breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

गिरफ्तार प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को भेजा ये Video,गेस्ट हाउस बना अस्थायी जेल,11पर केस दर्ज

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka-Gandhi)को कल तड़के यूपी पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया था।अब पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है कि प्रियंका गांधी को गिरफ्तार किया गया है। प्रियंका गांधी के लिए सीतापुर के पीएसी गेस्ट हाउस को अस्थायी जेल बना दिया गया है।

Lakhimpur-Kheri-Violence-Priyanka-Gandhi-arrested-in-Sitapur-sent-video to-PM-Modi

नई दिल्ली:लखीमपुर हिंसा(Lakhimpur-Kheri-Violence) में मारे गए किसानों(Farmers) के परिवारों से संवेदना व्यक्त करने जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka-Gandhi) को कल तड़के यूपी पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया था।

अब पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है कि प्रियंका गांधी को गिरफ्तार किया (Priyanka-Gandhi-arrested-in-Sitapur)गया है।

प्रियंका गांधी के लिए सीतापुर के पीएसी गेस्ट हाउस को अस्थायी जेल बना दिया गया(guest-house-turns-temporary-jail)है।

यहां गिरफ्तार प्रियंका गांधी ने एक वीडियो जारी करके पीएम मोदी से कुछ सवाल पूछे(Priyanka-Gandhi-arrested-in-Sitapur-sent-video to-PM-Modi) है।

इतना ही नहीं, प्रियंका गांधी, हरियाणा से कांग्रेस के राज्‍यसभा सांसद दीपेन्‍द्र हुड्डा और कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष अजय लल्‍लू सहित कुल 11 लोगों के खिलाफ पुलिस ने धारा 151, 107, 116 के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है।

यूपी पुलिस ने कहा है कि प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी 4 अक्‍टूबर की सुबह साढ़े चार बजे की गई थी।

गिरफ्तारी के बाद उन्‍हें सीतापुर में पीएसी बटालियन के गेस्‍ट हाउस में रखा गया है। इस गेस्‍ट हाउस को उनके लिए अस्‍थाई जेल बनाया गया है।

Farmers Protest:किसानों का दिल्ली में प्रवेश रोकने को दिल्ली पुलिस ने लगाई लोहे की कीलें,बिछाएं कंटीले तार,सीमेंट की दीवार

Lakhimpur-Kheri-Violence-Priyanka-Gandhi-arrested-in-Sitapur-sent-video to-PM-Modi

चिदम्‍बरम ने बताया- गैरकानूनी और शर्मनाक 

प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी(Priyanka Gandhi arrest) और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने को लेकर कांग्रेस(Congress) पार्टी ने अपना गुस्‍सा जताया है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदम्‍बरम(P.Chidambaram) ने मुखर विरोध करते हुए कहा कि यह पूरी तरह गैरकानूनी और बेहद शर्मनाक है।

उन्‍होंने कहा कि प्रियंका गांधी को सर्योदय से पहले साढ़े चार बजे एक पुरुष पुलिस अधिकारी द्वारा गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उन्‍हें अभी तक किसी ज्‍यूडिशियल मजिस्‍ट्रेट के सामने नहीं पेश किया गया।

उन्‍होंने कहा कि बिल्‍कुल कानून के खिलाफ है।

Video Farmers Protest:किसान आंदोलन को लहूलुहान करने की थी साजिश!सिंघु बॉर्डर पर पकड़ा गया शूटर

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के नाम जारी किया वीडियो

Lakhimpur-Kheri-Violence-Priyanka-Gandhi-arrested-in-Sitapur-sent-video to-PM-Modi

मंगलवार की सुबह प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी (PM Modi)के नाम एक वीडियो जारी किया था। इसमें उन्‍होंने मोबाइल पर लखीमपुर हिंसा से पहले किसानों को जीप से रौंदे जाने का एक कथित वीडियो दिखाते हुए पीएम से पूछा कि क्‍या आपने यह वीडियो देखा है? 

उन्‍होंने इस मामले में अब तक केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्‍तगी और उनके बेटे आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी न होने पर सवाल उठाया था।

Lakhimpur-Kheri-Violence-Priyanka-Gandhi-arrested-in-Sitapur-sent-video to-PM-Modi

गौरतलब है कि आशीष मिश्रा के खिलाफ हत्‍या का केस दर्ज है।

इसके पहले मंगलवार की सुबह प्रियंका ने एक ट्वीट कर 28 घंटे से ज्‍यादा वक्‍त तक हिरासत में रखे जाने पर भी सवाल उठाया था।

इसके थोड़ी देर बाद ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी बहन के समर्थन में ट्वीट किया। राहुल ने प्रियंका को सच्‍ची कांग्रेसी बताते हुए लिखा कि-वह डरने वाली नहीं हैं।

Watch This:

 

Lakhimpur-Kheri-Violence-Priyanka-Gandhi-arrested-in-Sitapur-sent-video to-PM-Modi

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + five =

Back to top button