breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीतिराजनीतिक खबरेंविश्व
Trending

Bilawal Bhutto का पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान,कल BJP का राष्ट्रव्यापी विरोध-प्रदर्शन

भाजपा में गुस्सा,रोष जारी है और बिलावल भुट्टो के आपत्तिजनक बयान के खिलाफ शनिवार,17 दिसंबर को भारतीय जनता पार्टी एक देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करने जा रही है।

Bilawal-Bhutto-makes-objectional-statement-against-PM-Modi-BJP-nationwide-protest-tomorrow

नई दिल्ली:पाकिस्तान(Pakistan) के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो(Bilawal-Bhutto)ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया(Bilawal-Bhutto-makes-objectional-statement-against-PM-Modi)है,

जिसे लेकर भाजपा में गुस्सा,रोष जारी है और बिलावल भुट्टो के आपत्तिजनक बयान के खिलाफ शनिवार,17 दिसंबर को भारतीय जनता पार्टी एक देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करने जा रही (Bilawal-Bhutto-makes-objectional-statement-against-PM-Modi-BJP-nationwide-protest-tomorrow)है।

यह विरोध प्रदर्शन देश के सभी राज्यों की राजधानी में किया जाएगा।

बिलावल भुट्टो की टिप्पणी से आहत और गुस्साएं बीजेपी कार्यकर्ता  इस दौरान बीजेपी(BJP)के कार्यकर्ता पाकिस्तान और वहां के विदेश मंत्री के पुतले(Bilawal-Bhutto-makes-objectional-statement-against-PM-Modi-BJP-nationwide-protest-tomorrow)जलाएंगे।

बीजेपी ने कहा है कि पाकिस्तानी विदेश मंत्री की टिप्पणी शर्मनाक,अत्यधिक अपमानजनक और कायरता से भरी है।

Telangana: PM Modi के वंशवादी राजनीति के आरोप पर,TRS का पलटवार-‘यह जय शाह कौन है,जिसे BCCI सचिव बनाया है?’

यह बयान सिर्फ सत्ता में बने रहने और सरकार बचाने के लिए दिया गया है। उनका कथन दुनिया को गुमराह करने वाला और पाकिस्तान की गिरती अर्थव्यवस्था से दुनिया का ध्यान हटाने के उद्देश्य से आया है।

इसके साथ ही पाकिस्तान(Pakistan)के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की आपत्तिजनक टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि मैं तो यही कहना चाहूंगी कि जिस तरह की भाषा का प्रयोग पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने किया है, वह केवल एक दिवालिया देश का प्रतिनिधित्व नहीं करता, बल्कि वे अपने मानसिक दिवालियापन का भी परिचय दे रहे(Bilawal-Bhutto-makes-objectional-statement-against-PM-Modi-BJP-nationwide-protest-tomorrow)हैं।

उन्होंने कहा कि, पद से कोई जिम्मेदारी नहीं आती, चरित्र का हिस्सा होती है जिम्मेदारी. बहुत लोग बिना पद के जिम्मेदारी से बात करते हैं और कई ऐसे लोग पद पर बैठकर भी गैर जिम्मेदार बातें करते हैं.

उन्होंने कहा कि, इसीलिए वह (पाकिस्तान) फेल्ड स्टेट है। वे (बिलावल भुट्टो) केवल फेल्ड स्टेट के प्रतिनिधि नहीं हैं, वे खुद फेल्ड हैं, इसलिए पाकिस्तान भी फेल्ड है.

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि, इन सब बातों से पीएम की छवि पर कोई असर नहीं पड़ता. आतंक वाली मानसिकता वाले लोगों से क्या उम्मीद कर सकते हैं।
Bilawal-Bhutto-makes-objectional-statement-against-PM-Modi-BJP-nationwide-protest-tomorrow

बिलावल भुट्टो ने क्या कहा पीएम मोदी के खिलाफ

गौरतलब है कि संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

उन्होंने कहा है कि, “ओसामा बिन लादेन मर गया, लेकिन गुजरात का कसाई जिंदा है.” भुट्टो ने भारत द्वारा पाकिस्तान को ‘आतंकवाद का केंद्र’ कहे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही है।

 

भारत में बढ़ी भुखमरी,ग्लोबल हंगर इंडेक्स में पाकिस्तान,श्रीलंका, नेपाल, बांग्लादेश से भी पिछड़ा,जानें रैंकिंग

 

 

 

Bilawal-Bhutto-makes-objectional-statement-against-PM-Modi-BJP-nationwide-protest-tomorrow

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button