breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

NCP सुप्रीमो शरद पवार को ‘जान से मारने’ की धमकी,महाराष्ट्र सरकार ने कार्रवाई की मांग की

एनसीपी सुप्रीमो को बारामती के 'गांधी' के रूप में संदर्भित करते हुए, 11 मई को मराठी में जारी की गई धमकी में लिखा है: "बारामती के 'गांधी' और बारामती के लिए नाथूराम गोडसे तैयार करने का समय आ गया है।" यह ट्वीट ट्वीट निखिल भामरे द्वारा पोस्ट किया गया था, जिसमें यह भी लिखा था, “बारामती अंकल, क्षमा करें।”

NCP-supremo-Sharad-Pawar-death-threat-Maharashtra-Govt-wants-action

मुंबई: कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP)के अध्यक्ष शरद पवार(Sharad-Pawar)को कथित “मौत की धमकी” देने को लेकर यहां की महा विकास अघाड़ी सरकार(Maharashtra govt)शुक्रवार को बौखला गई और उन्होंने तुरंत एक्शन लेने की मांग की(CP-supremo-Sharad-Pawar-death-threat-Maharashtra-Govt-wants-action)है।

एनसीपी सुप्रीमो को बारामती के गांधीके रूप में संदर्भित करते हुए, 11 मई को मराठी में जारी की गई धमकी में लिखा है: “बारामती के गांधीऔर बारामती के लिए नाथूराम गोडसे तैयार करने का समय आ गया है।”

यह ट्वीट ट्वीट निखिल भामरे द्वारा पोस्ट किया गया था, जिसमें यह भी लिखा था, “बारामती अंकल, क्षमा करें।”

हालांकि जिस संदर्भ में धमकियां जारी की गई, वह स्पष्ट नहीं है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में इसे लाइक किया गया और कई लोगों द्वारा ट्वीट किया गया।

राकांपा नेता(NCP Chief Sharad Pawar)को जान से मारने की धमकी महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (MSRTC)के कार्यकर्ताओं द्वारा उनके आवास सिल्वर ओक पर हमला किए जाने के एक महीने बाद आई है।

PM मोदी और NCP chief शरद पवार की मुलाकात के बाद बोले पवार-संजय राउत के साथ अन्याय हुआ

राकांपा के आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने गंभीरता से संज्ञान लेते हुए इस बात पर खेद व्यक्त किया कि और पुलिस को धमकी देने वाले विक्षिप्त व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को(NCP-supremo-Sharad-Pawar-death-threat-Maharashtra-Govt-wants-action)कहा।

उन्होंने महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक(DIG)और मुंबई, ठाणे और पुणे के पुलिस आयुक्तों का भी ध्यान आकर्षित किया।

महाराष्ट्र : NCP के वरिष्ठ नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री भुजबल को जमानत मिली

 

 

शरद परवार को मौत की धमकी पर गृह मंत्री से ध्यान देने का आग्रह
शिवसेना की प्रवक्ता मनीषा कायंडे ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि यह अनुमान लगाने की कोई जरूरत नहीं है कि पवार को मारने की धमकियों के पीछे कौन सी टीम(NCP-supremo-Sharad-Pawar-death-threat-Maharashtra-Govt-wants-action)है क्योंकि ‘हर कोई जानता है कि गोडसे की पूजा कौन करता है’ और गृह मंत्री दिलीप वालसे-पाटिल से गंभीरता से ध्यान देने का आग्रह किया।

 

एकनाथ खडसे NCP में होंगे शामिल,छोड़ी BJP,बोले-फडणवीस झूठा रेप केस मेरे….

 

 

विभिन्न राजनीतिक दलों ने की निंदा
कांग्रेस(Congress)के राज्य महासचिव सचिन सावंत ने कहा कि लोगों के लिए यह सोचने का समय है कि भारतीय जनता पार्टी(BJP) और संघ परिवार(RSS) के समाज को हिंसक और विकृत बनाने के प्रयासों ने देश को कहां धकेला है।

सत्तारूढ़ शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस के कई अन्य राजनीतिक नेताओं ने भी 81 वर्षीय पवार को दी गई धमकियों पर सोशल मीडिया नेटवर्क पर निंदा की है।

NCP-supremo-Sharad-Pawar-death-threat-Maharashtra-Govt-wants-action

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button