breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशदेश की अन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

Cinema Lovers Day पर PVR INOX का मस्त ऑफर,23 फरवरी देखें फिल्में मात्र 99 रुपये में

पीवीआर आईनॉक्स अपने आलीशान मल्टीप्लेक्सेज में आपको फिल्में देखने के लिए मूवी टिकटें सिर्फ 99 रुपये में उपलब्ध करा रहा(Cinema-Lovers-Day-2024-PVR-INOX-offer-movie-tickets-just-Rs-99-on-23-Feb)है। चूंकि इस हफ्ते 23 फरवरी को सिनेमा लवर्स डे(Cinema Lovers Day 2024) PVR INOX में मनाया जा रहा है।

नई दिल्ली:Cinema-Lovers-Day-2024-PVR-INOX-offer-movie-tickets-just-Rs-99-on-23-Feb:शुक्रवार का दिन वैसे भी सिने प्रेमियों के लिए बहुत खास होता है।

ज्यादातर नई फिल्में शुक्रवार ही रिलीज होती है लेकिन इस शुक्रवार 23 फरवरी का दिन सिने प्रेमियों के लिए और भी ज्यादा खास और खुशनुमा होने जा रहा है।

चूंकि इस शुक्रवार PVR INOX मना रहा है सिनेमा लवर्स डे 2024,जिसके तहत फिल्में देखने के शौकीन दर्शकों को पीवीआर आईनॉक्स(PVR INOX)की महंगी टिकटें बहुत सस्ते में महज 99 रुपये में ऑफर की जा रही(Cinema-Lovers-Day-2024-PVR-INOX-offer-movie-tickets-just-Rs-99-on-23-Feb)है।

जी हां, बिल्कुल सच सुना और पढ़ा आपने।

पीवीआर आईनॉक्स अपने आलीशान मल्टीप्लेक्सेज में आपको फिल्में देखने के लिए मूवी टिकटें सिर्फ 99 रुपये में उपलब्ध करा रहा(Cinema-Lovers-Day-2024-PVR-INOX-offer-movie-tickets-just-Rs-99-on-23-Feb)है।

चूंकि इस हफ्ते 23 फरवरी को सिनेमा लवर्स डे(Cinema Lovers Day 2024) PVR INOX में मनाया जा रहा है।

जिसके अंतर्गत दर्शकों को सस्ते में बॉलिवुड(Bollywood)और हॉलिवुड(Hollywood) की फिल्मों की टिकटें मुहैया कराई जा रही है।

Cinema-Lovers-Day-2024-PVR-INOX-offer-movie-tickets-just-Rs-99-on-23-Feb
सिनेमा लवर्स डे पर पीवीआर आईनॉक्स का 99 रु टिकट ऑफर

यह ऑफर PVR INOX सिर्फ शुक्रवार 23 फरवरी 2024 के लिए दे रहा है चूंकि इस दिन सिनेमा लवर्स डे का जश्न मनाया जा रहा है और इसी खुशी में दर्शकों को फिल्मों की महंगी टिकटें बहुत सस्ते में महज 99 रुपये में दी जा रही(Cinema-Lovers-Day-2024-PVR-INOX-offer-movie-tickets-just-Rs-99-on-23-Feb) है।

अगर आप भी महंगी टिकटों के कारण वीकेंड्स पर सिनेमा हॉल में फिल्में नहीं देख पा रहे है तो इस शुक्रवार,पीवीआर आईनॉक्स के इस मस्त ऑफर का फायदा जल्दी से उठा लेंं। 

पीवीआर की ओर से साझा की गई जानकारी के मुताबिक, 23 फरवरी को हर फिल्म के टिकट की कीमत 99 रुपये (Cinema-Lovers-Day-2024-PVR-INOX-offer-movie-tickets-just-Rs-99-on-23-Feb)रहेगी।

इसमें प्रीमियम फॉरमेट्स और रेक्लाइनर्स शामिल नहीं हैं। सिने प्रेमी 23 फरवरी के दिन नई रिलीज हो रही प्रेमी ऑल इंडिया रैंक, आर्टिकल 370 (Artical 370), क्रैक (Crack movie) और तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya)और फाइटर (Fighter) सरीखी फिल्में महज 99 रुपये में देख सकते हैं

या फिर मैडम वेब, द होल्डओवर्स और बॉब मार्ले-वन लव, मीन गर्ल्स और द टीचर्स लाउंज जैसी हॉलीवुड रिलीज में से अपनी फेवरेट मूवी को सेलेक्ट कर सकते है।

Free Bollywood New Full Movie Download : क्या आप भी देखना चाहते है नई फिल्म फ्री में..?

इन फिल्मों का ऑफर देते हुए मैनस्ट्रीम सीट के लिए रुपये 99 का रेट फिक्स किया गया है।  PVR INOX चाहता है कि मूवी लवर्स इस मौके का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाएं।

सिनेमा चेन ने रिक्लाइनर सीटों के लिए टिकट की कीमत घटाकर 199 रुपये कर दी है और आईमैक्स, 4डीएक्स, एमएक्स4डी और गोल्ड कैटेगरी में फिल्मों का अनुभव लेने के इच्छुक लोगों को भी टिकट की कीमतों में छूट मिलेगी।

उन्होंने कहा, ‘हम हर भारतीय सिनेमा प्रेमी का स्वागत करते हैं कि वे आएं और इस अवसर का अधिकतम लाभ उठाएं, जिसे 23 फरवरी को दिए गए टाइटल के साथ चुनाव करके इस दिन का लाभ(Cinema-Lovers-Day-2024-PVR-INOX-offer-movie-tickets-just-Rs-99-on-23-Feb) उठाएं।

फिल्में भारतीय दर्शकों के दिलों में एक खास जगह रखती हैं। कोरोना काल के बाद भी लोग जब थियेटर आने से कतरा रहे थे।

तब थियेटर्स के मालिकों ने नेशनल सिनेमा डे(National Cinema Day 2022) मनाने का एलान किया था। सितंबर 2022 को सभी फिल्मों की टिकट का प्राइज़ 75 रुपए रखा गया था।

हालांकि टैक्स के साथ टिकट की कीमत बढ़ सकती है। यह ऑफर चुनिंदा शहरों में ही लागू होगा। विस्तृत जानकारी के लिए पीवीआर सिनेमाज की वेबसाइट विजिट की जा सकती है।

69th Filmfare Awards 2024:सैम बहादुर ने जीते 3,जवान,एनिमल का भी छाया जलवा,जानें फिल्मफेयर विनर्स लिस्ट

 

सबसे पहले कब मनाया गया सिनेमा डे?

नेशनल सिनेमा डे पहली बार 2022 में 23 सितम्बर को मनाया गया था। तब सभी टिकटों की कीमत 75 रुपये रखी गई थी।

2020 और 2021 में कोरोना वायरस पैनडेमिक के बाद दर्शकों ने सिनेमाघरों का रुख करना लगभग बंद कर दिया था, जिससे फिल्म व्यवसाय को काफी नुकसान पहुंचा था।

पहले नेशनल सिनेमा डे पर 6.5 मिलियन से अधिक लोगों ने देशभर में सिनेमाघरों का रुख किया था। 2023 में 13 अक्टूबर को नेशनल सिनेमा डे सेलिब्रेट किया गया था, जिसमें 6 मिलियन से ज्यादा लोग थिएटर्स तक पहुंचे थे।

 

 

200 करोड़ रुपये वसूली केस में एक्ट्रेस नोरा फतेही से पुलिस की 6 घंटे पूछताछ

 

 

 

(इनपुट एजेंसियों से भी)

 

 

Cinema-Lovers-Day-2024-PVR-INOX-offer-movie-tickets-just-Rs-99-on-23-Feb

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button