breaking_newsटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

BB14:OMG!सलमान ने पलटा गेम सारा,एली की जगह रुबीना को नया कैप्टेन बना डाला!

जी हां, रुबीना दिलाइक के फैंस के लिए यह खबर किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है। चूंकि रुबीना दिलाइक ने अब खुद कैप्टेंसी से दूरी बना ली है....

BB14:Salman Khan declare Rubina Dilaik is new Captain of the house

मुंबई: बिग बॉस14 (BB14)की टीआरपी बढ़ाने के लिए सलमान खान और मेकर्स हर जीतोड़ कोशिश कर रहे है।

एक ओर जहां खबर आ रही है कि इस वीकेंड के वार पर कश्मीरा शाह को बिग बॉस14 से कम वोटों के चलते बाहर कर दिया (Bigg Boss14: Kashmera Shah eliminated from BB14 house)जाएगा।

bigg-boss14-weekend-eviction-kashmera-shah-eliminated-from-bb14-house-2_optimized

तो वहीं सूत्रों के हवाले से एक बहुत शॉकिंग खबर आ रही है कि रुबीना दिलाइक को इस हफ्ते घर का नया कैप्टेन बनाया (Rubina Dilaik is new Captain of the house)जाएगा।

जी हां, यह खबर पढ़कर आपको जितनी हैरत हो रही है उतनी ही हमें भी हुई। जब पता चला की इस वीकेंड के वार(Weekend ka vaar) पर सलमान खान बिग बॉस 14 में सीन पलट देंगे

bigg-boss14--rubina-dilaik_optimized

और इस हफ्ते घर का नया कैप्टेन एली गोनी की जगह रुबीना दिलाइक को बना देंगे।

BB14:Salman Khan declare Rubina Dilaik is new Captain of the house

 

bigg-boss14-rubina-dilaik-3_optimized

 

सलमान खान ने क्यों बनाया रुबीना दिलाइक को बिग बॉस14 का नया कैप्टेन?

हालांकि अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं मिली है कि वे कौन से कारण है जिनके चलते एली गोनी(Aly Goni) अपनी कैप्टेंसी खो देंगे और जो रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik)कैप्टेन बनना ही नहीं चाहती थी, उन्हें सलमान खान (Salman Khan) क्यों बिग बॉस14 का कैप्टेन बना देंगे।

bigg-boss14-aly-goni-evicted-from-bb14-house-jasmin-bhasin-in-danger-3_optimized

पूरे इनपुट मिलते ही हम आपको सूचित करेंगे। हालांकि प्राप्त सोशल मीडिया रिपोर्ट्स और सूत्रों के अनुसार, इस वीकेंड के वार सलमान खान कहेंगे कि वह एली गोनी को रिप्लेस कर रहे है और इस बार घर का नया कैप्टेन रुबीना दिलाइक को बना रहे (Salman Khan replace Aly Goni declare Rubina Dilaik is new Captain of the house)है। 

जी हां, रुबीना दिलाइक के फैंस के लिए यह खबर किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है। चूंकि रुबीना दिलाइक ने न केवल अब खुद को कैप्टेंसी से दूर रखा है

bigg-boss14-latest-update-rubina-and-abhinav_optimized

बल्कि घर का प्रत्येक सदस्य भी हमेशा इसी कोशिश में रहा है कि किसी भी तरह से रुबीना दिलाइक कैप्टेन न बन पाएं और किसी भी नॉमिनेशन में या तो वह बिग बॉस14(Bigg Boss14) से बाहर हो जाएं या उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को बाहर कर दिया जाए।

लेकिन भाईजान ने अब बिग बॉस14 का पूरा का पूरा खेल पलटकर रख दिया है और रुबीना दिलाइक को बिग बॉस14 के घर का नया कैप्टेन बना दिया है।

बिग बॉस के फैंस और रुबीना दिलाइक के फैंस यह देखने को उत्साहित है कि आखिर सलमान खान ने यह सारा गेम किस आधार पर और क्यों पलटा?

BB14:Salman Khan declare Rubina Dilaik is new Captain of the house

रुबीना दिलाइक अगर इस हफ्ते घर की नई कैप्टेन बनती है तो उनकी कैप्टेंसी कैसी रहेगी? घरवाले रुबीना की कैप्टेंसी को किस तरह से लेंगे?

Bigg Boss 14-Rubina Dilaik wins immunity stone by Ekta Kapoor

ऊपर से रुबीना जो हर टास्क तो शिद्दत से खेलती है लेकिन कैप्टेंसी की रेस से खुद को बाहर रखती है,उनके लिए अब घर का नया कैप्टेन बनकर घर संभालना कैसा एक्सपीरियंस रहेगा?

आने वाले सप्ताह में यह सब देखना काफी दिलचस्प होने जा रहा है और यकीनन शो की टीआरपी बढ़ने की संभावना है।

गौरतलब है कि रुबीना दिलाइक बिग बॉस14 की सबसे मजबूत और पसंदीदा कंटेस्टेंट रही है

शुरुआत में ही शो के होस्ट सलमान खान से थोड़ी सी गलतफहमी के चलते उनके ऊपर वैंप और न जाने कैसे-कैसे टैग लगाएं गए। लेकिन रुबीना की स्ट्रांग ओपिनियन और साफगोई ने उन्हें भीड़ में हमेशा सबसे ऊपर और अलग रखा।

bb14-salman-khan-declare-rubina-dilaik-is-new-captain-of-the-house-2_optimized

अब सलमान खान के साथ भी उनके रिश्ते सुधर चुके है। बीते दिनों भी एक वीकेंड के वार पर सलमान खान ने रुबीना दिलाइक को बताया था कि उस हफ्ते बिग बॉस14(Bigg Boss14) का घर सिर्फ उन्होंने ही चलाया है।

यह वो हफ्ता था जब घर में बंटवारा टास्क हुआ था और रुबीना व जैस्मीन आमने-सामने थी।

रुबीना दिलाइक की सोशल मीडिया पर फैन-फॉलोइंग भी सबसे ज्यादा है। वे शो में बेशक कम बोलती है लेकिन जब बोलती है तो इतना तगड़ा बोलती है कि सामने वाले की बोलती ही बंद हो जाती है।

रुबीना दिलाइक ने अपनी दहाड़ से कविता कौशिक(Kavita Kaushik) को भी बिग बॉस14 के घर से बाहर निकलने को मजबूर कर दिया था।

bigg-boss14-kavita-kaushik-left-bb-house-after-ugly-fight-with-rubina-dilaik-1_optimized
Bigg Boss14: OMG!रुबीना से लड़ाई के बाद दुम दबाकार शो से भागी कविता कौशिक

कलर्स के शो ‘शक्ति’ में किन्नर की भूमिका निभा चुकी रुबीना दिलाइक टीवी इंडस्ट्री की फेमस बहू में से एक है और बिग बॉस14 में अपना गेम बहुत ही सभ्य और मजबूत तरीक से खेल रही है।

हालांकि सभी कंटेस्टेंट्स उन्हें वीक बताने और दिखाने में लगे रहते है।

खासकर जैस्मीन भसीन(Jasmin Bhasin) और राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) लेकिन रुबीना दिलाइक की साफगोई उन्हें दिन-प्रतिदिन बिग बॉस14 में लोकप्रिय बना रही है।

bigg-boss14-jasmin-rubina-rahul-1_optimized

अब वीकेंड के वार के लिए सूत्रों से मिली इस खबर का घरवालों और बिग बॉस के फैंस पर क्या असर पड़ता है। यह तो आने वाला वक्त ही बताएंगा।

लेकिन इतना तय है कि सलमान खान ने अगर रुबीना दिलाइक को बिग बॉस14 के घर का नया कैप्टेन बना दिया है तो यह देखना वाकई बहुत रोमांचक होगा। चूंकि रुबीना दिलाइक शुरू से ही सबके निशाने पर है।

फिलहाल आप हमें बताएं कि आप रुबीना दिलाइ को बिग बॉस14 के घर का नया कैप्टेन बनते देखना चाहते है या नहीं?

अपनी राय हमें कॉमेंट बॉक्स में जरुर दीजिएगा। बिग बॉस और मनोरंजन जगत से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहे समयधारा के साथ।

BB14:Salman Khan declare Rubina Dilaik is new Captain of the house

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 3 =

Back to top button