breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

रिया चक्रवर्ती का आरोप-बहन प्रियंका ने सुशांत को गलत प्रिस्क्रिप्शन से दवा दी,केस दर्ज

सुशांत सिंह की बहन प्रियंका के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने दर्ज कराया केस,ये है आरोप

Rhea Chakraborty files police complaint against Sushant Singh’s sister Priyanka 

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput death) का मामला नित नए-नए मोड़ ले रहा है।

सीबीआई (CBI),ईडी (ED) और एनसीबी(NCB) एक साथ इस केस  की जांच में अलग-अलग एंगल से जुड़ी है।

ऐसे में इस केस की मुख्य आरोपी और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज करा दिया है।

रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) ने सुशांत की बहन पर जालसाजी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है कि उन्होंने गलत प्रिस्क्रिप्शन के सहारे सुशांत को दवा दी।

sushant-singh-casencb-arrested-rheas-brother-showik-chakraborty-samuel-miranda-in-drug-charges

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह(Sushant Singh’s sister Priyanka )और राम मनोहर लोहिया अस्पताल(RML) के डॉक्टर डॉ. तरुण कुमार व अन्य लोगों के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत की है।

Rhea Chakraborty files police complaint against Sushant Singh’s sister Priyanka 

रिया चक्रवर्ती ने प्रियंका और RML के डॉक्टर्स के खिलाफ जालसाजी, NDPS एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस, 2020 के उल्लंघन के तहत शिकायत दर्ज कराई है।

रिया चक्रवर्ती के वकील ने आगे बताया कि रिया ने इनके खिलाफ आरोप लगाते हुए अपनी शिकायत में कहा है कि

8 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत को Out Patient Department रोगी की तरह दिखाते हुए उन्हें NDPS एक्ट में आइटम 36 और 37 के तौर पर लिस्ट की गई दवाइयां प्रिस्क्राइब की गई थीं।

ये दवाइयां लिस्ट में साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस के तहत रखी गई हैं और टेली मेडिसिन्स प्रैक्टिस गाइडलाइंस के प्रतिबंधित लिस्ट के अंतर्गत आती हैं।

इस लिस्ट के तहत NDPS एक्ट के अंतर्गत प्रतिबंधित किसी भी साइकोट्रोपिक सब्सटेंस और नारकोटिक के प्रिस्क्रिप्शन पर बैन लगा हुआ है। ऐसा करना टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 3.7.1.4 का उल्लंघन करना है।

sushant-singh-case-ncb-arrested-rhea’s-brother-showik-chakraborty_optimized (1)

Rhea Chakraborty files police complaint against Sushant Singh’s sister Priyanka 

ध्यान दें कि सुशांत सिंह आत्महत्या केस(Sushant Singh Suicide case) की जांच में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सीबीआई,ईडी और नेशनल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों की जांच चल रही है।

शुक्रवार को NCB ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को ड्रग कनेक्शन के आरोप में गिरफ्तार कर लिया और उन्हें 9 सितंबर तक रिमांड पर भेजा गया है।

सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया गया है। नसीबी को शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा ने पूछताछ में बताया था कि वो ड्रग डीलरों से ड्रग्स मंगाते थे।

आज सुबह 6.40 को 8 सदस्यी टीम ने रिया-शोविक के घर छापेमारी की, उन्होंने उनकी कार की भी तलाशी ली,

सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती को ही सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए पटना में केस दर्ज कराया है,जिसप सीबीआई की जांच चल रही है।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Sing Rajput) के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर  पैसों की धोखाधड़ी, मानसिक प्रताड़ना देने और सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

इस मामले में अब CBI और ED जांच कर रही है।

ईडी की जांच के दौरान ही कुछ व्हाट्सएप चैट सामने आने आई थी, जिसके बाद इस केस में ड्रग्स(Drugs) के इस्तेमाल का एंगल भी जुड़ गया। इसके बाद ईडी की सिफारिश पर NCB ने भी इस एंगल पर केस दर्ज कर लिया और इस मामले में कई लोगों को अभी तक गिरफ्तार किया जा चुका है।

जिनमें रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा का नाम मुख्य है। इनकी गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती से भी लगातार एनसीबी पूछताछ कर रही है और कभी भी उनकी भी गिरफ्तारी हो सकती है।

रिया चक्रवर्ती ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में स्वीकार किया है कि सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) भी मैरूआना ड्रग का इस्तेमाल करते थे, वह(रिया चक्रवर्ती) उनकी इस आदत को छुड़वाना चाहती थी।

Rhea Chakraborty files police complaint against Sushant Singh’s sister Priyanka 

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine + 14 =

Back to top button