breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटेक्नोलॉजीदेशये क्यासोशल मीडिया

मुझे सौतेली मम्मा चाहिए…जानें क्यों इस बच्ची ने की पापा से ये डिमांड-Viral हुआ Video

ऐसी ही बानगी सोशल मीडिया के एक वायरल वीडियो में दिख रही है। इस छोटी बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है चूंकि जहां बच्चे खिलौने,कपड़े,गेम्स या चॉकलेट मांगते है,वहीं ये नन्हीं सी बच्ची अपने पापा से सौतेली मां मांग रही है।

Daughter-demands-father-for-Sauteli-maa-or-step-mother-video-goes-viral

कहते है इस दुनिया में अगर कोई हठ सबसे बड़ है तो वो है बाल हठ। नन्हें बच्चे कई बार अपने माता-पिता से ऐसी बेतुकी और हैरान करने वाली फरमाइश कर बैठते है,जिन्हें सुनकर हंसी भी आती है और कई बार गुस्सा भी।

हद तो तब हो जाती है जब छोटे बच्चों की अजीबोगरीब फरमाइश पूरी न करने पर वह जिद कर बैठते है और यहां तक की रोना-धोना और गुस्सा होना चालू कर देते है। 

ऐसी ही बानगी सोशल मीडिया(Social Media) के एक वायरल वीडियो में दिख रही है। इस छोटी बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है,

चूंकि जहां बच्चे खिलौने,कपड़े,गेम्स या चॉकलेट मांगते है,वहीं ये नन्हीं सी बच्ची अपने पापा से सौतेली मां(Daughter-demands-father-for-Sauteli-maa-or-step-mother) मांग रही है।

जी हां, सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा,इसलिए हम खास आपके लिए यह वायरल वीडियो(video-goes-viral) लेकर आएं है,

जिसमें आप देख सकते है कि कैसे एक बच्ची अपने पापा से सौतेली मां खरीदकर लाने की जिद कर रही है और पापा उसे हर जतन करके समझा रहे है। लेकिन बच्ची है कि उसे तो बस सौतेली मां ही चाहिए। 

अमेठी में स्मृति ईरानी ने लस्सीवाले से पूछा’कभी कोई गांधी परिवार से आया’,तो मिला ये जवाब-Video

दरअसल, बच्ची को खानी थी आईसक्रीम। लेकिन जब आईसक्रीम खाने को नहीं मिली तो उसने एक अजीबोगरीब डिमांड पापा से कर डाली।

डिमांड भी ऐसी की कोई सोच भी न सकें।

बच्ची को चाहिए सौतेली मां…(Daughter-demands-father-for-Sauteli-maa-or-step-mother-video-goes-viral)

अब सवाल उठता है कि आखिर बच्ची को सौतेली मां क्यों चाहिए? उसकी रियल मां कहां है?

बच्ची के रियल मां के बारे में क्या विचार है और बच्ची की सौतेली मां की डिमांड को पापा ने कैसे हैंडल किया? यह सब जानने के लिए आप भी देख सकते है यह वीडियो। जोकि बहुत फन्नी है।

उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर की चार वर्षीय ईशानी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सच्चा इश्क! जब कांपते हाथों से बुजुर्ग पति ने अपनी पत्नी को पिलाया पानी,Video viral

इस वीडियो में बच्ची अपने पापा से कह रही है कि मुझे सौतेली मां (sauteli ma)चाहिए।

पापा उसे समझा रहे है कि सौतेली मां कहां से लाएं तो वह बता रही है कि आप कॉल करो,सौतेली मां आ जाएंगी या फिर आप मार्केट जाकर भी सौतेली मां(Step Mother) खरीदकर लाकर दो।

बच्ची ईशानी जिद पर अड़ी है कि उसे सौतेली मां(Daughter-demands-father-for-Sauteli-maa-or-step-mother-video-goes-viral) चाहिए।

दरअसल,यह बच्ची जिसका नाम ईशानी है,अपनी मां से बहुत नाराज है,चूंकि उन्होंने ईशानी को आइसक्रीम नहीं खाने दी,तो बस फिर क्या था बच्ची ने भी अपने पापा से डिमांड कर डाली की अभी के अभी मुझे सौतेली मां(Step Mother) लाकर दो। मुझे नॉर्मल मम्मा नहीं चाहिए।

Ye Kya! शादी होते ही दूल्हे ने छूएं दुल्हन के पांव,35 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा रहा ये Video

इतना ही नहीं,बच्ची यह भी बता रही है कि नॉर्मल मम्मा मरने गई है और वह उनके साथ इसलिए मरने नहीं गई चूंकि मरने में दर्द होता है।

बाप-बेटी की यह क्यूट सी बातचीत सोशल मीडिया में तेजी से वीडियो के रुप में वायरल हो रही है।

आप भी देखें यह वीडियो:

Daughter-demands-father-for-Sauteli-maa-or-step-mother-video-goes-viral

इतना ही नहीं, छोटी सी ईशानी पापा को कहती है कि मम्मी ने उसे कहा है कि वो उसे प्यार नहीं करती। इसलिए अब उसे सौतेली मम्मा चाहिए। सौतेली मां के रूप में करीना कपूर भी उसे चलेगी।

VIDEO: मार देगा तालिबान,बचा लो मुझे-रोते हुए अफगानी लड़की की गुहार

गौरतलब है कि इससे पहले भी इस बच्ची ईशानी का एक और वीडियो सोशल मीडिया(Social Media) पर तेजी से वायरल हुआ था,जिसमें ईशानी अपने मम्मी-पापा से लड़ रही थी।

लोगों ने उस वीडियो को भी खूब पसंद किया था। अब उसका यह नया वीडियो भी दर्शकों को पसंद आ रहा है।

Daughter-demands-father-for-Sauteli-maa-or-step-mother-video-goes-viral

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 5 =

Back to top button