breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss14: खुशी से झूम उठी निक्की,जब घर से बाहर हुआ ये सदस्य

प्रोमो देखकर लग रहा है कि सलमान खानअर्शी खान को बिग बॉस14 से बाहर कर देंगे,लेकिन.....

Bigg Boss14 weekend eviction:Kashmera Shah eliminated from BB14 House

मुंबई:Bigg Boss14 इस समय खूब सुर्खियां बटोर रहा है। एक ओर चैलेंजर्स है तो दूसरी ओर इसी सीजन के पुराने सदस्य एली गोनी,राहुल वैद्य और निक्की तंबोली शो में वापस लौट आएं है।

बीते वीकेंड के वार(Bigg Boss14 weekend eviction) पर जहां एविक्शन को टाल दिया गया था।

वहीं इस वीकेंड पर नॉमिनेट हुए सदस्यों में से एक का जाना तय है। हालांकि प्रोमो देखकर लग रहा है कि सलमान खान(Salman Khan) अर्शी खान को बिग बॉस14 (Bigg Boss14) से बाहर कर देंगे।

ऐसा होगा भी लेकिन सूत्रों से पता चला है कि आवाम की जान अर्शी खान बिग बॉस14(Bigg Boss14) छोड़कर नहीं जाएंगी।

बल्कि एक ऐसा सदस्य इस वीकेंड घर से बेघर हो रहा है। जिसे निक्की तंबोली(Nikki Tamboli) न जाने कब से बाहर निकालना चाह रही थी।

 

कौन-कौन है इस हफ्ते नॉमिनेट

bigg-boss14-weekend-eviction-kashmera-shah-eliminated-nominated-contestants_optimized

बिग बॉस14 में इस हफ्ते एलिमिनेट होने के लिए अभिनव शुक्ला(Abhinav Shukla),एजाज खान(Eijaz Khan), मनु पंजाबी(Manu Punjabi), अर्शी खान(Arshi Khan),राहुल महाजन(Rahul Mahajan) और कश्मीरा शाह(Kashmera Shah) है।

वोटिंग ट्रेंड्स की मानें तो बहुत ही शॉकिंग तरीके से अभिनव शुक्ला को सबसे ज्यादा (Abhinav Shukla safe)वोट मिले है और वह इस हफ्ते पूरी तरह सेफ है।

उनके बाद एजाज खान और मनु पंजाबी को भी अच्छे-खासे वोट मिले है।

सबसे कम वोट अर्शी खान और कश्मीरा शाह को मिले है।

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते वीकेंड के वार पर बिग बॉस14 से कश्मीरा शाह का पत्ता (Kashmera Shah evicted from BB14 House) कट गया है।

bigg-boss14-weekend-eviction-kashmera-shah-eliminated-from-bb14-house-2_optimized

जी हां, कश्मीरा शाह बिग बॉस14 के घर से बाहर हो गई (Bigg Boss14 weekend eviction:Kashmera Shah eliminated from BB14 House) है।

 

निक्की(Nikki tamboli)की इच्छा हुई पूरी

कैप्टेंसी टास्क में कश्मीरा शाह(Kashmira Shah) ने राखी सांवत और अर्शी खान के साथ स्ट्रेटजी बनाकर निक्की तंबोली को कैप्टेंसी की रेस से बाहर कर दिया था। 

bigg-boss14-nikki-tamboli-and-kashmera-shah_optimized

तब निक्की (Nikki Tamboli) ने खुलेआम बोला था कि बेफ्रिक रहो। इस वीकेंड तुम तो घर से ही बाहर जा रही हो। तब कश्मीरा को बहुत गुस्सा आया था।

अब निक्की तंबोली की बात सच हो गई है और इस वीकेंड सलमान खान कम वोटों के चलते कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) को बिग बॉस14 से बाहर कर (Bigg Boss14 weekend eviction:Kashmera Shah eliminated from BB14 House) देंगे।

 

अर्शी खान की लेंगे सलमान क्लास

बिग बॉस14(Bigg Boss14)  के प्रोमो से साफ पता चल रहा है कि इस वीकेंड सलमान खान अर्शी खान को जिल्लत के लड्डू खिलाने वाले है।

bigg-boss14--arshi-khan-and-salman-khan_optimized

चूंकि उन्होंने विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को न सिर्फ हद से ज्यादा परेशान किया था बल्कि उनकी मां की भी नेशनल टेलीविजन पर बेइज्जती की थी।

जिसके बाद विकास गुप्ता ने अर्शी खान को स्वीमिंग पुल में फेंक दिया था और बिग बॉस ने विकास गुप्ता(Vikas Gupta) को हिंसक व्यवहार के चलते बिग बॉस14(Bigg Boss14) से बाहर कर दिया था।

हालांकि तब घरवालों सहित कई फैंस ने भी आवाज उठाई थी कि अर्शी को भी सजा मिलनी चाहिए। इसलिए इस वीकेंड सलमान खान (Salman Khan) अर्शी खान को बिग बॉस14 से बाहर जाने का फरमान सुना देंगे और घर का दरवाजा भी खोल दिया जाएगा,लेकिन अर्शी खान(Arshi Khan) बाहर नहीं जाएंगी।

 

Bigg Boss14 weekend eviction:Kashmera Shah eliminated from BB14 House

 

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + seven =

Back to top button