breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजनराज्यों की खबरें
Trending

Big Shock: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे में भाभी ने भी तोड़ा दम, टूटा परिवार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सदमा उनकी भाभी झेल नहीं पाई और उन्होंने भी दम तोड़ दिया...

Sushant Singh Rajput’s sister in law died due to his death shock

पूर्णिया: परिवार में किसी एक प्रियजन की मौत पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ तोड़ देती है। ऐसा ही कुछ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या की खबर के बाद उनके परिवार के साथ भी हो रहा है।

अभी बॉलिवुड और फैंस इस खबर से उबर भी नहीं पाएं है कि सबका चहेता स्टार सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गया है, कि अब एक और दुखभरी खबर उनके परिवार से आ रही है।

Sushant Singh Rajput Case: Court ordered to appear Salman Khan,Karan Johar including 8 celebrities

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सदमा उनकी भाभी झेल नहीं पाई और उन्होंने भी दम तोड़(Sushant Singh Rajput’s sister in law died due to his death shock) दिया।

किस्मत का यह कैसा मजाक है कि जिस वक्त मुंबई में 15जून सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार हो रहा था ,उसी वक्त उनके परिवार की अन्य सदस्य उनकी भाभी ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

सुशांत सिंह की भाभी उनके गम में बिहार(Bihar) में चल बसी। उनके भाई और परिजन इस एक और मौत से पूरी तरह टूट गए है।

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिस वक्त सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर उन्हें मिली थी,तभी से उनकी भाभी ने खाना-पीना छोड़ दिया था।

Sushant Singh Rajput's sister in law died due to his death shock

 

कजिन भाई की पत्नी की बिहार में हुई मौतSushant Singh Rajput’s sister in law died due to his death shock

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के कज़िन भाई की पत्नी सुधा देनी की बिहार में मौत हो गई है। वह बिहार के पूर्णिया में रहती थी।जब से उन्हें सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर मिली थी तभी से वह बेहद सदमे में थी।

Sushant Singh Rajput's sister in law died due to his death shock

सुशांत की मौत के गम में उन्होंने खाना-पीना छोड़ दिया था। मुंबई में जिस समय सुशांत का अंतिम संस्कार हो रहा था, पूर्णिया में सुधा भाभी ने भी अपना दम तोड़ दिया। इससे उनका पूरा परिवार टूट गया है। सभी ग़मगीन है।

कंगना रनौत ने लगाया बॉलिवुड पर मर्डर का इल्जाम

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार को उनका अंतिम संस्कार विले पार्ले के शमशान घाट में (Sushant Singh Rajput’s last rites in Mumbai) हुआ।

इस अंतिम संस्कार में टीवी और बॉलिवुड की कई हस्तियां शामिल हुई। जैसे-श्रद्धा कपूर,विवेक ओबेरॉय, अर्जुन बिजलानी, रिया चक्रवर्ती आदि।

सुशांत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput suicide) के बाद बॉलिवुड दो धड़ों में बंट गया है। कई सेलेब्रिटी सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक अवस्था और हालातों के बारें में अब बयानबाजी कर रहे है।

Sushant Singh Rajput's sister in law died due to his death shock

इन्हीं  में से एक कंगना रनौत है। जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput killed) को हत्या बताया है और कहा है कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री को सवालों के घेरे में लिया है।

इतना ही नहीं, डायरेक्टर शेखर कपूर ने भी सुशांत सिंह की आत्महत्या(Sushant Singh Rajput Suicide) के पीछे कुछ लोगों के होने की बात कही है और इसे सांकेतिक रूप से हत्या ही करार दिया है।

हालांकि पुलिस अपनी जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ कर चुकी है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या(Sushant Singh Rajput Postmortem report says suicide) ही की थी

जबकि उन्हें सफल होने के बावजूद भी आत्महत्या करनी क्यों पड़ी इसे लेकर अभी तक सवाल बरकरार है और अब बॉलिवुड सेलेब्स अपने-अपने तरीके से इसपर बयान दे रहे है।

Sushant Singh Rajput’s sister in law died due to his death shock

सुशांत सिंह राजपूत 6 महीने से डिप्रेशन में थे, आर्थिक तंगी नहीं थी

Sushant Singh Rajput's sister in law died due to his death shock
सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बॉलिवुड का शोक

करियर में सफल इंसान आखिर आत्महत्या क्यों करेगा? यह सवाल हर किसी के दिमाग में है। सुशांत की बहन ने बताया कि उनका भाई 6 महीने से डिप्रेशन का (Sushant Singh Rajput was in depression) शिकार था।

उसका इलाज चल रहा था लेकिन उसने हाल के कुछ दिनों से दवाईयां लेनी बंद कर दी थी। उनकी आर्थिक तंगी की खबरें बेबुनियाद है। लेकिन अभी भी सवाल उठता है कि आखिर वे डिप्रेशन में थे क्यों?

किस वजह या डर ने उन्हें इतना तोड़ दिया कि उन्होंने मौत को गले लगाना ज्यादा मुनासिब समझा।

Sushant Singh Rajput's sister in law died due to his death shock

इधर एक ओर थ्योरी सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत को अजीब-अजीब आवाजें सुनाई देने लगी थी और उन्हें लगता था कि कोई उन्हें मार देगा इस बात की पु्ष्टि महेश भट्ट की राइटर ने की है। 

खैर, जितने मुंह उतनी बातें । सच तो यह है कि बॉलिवुड ने एक बेहद होनहार और सफल अभिनेता को खो दिया। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि सुशांत की बॉलिवुड में दुश्मनी के एंगल पर भी जांच की जाएगी।

इस केस को क्राइम ब्रांच की टीम भी संभाल रही है और सुशांत का विसरा भी सुरक्षित रखा गया है।

Sushant Singh Rajput’s sister in law died due to his death shock

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen + eight =

Back to top button