breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटेक्नोलॉजीहाउ टू

How to:Whatsapp पर पूरा दिन आपका पार्टनर किससे करता है सबसे ज्यादा बातें,जानें

आपके भी दिमाग में आता ही होगा कि आखिर पूरा दिन या कहें कि सबसे ज्यादा ये व्हाट्सएप पर किसके साथ चैट करते(How-to-know-partners-whatsapp-secret-chat)है?  आपको यह जानने के लिए कोई थर्ड पार्टी एप की जरुरत नहीं। खुद व्हाट्सएप के अंदर ही ऐसे बहुत से फीचर्स(Whatsapp features)है, जो आपके लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकते है

How-to-know-partners-whatsapp-secret-chat

Meta(फेसबुक का बदला हुआ नाम)अधिकृत व्हाट्सएप (WhatsApp) ने जहां लोगों की जिंदगी को आसान बना दिया है तो वहीं इसके कारण काफी रिश्तों में दूरियां भी आ गई है।

आप सोचेंगे भला वो कैसे?दरअसल, आजकल लोग पूरा दिन सिर्फ व्हाट्सएप पर ही लगे रहते है।

कपल में अक्सर ये परेशानियां देखी गई है कि वे साथ तो है लेकिन दोनों में से कोई एक साथ होकर भी नहीं होता।

चूंकि दूसरा पार्टनर भले ही साथ बैठा हो लेकिन लगा वो सिर्फ व्हाट्सएप पर ही रहता/रहती है।

ऐसे में आपके भी दिमाग में आता ही होगा कि आखिर पूरा दिन या कहें कि सबसे ज्यादा ये व्हाट्सएप पर किसके साथ चैट करते(How-to-know-partners-whatsapp-secret-chat)है? 

आपको यह जानने के लिए कोई थर्ड पार्टी एप की जरुरत नहीं। खुद व्हाट्सएप के अंदर ही ऐसे बहुत से फीचर्स(Whatsapp features)है, जो आपके लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकते है

और एक स्मार्ट सी व्हाट्सएप ट्रिक के सहारे आप चुटकियों में पता लगा सकते है कि आपका पार्टनर सीक्रेटली किसके साथ सबसे ज्यादा चैट करता है या करती(Whatsapp-trick-How-to-know-partners-whatsapp-secret-chat)है।

अब कोई नहीं खोल सकेगा आपका Whatsapp,चाहे पता हो आपके फोन का पासवर्ड,जानें कैसे?

 

चलिए बताते है स्टेप बाय स्टेप इसे पता लगाने का तरीका:

आपका पार्टनर गुपचुप तरीके से Whatsapp पर किसके साथ सबसे ज्यादा बातें या चैट(Whatsapp chat) करता है यह पता लगाने के लिए सबसे पहले आपके पास अपने पार्टनर का मोबाइल होना जरुरी है।

इसके साथ ही अगर आपके पार्टनर अपने फोन को पिन या पासवर्ड से लॉक रखते है तो वह आपको पता होना चाहिए।

अगर आप अपने पार्टनर के फोन का पिन या पासवर्ड नहीं जानते और पता करना चाहते है तो इस लिंक(Know Partner’s phone password or pattern lock)पर क्लिक करें।

इसमें हमने किसी के भी फोन का पिन या पासवर्ड पता करने का तरीका बताया है।

आपके स्मार्टफोन पर भी नहीं चल रहा Whatsapp? ऐसे लें Chat का Backup

 

चलिए अब मुद्दे पर आते है और पता करते है कि आपका पार्टनर व्हाट्सएप पर सबसे ज्यादा किसके साथ चैट करता है?

How-to-know-partners-whatsapp-secret-chat

1.सबसे पहले आप अपने पार्टनर का स्मार्टपोन खोलें और उसमें उनका व्हाट्सएप अकाउंट ओपन कर लें।

2.पार्टनर के Whatsapp अकाउंट में आपको टॉप पर तीन डॉट्स दिखेंगे,इन पर क्लिक कर दें।

3.अब यहां एक नया पेज खुलेगा,जिसमें आपके सामने बहुत से ऑप्शन्स नजर आएंगे। इनमें आपको Storage and data के ऑप्शन पर क्लिक करना है।

4.फिर इसके बाद आपको Manage storage का विकल्प दिखेगा,उस पर क्लिक कर दें।

5.बस अब आपके सामने वे सारे कॉन्टैक्ट्स नजर आ जाएंगे,जिनसे आपका पार्टनर सबसे ज्यादा चैटिंग करता है या फिर अगर आप खुद के बारे में चेक कर रहे है कि आप किससे सबसे ज्यादा चैट करते है,

तो आपको यही व्हाट्सएप ट्रिक(Whatsapp trick) अपने मोबाइल पर यूज करनी होगी और आपके सामने वे सारे कॉन्टैक्ट्स आ जाएंगे,जिनसे आप सबसे ज्यादा चैट करते है।

 हमें आशा है कि आपको यह स्मार्ट व्हाट्सएप ट्रिक उपयोगी लगी होगी। पसंद आने पर आप यह पोस्ट अपने फ्रेंड्स और नजदीकियों के साथ शेयर कर सकते है।

OMG! आप देख लेंगे उसका WhatsApp status और Seen में उसे नहीं दिखेंगे आप

 

How-to-know-partners-whatsapp-secret-chat

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button