breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

SunnyLeoneBirthday:आज 41 की हुई बेबी डॉल सनी लियोनी,16 वर्ष में खो दी थी वर्जिनिटी

13 मई 2022 को सनी लियोनी अपना 41वां जन्मदिन मना रही है....

Sunny-Leone-Birthday-Special-turns-41-yrs-today-Happy-Birthday-Sunny-Leone

नई दिल्ली:आज बॉलिवुड(Bollywood)एक्ट्रेस, मॉडल और पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोनी(Sunny Leone)का जन्मदिन है। फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे(Happy-Birthday-Sunny-Leone)है।

13 मई 2022 को सनी लियोनी अपना 41वां जन्मदिन(Sunny-Leone-Birthday-Special-turns-41-yrs-today)मना रही है। बेबी डॉल सी सनी लियोनी हॉटनेस का पॉवरहाउस है।

सनी लियोनी (SunnyLeone) बोल्डनेस और ब्यूटी का संगम है। जब वे एडल्ड इंडस्ट्री में थी तो वहां भी टॉप पर थी और जब हिंदी फिल्म सिनेमा में उन्होंने अपनी हॉटनेस के जलवे आइटम नंबर से बिखेरें तो यहां भी फैंस के बीच वो टॉप पर छा गई।

सनी लियोनी ने एक से बढ़कर एक हिट आइटम सॉन्ग किए है। जिनमें- बेबी डॉल, लैला, रोम रोम रोमांटिक, सैया सुपरस्टार और देसी लुक सरीखे खासे आज भी लोकप्रिय और हिट है।

सनी लियोनी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की उन चुनिंदा एक्ट्रेसेज में से एक है जिन्होंने बॉलिवुड फिल्मों (Bollywood) में भी अपनी पहचान बनाई है।

अपने एक इंटरव्यू में सनी लियोनी ने बताया था कि महज 16 वर्ष की उम्र में उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी और इसका उन्हें कोई भी पछतावा नहीं है।

भले ही आज सनी लियोनी 41 साल की हो गई है,लेकिन तीन बच्चों की मां होने के बावजूद भी सनी एकदम फिट, ग्लैमर्स और हॉट नजर आती है।

वे सोशल मीडिया एनिमल है और हमेशा सोशल साइट्स पर कुछ न कुछ प्रैंक करती रहती है। सनी लियोनी की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से ही लगा सकते है कि गूगल सर्चिंग में सनी लियोनी ने कई बार नरेंद्र मोदी, अमिताभ बच्चन को भी पीछे छोड़ दिया है।

Alia-Ranbir wedding:रणबीर-आलिया शादी के बंधन में बंधे,सामने आई फोटोज-वीडियोज,सिद्धिविनायक मंदिर जाएंगे आशीर्वाद लेने

 

Sunny-Leone-Birthday-Special-turns-41-yrs-today-Happy-Birthday-Sunny-Leone

 पॉर्न स्टार से वाइफ और मां बनने का सफर

फैंस सनी लियोनी के ग्लैमर्स, बोल्ड और हॉट लुक के दीवाने है। जब एक एक्ट्रेस को पता होता है कि फैंस उसके इस लुक के दीवाने है तो वह जहां तक हो सकें शादी करने और मां बनने से बचती है

लेकिन सनी लियोनी (Sunny Leone) इस बात में अपवाद है। भले ही पॉर्न इंडस्ट्री से उन्होंने फैंस बनाएं हो लेकिन बॉलिवुड में बतौर एक्ट्रेस काम करने के साथ-साथ उन्होंने एक साधारण महिला की तरह शादी भी की है और उनके तीन बच्चे भी है।

इसके बावजूद भी सनी लियोनी की फैन-फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। आज भी लोग उनकी अदाओं, हॉट लुक, ग्लैमर अंदाज के उतने ही दीवाने है जितने की हमेशा से रहे है।

 

 

 

कैसे आई एडल्ट इंडस्ट्री से बॉलिवुड में

सनी लियोनी बताती है कि उन्हें एडल्ड इंडस्ट्री में ब्रेक तब मिला जब वे एक जर्मन बेकरी में नौकरी करती थी। यह उनकी फर्स्ट जॉब थी और यहीं पर उन्हें एक शख्स ने मॉडलिंग का ऑफर किया।

बस तभी से वह एडल्ट फिल्मों में काम करने लगी और कई फिल्मों को डायरेक्ट भी किया।

एडल्ट इंडस्ट्री में काम को लेकर उनके माता-पिता नाखुश थे और उनसे बातचीत भी बंद कर दी थी।। खुद उन्होंने भी कहा है कि यहा काम करना उनके लिए कभी भी आसान नहीं था।

एडल्ट फिल्मों के बाद सनी लियोनी टीवी पर रियलिटी शो बिग बॉस में दिखाई दी और फिर महेश भट्ट की जिस्म-2 में और अन्य कई बॉलिवुड फिल्मों में उन्होंने काम किया।

इसके कुछ समय बाद उनकी मुलाकात उनके पति डेनियल वेबर से हुई। सनी लियोनी पहली बार डेनियल वेबर से एक रेस्टोरेंट में मिली थी। दोनों एक-दूसरे के करीब आते गए और फिर दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

सनी लियोनी पति डेनियल वेबर के साथ बहुत खुश है। वे दोनों हमेशा साथ रहते है। फिर चाहे मुंबई हो या अमेरिका। सनी लियोनी स्वंय भी डेनियल की तारीख करते नहीं थकती और उन्हे परफेक्ट हसबैंड मटैरियल बताती है।

सनी बताती है कि डेनियल ने उनका हर स्थिति में साथ दिया है। उन्होंने कहा कि वे डिप्रेशन में थी तब भी पति डेनियल ने उनका साथ दिया। जब सनी अपनी मां की मौत से बिल्कुल टूट गई थी तब भी हसबैंड उनके साथ ही थे।

Sunny-Leone-Birthday-Special-turns-41-yrs-today-Happy-Birthday-Sunny-Leone

सनी लियोनी ने अपना पहला बच्चा एक बेटी निशा को गोद लिया है, जिसे वह बेहद प्यार करती है। इसके बाद सरोगेसी से सनी ने बच्चे पैदा करवाएं है।

सरोगेसी से उन्हें दो बेटे पैदा हुए है। तीन बच्चों की मां सनी लियोनी काफी केयरिंग है और बिजी होने के बावजूद भी वह बच्चों को पूरा वक्त देती है।

16 साल में खो दी थी वर्जनिटी स्कूल के दौरान सनी लियोन ने अपनी वर्जनिटी खो दी थी। इंटरव्यू में वह कहती हैं कि उन्हें इसका कोई पछतावा नहीं।

सनी लियोनी ने बताया था कि उन्होंने फिल्मों में काम करने के लिए डॉयरेक्टर मोहित सूरी से 6 करोड़ बतौर फीस मांगे थे।

बॉलिवुड एक्ट्रेस बनने के बावजूद भी जब आज भी उन्हें पॉर्न स्टार कहा जाता है तो वह नाराज हो जाती है। खैर इस बात का उन्हें कोई दुख नहीं कि उन्होंने एडल्ट फिल्मों में काम किया है।

सनी लियोनी ने खुद के जीवन पर वर्ष 2018 और 2019 में वेब सीरीज करनजीत कौर – द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी बनाई।

इसमें उन्होंने अपने जीवन के सभी पहलुओं को दिखाया था। इसमें उन्होंने खुद ही काम भी किया है। आज सनी लियोनी के जन्मदिन पर फैंस उन्हें इन ट्वीट के साथ बधाईयां दे रहे (HappyBirthdaySunnyLeone)है।

Sunny-Leone-Birthday-Special-turns-41-yrs-today-Happy-Birthday-Sunny-Leone

समयधारा की ओर से सनी लियोनी को जन्मदिन की ढ़ेरों शुभकामनाएं!

HappyBirthdaySunnyLeone !

 

 

 

 

Sunny-Leone-Birthday-Special-turns-41-yrs-today-Happy-Birthday-Sunny-Leone

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button