breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटेक न्यूजटेक्नोलॉजी
Trending

महंगाई भूल जाओ,इस बेहद सस्ते Mini AC से सिर्फ 138 रुपये में बर्फ सी ठंडक पाओ

Waoo! मात्र 138 रुपये में मिल रहा ये Mini AC या Portable AC,बर्फ सी देता है कूलिंग

Budget-Mini-AC-portable-ac-price-just-Rs-138

नई दिल्ली:गर्मियों (Summer)बस आ ही गई है और चिलचिलाती धूप में तपने के बाद एसी की ठंडी हवा खाना भला कौन नहीं चाहेगा।

लेकिन बढ़ती महंगाई के कारण एयर कंडीशनर(Air Conditioner)खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं। अगर आप भी ऐसा सोचते है तो अब अपनी सोच बदल लीजिए।

चूंकि अब बाजार में ऐसे सस्ते एसी(Budget AC)आ चुके है जो बेहद कम दाम में न केवल आपको बर्फ सी ठंडक देंगे बल्कि ये साइज में इतने हल्के है कि आप इन्हें अपने साथ कैरी करके किसी भी रूम या टेबल पर रख सकते है।

इतना ही नहीं, इनके इस्तेमाल में बिजली की खपत भी न के बराबर होती है। जी हां, हम सच कह रहे है।

हम बात कर रहे है मिनी एसी या पोर्टेबल एसी की,जोकि सिर्फ 138 रुपये में भी उपलब्ध है(Budget-Mini-AC-portable-ac-price-just-Rs-138).

ऑफलाइन(Offline)मार्केट और ऑनलाइन(Online) शॉपिंग स्टोर्स दोनों पर इन दिनों मिनी एसी या पोर्टेबल एसी की खूब डिमांड है। कारण ये बहुत ही सस्ते में आपको कूलिंग देते है। 

कोरोना ने वैसे ही वर्क फ्रॉम होम का कल्चर बढ़ा दिया है। ऐसे में ये मिनी और पोर्टेबल AC(Mini AC or Portable AC)आप अपने काम की टेबल या फिर बेडरूम ,किचन या बच्चों के कमरे में आराम से रख सकते है।

साइज में इतने छोटे और हल्के होते है कि आप आराम से इन्हें हाथ में पकड़कर कहीं भी रख सकते है।

आप इन्हें बजट एसी(Budget-Mini-AC-portable-ac-price-just-Rs-138)भी कह सकते है चूंकि यह इतने सस्ते है कि आप सोच भी नहीं सकते।

 

 

 

Mini AC Price

mini-ac-or-portable-ac-at-just-138-for-cooling
मिनी या पोर्टेबल एसी सिर्फ 138रुपये में

अब बात कर लेते है इनकी कीमत की। तो आपको जानकर बेहद खुशी और हैरत होगी ये मिनी(Mini AC Price) और पोर्टेबल एसी(Portable ac price) आप सिर्फ 138 रुपये में खरीद सकते(Budget-Mini-AC-portable-ac-price-just-Rs-138) है।

जी हां,  Mini Portable AC के मार्केट में बहुत से डिजाइन,शेप और ऑप्शन उपलब्ध है। जिनकी कीमत सिर्फ 138 रुपये(Portable Air Conditioner at Rs 138) से शुरु होकर 2,000 रुपये तक जाती है।

आप अपनी जेब को सूट करते हुए कोई भी मॉडल किसी भी कीमत पर खरीद सकते है।

इस बार गर्मियों में नहीं आएगा लंबा बिजली का बिल,जो AC चलाओंगे इस तरह से

 

अब आपको बताते है कि मिनी एसी या पोर्टेबल एसी काम कैसे करता है?-Mini AC or Portable AC

ये मिनी एसी(Mini AC)आपके कमरे को ठंडा और तरोताजा रखने में पूरी उपयोगी है।ये बाहर की गर्मी को कमरे या जहां आप इस्तेमाल कर रहे है,वहां आने नहीं देता।

मौसम को संतुलित रखने में पूरी मदद करता है। इसे चलाने के लिए इसमें ड्राई आइस या पानी का इस्तेमाल करना होता है।जिसके कारण यह आपको कूलिंग देता है।

इतना ही नहीं ये पोर्टेबल एयर कंडीशनर(Portable air conditioner india)बिजली की बचत भी करते है।

जिससे भारी-भरकम बिजली के बिल का झंझट भी नहीं रहता। साइज में बेहद छोटा और हल्का होने का कारण आप इन्हें कहीं भी आराम से इस्तेमाल कर सकते है।

 अगर आप भी इसे खरीदते हैं तो इसे चलाना काफी आसान है और ये बिजली की खपत ना के बराबर करता है। टेबल पर काम करने वाले लोगों के लिए ये एक बेहतरीन डिवाइस है।

इस मिनी एसी या पोर्टेबल एसी की बॉडी प्लास्टिक की है ,पॉवर 10Watt और वॉटर टैंक कैपेसिटी 375ML है।

आप इन्हें आराम से USB Cable की मदद से चला सकते है। यह तकरीबन आठ घंटे आपको कूलिंग प्रदान करने में सक्षम है और कीमत सिर्फ 138 रुपये।

 

 

Budget-Mini-AC-portable-ac-price-just-Rs-138

 

 

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button