्रीट हो रहा है। ऐसे में यह धमाका सुरक्षा और लापरवाही पर बड़े सवाल खड़े करता है।

फरवरी 2012 में इजराइली राजनयिक पर भी यहां हमला हुआ था। यह बहुत सेंसटिव और वीआईपी एरिया है और ऐसे में गणतंत्र दिवस समापन समारोह के दिन भले ही हल्का ब्लास्ट होना काफी गंभीर है। चूंकि गणतंत्र दिवस के दिन सिक्योरिटी बढ़ा दी जाती है।

फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पुलिस की ओर से भी विस्तृत जानकारी का इंतजार है।

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 9 =

Back to top button