breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

Breaking: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी का इस्तीफा

सूत्रों के अनुसार,विजय रुपाणी कोरोना काल में अपने प्रशासन को सही तरह संभाल नहीं सकें,इसलिए आला कमान के कहने पर उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

Gujarat-CM-Vijay-Rupani-resigned

नई दिल्ली:गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी(Vijay Rupani)ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

सूत्रों के अनुसार,विजय रुपाणी कोरोना काल में अपने प्रशासन को सही तरह संभाल नहीं सकें,इसलिए आला कमान के कहने पर उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे (Gujarat-CM-Vijay-Rupani-resigned)दिया है।

विजय रुपाणी ने गुजरात के मुख्यमंत्री पद से अपना इस्तीफा शनिवार को गुजरात के राज्यपाल को सौंप दिया।

अमेठी में स्मृति ईरानी ने लस्सीवाले से पूछा’कभी कोई गांधी परिवार से आया’,तो मिला ये जवाब-Video

भले ही यह खबर चौंकाने वाली है,लेकिन इससे पहले गुरुवार को ही पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल(Hardik Patel)ने गुरुवार को दावा किया था कि गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने इस्तीफा दे दिया(Gujarat-CM-Vijay-Rupani-resigned) है।

कच्छ में पीएम मोदी Live: कृषि कानूनों पर विपक्ष किसानों को भ्रमित कर रहा है

पटेल ने कहा, “रूपाणी को इस्तीफा देने के लिए कहा गया क्योंकि वह प्रशासन को ठीक से संभालने में विफल रहे हैं।” उन्होंने कहा, “10 दिनों के भीतर एक नए मुख्यमंत्री की नियुक्ति की जाएगी।

पार्टी (भाजपा) नए मुख्यमंत्री के रूप में या तो पाटीदार या राजपूत को चुनेगी।”

हिंदू मुस्लिमों के पूर्वज एक ही थे, हर भारतीय हिन्दू – मोहन भागवत

हार्दिक पटेल की बात अब सही साबित हुई और विजय रुपाणी ने गुजरात के मुख्यमंत्री पद से आज इस्तीफा दे (Gujarat-CM-Vijay-Rupani-resigned)दिया।

माना जा रहा है आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर विजय रुपाणी ने इस्तीफा दिया है। चूंकि पिछली बार बीते विधानसभा चुनावों में विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने BJP को कड़ी टक्कर दी थी और रुपाणी के नेतृत्व में पार्टी मुश्किल से जीती थी।

आरोप है कि विजय रुपाणी अपना प्रशासन संभालने में नाकामयाब रहे है। खासकर कोरोनाकाल में।

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − seven =

Back to top button