Trending

US के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड्र ट्रंप मंगलवार हो सकते है गिरफ्तार,समर्थकों से विरोध की अपील

इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है और अपने समर्थकों से अपील कि है कि वह उनकी गिरफ्तारी का विरोध करें।

न्यूयॉर्क:US-former-President-Donald-Trump-might-be-arrest-on-Tuesday-अमेरिका(US)के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप(Donald-Trump)मंगलवार को गिरफ्तार हो सकते है।

इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है और अपने समर्थकों से अपील कि है कि वह उनकी गिरफ्तारी का विरोध(US-former-President-Donald-Trump-might-be-arrest-on-Tuesday)करें।

ट्रंप ने कहा है कि  उन्हें उम्मीद है कि 2016 के चुनाव से पहले एक पोर्न स्टार को कथित तौर पर छुपाकर पैसे देने के मामले में मंगलवार को उन्हें “गिरफ्तार” किया जाएगा। उन्होंने अपने समर्थकों से विरोध करने का आह्वान(ask-protest-to-supporters)किया।

मैनहट्टन जिला अटॉर्नी के कार्यालय से एक “लीक” का हवाला देते हुए, ट्रम्प ने शनिवार सुबह अपने ट्रुथ सोशल प्लेटफॉर्म पर लिखा: “अग्रणी रिपब्लिकन उम्मीदवार और संयुक्त राज्य अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति को अगले सप्ताह के मंगलवार को गिरफ्तार किया(US-former-President-Donald-Trump-might-be-arrest-on-Tuesday)जाएगा। विरोध करें, हमारे देश को लें।”

US की महिलाएं अब अपनी मर्जी से नहीं करा सकेंगी गर्भपात,सुप्रीम कोर्ट ने खत्म किया संवैधानिक अधिकार,बाइडन ने कहा-फैसला गलत,ट्रंप ने किया स्वागत

जांच का मुख्य केंद्र 2016 के चुनावों से पहले स्टॉर्मी डेनियल्स जिसका असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है  को रोकने के लिए 130,000 डॉलर के भुगतान है।

ऐसा करने की पीछे कि मंशा उसे  सार्वजनिक तौर पर ये कहने से रोकना था कि उसका ट्रम्प के साथ कई साल पहले संबंध था। 

अभियोजक इस बात पर विचार कर रहे हैं कि इस मामले में ट्रंप पर आरोप लगाया जाए या नहीं। अगर मैनहट्टन जिला अटॉर्नी ट्रम्प को दोषी ठहराते हैं, तो 76 वर्षीय ट्रम्प पहले पूर्व राष्ट्रपति(US Former President Donald Trump)बन जाएंगे जिन पर अपराध का आरोप लगाया जाएगा। 

ट्रम्प के वकील ने शुक्रवार शाम सीएनबीसी को बताया कि यदि मैनहट्टन ग्रैंड जूरी द्वारा उन्हें दोषी ठहराया गया तो उनका मुवक्किल आपराधिक आरोपों का सामना करने के लिए आत्मसमर्पण कर देगा। ट्रंप डेनियल्स के साथ संबंध होने से इनकार करते रहे हैं।

 

 

बड़ी चूक!US प्रेजिडेंट जो बाइडन के हवाई क्षेत्र में घुसा अनजान विमान,सुरक्षित निकाले गए अमेरिकी राष्ट्रपति

 

 

 

 

 

US-former-President-Donald-Trump-might-be-arrest-on-Tuesday

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button