breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

OMG!! कलर्स के स्टाफ का सनसनीखेज खुलासा,Bigg Boss13 के Fix विनर है सिद्धार्थ शुक्ला, इस सदस्य से मिले थे कम वोट

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कलर्स ने पहले ही एक सीक्रेट कॉन्ट्रैंक्ट साइन किया था,जिसमें लिखा था...

Bigg Boss13: Sidharth Shukla fixed winner by makers claim Colors staff Feriha: सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस13 के विनर (Bigg Boss13 winner Sidharth Shukla) बन चुके है।

उन्हें बिग बॉस की ट्रॉफी, एक वीवो स्मार्टफोन और 50 लाख की धनराशि मिली है। उनके प्रतिद्वंदी आसिम रियाज़ (Asim Riaz) बिग बॉस13 में रनरअप रहे है।

सिद्धार्थ शुक्ला Bigg Boss13 के विनर बनने लायक है या नहीं? इस पर विवाद हमेशा से रहा है लेकिन अब जबकि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस13 के विनर बन चुके है तो एक सनसनीखेज खुलासा खुद कलर्स टीम (Colors) की एक महिला स्टाफ ने किया है, जिसे सुनकर बिग बॉस (Bigg Boss) फैंस खुद को ठगा महसूस करेंगे और कलर्स को कोसेंगे कि जब सबकुछ फिक्स है तो वोटिंग का ढ़ोंग क्यों?

Bigg Boss13 न केवल सबसे ज्यादा लंबा सीजन होने के नाते याद किया जाएगा बल्कि सबसे ज्यादा बायस्ड होने के कारण भी इस सीजन ने सुर्खियां बटोरी है।

Bigg Boss13: Sidharth Shukla fixed winner by makers claim Colors staff Feriha

हमेशा से ही बिग बॉस13 के फैंस ने आरोप लगाया है कि इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) चाहे कितना ही गलत व्यवहार क्यों न कर लें , सलमान खान और बिग बॉस मेकर्स उन्हें ही सपोर्ट करते है।

इसको लेकर ट्विटर पर कई बार बिग बॉस13 बायस्ड (#BiggBoss13biased) के हैशटैग भी चले है। हालांकि तब खुद चैनल और दूसरा पक्ष आरोप लगाता था कि यह उस कंटेस्टेंट के फैंस है जो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की लोकप्रियता से जल रहे है, लेकिन बिग बॉस13 के ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss13 grand finale) से कुछ घंटे पहले ही एक ऐसी शॉकिंग न्यूज खुद कलर्स स्टाफ की तरफ से मिली जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

दरअसल, कलर्स की क्रिएटिव टीम (Colors creative team) की एक महिला स्टाफ ने इस बात का ट्विटर (Twitter) पर खुलासा किया है कि सिद्धार्थ शुक्ला फिक्स विनर (Bigg Boss13: Sidharth Shukla fixed winner by makers claim Colors staff Feriha) है।

उन्हें मेकर्स ने कम वोट मिलने के बावजूद भी बिग बॉस13  का विनर बनाया है। कलर्स की इस टीम मेंबर का नाम है फरिहा (Feriha)

फरिहा ने ट्विटर पर सीधे-सीधे कलर्स के सीईओ (Colors CEO) और बिग बॉस13 की क्रिएटिव एंव प्रोग्रामिंग हेड  मनीषा शर्मा पर आरोप लगाया है और उन्हें अपने ट्वीट में टैग भी किया है।

फरिहा ने ट्विट करके इस बात का खुलासा किया है कि कलर्स के सीईओ और बिग बॉस13 (BiggBoss13) की क्रिएटिव एंव प्रोग्रामिंग हेड  मनीषा शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला को आसिम रियाज़ से कम वोट मिलने पर भी फिक्सिंग करके बिग बॉस13 का विनर बना दिया (Bigg Boss13: Sidharth Shukla fixed winner by makers claim Colors staff Feriha) है।

उसने एक नामी-गिरामी चैनल की इतनी दोयम दर्जे की हरकत और बायस्डनेस के खिलाफ चैनल की जॉब से अपना इस्तीफा भी दे दिया है।

BiggBoss13-SidharthShuklafixedwinnerclaimColorsstaffFeriha,AsimRiazgotmaximumvotes-2_optimized (1)

इतना ही नहीं, फरिहा ने एक से बढ़कर एक ट्वीट करके शॉकिंग खुलासे किए है। कलर्स की इस सदस्य का कहना है कि बिग बॉस13 के विनर की वोटिंग में आसिम रियाज़ को सबसे ज्यादा वोट मिले (Asim Riaz got maximum votes)थे लेकिन चैनल ने क्रिएटिव टीम को कह रखा था कि कुछ भी हो जाएं सपोर्ट केवल सिद्धार्थ शुक्ला को करना है और बिग बॉस13 का विनर भी सिद्धार्थ शुक्ला (Bigg Boss13 winner Sidharth Shukla) को ही बनाना है। 

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस13 के फिक्स्ड विनर (Sidharth Shukla fixed winner BB13) है। इस बात का आरोप लगाते हुए कलर्स की यह महिला स्टाफ आगे बताती है कि कलर्स के सीईओ अभिषेक रेगे सहित कई लोगों ने क्रिएटिव टीम को स्पष्ट कर दिया था कि आसिम रियाज़ को विनर नहीं बनाना है चूंकि वे कश्मीरी मुस्लिम है। इसलिए भले ही उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला से ज्यादा वोट मिल रहे हो लेकिन विनर हमें (कलर्स चैनल को) सिद्धार्थ शुक्ला को ही बनाना है।

https://twitter.com/ferysays/status/1228638778002149377?s=20

कलर्स की इस बायस्डनेस के खिलाफ फरिहा ने आवाज उठाई है और ट्विटर पर बिग बॉस13 के फिक्स्ड विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Bigg Boss13: Sidharth Shukla fixed winner by makers claim Colors staff Feriha)और कलर्स चैनल को लेकर एक से बढ़कर एक हैरतअंगेज खुलासे किए है।

फरिहा ने आगे लिखा कि कलर्स टीवी आप भेदभाव करते हो। मुझे खुशी है कि मैंने अपनी नौकरी छोड़ दी। पक्षपात या भेदभाव करने के लिए कोई बहाना नहीं होता और हमें इसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए…#BiggBoss

इतना ही नहीं, फरिहा ने यह भी बताया कि बिग बॉस11 की विनर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने भी सिद्धार्थ शुक्ला की गाली-गलौच करने की आदत, पजेसिव नेचर और मार-पिटाई करने की खराब आदतों के बारे में #Metoo के तहत खुलासा किया है चूंकि कलर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला (SidharthShukla) जोकि कहीं से भी विनर बनना डिजर्व नहीं करते थे, को बिग बॉस13 का विनर बना दिया और इसलिए उस समय हैशटैग #SidharthShukla ट्रेंड करने लगा।

बिग बॉस फैंस इन ट्विट्स को पढ़ने और सुनने के बाद खुद के साथ धोखाधड़ी महसूस करने वाले है। खासकर रियलिटी शो की आड़ में जो वोटिंग का गोरखधंधा कलर्स ने बिग बॉस13 के लिए चला रखा था, उससे फैंस को काफी ठेस लगने वाली है।

चूंकि जब सबकुछ पहले से ही फिक्स होता है तो वोटिंग एप वूट पर फैंस की पर्सनल इंफॉर्मेशन लेकर उनके इमोशन और एंटरटेनमेंट के साथ ये धोखाधड़ी क्यों की जाती रही।

कलर्स की टीम मेंबर फरिहा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैंने कलर्स टीवी (Colors TV) में अपनी जॉब छोड़ने का फैसला ले लिया है।

मुझे इस चैनल की क्रिएटीव टीम के साथ काम करते हुए काफी समय बीत चुका है, लेकिन मैं इस फिक्सड शो से जुड़कर खुद को नीचे नहीं गिरा सकती।

चूंकि कम वोटों के बावजूद भी ये चैनल सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाना चाहता है। मैं बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा नहीं बन सकती हूं।

गौरतलब है कि फरिहा ने ये ट्विट्स बिग बॉस13 का विनर घोषित किए जाने से पहले ही कर दिए थे और उनके ट्विट्स से इस बात का अंदेशा हो गया था कि सिद्धार्थ शुक्ला को कम वोट मिलने पर भी बिग बॉस13 का विनर बनाया जा सकता है और हुआ भी ठीक यही। सिद्धार्थ शुक्ला ही बिग बॉस 13 के विनर बने है।

Bigg Boss13: Sidharth Shukla fixed winner by makers claim Colors staff Feriha

फरिहा ने कलर्स और बिग बॉस13 शो की फिक्सिंग को लेकर आगे भी बहुत से ट्विट्स कि है। उन्होंने यह भी बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कलर्स ने पहले ही एक सीक्रेट कॉन्ट्रैंक्ट साइन किया था, जिसमें साफ लिखा था कि सिद्धार्थ शुक्ला को ही बिग बॉस13 का विनर बनाया जाएगा

फरिहा के आरोपों में सच्चाई इसलिए भी दिख रही है चूंकि उन्होंने सीधे-सीधे कलर्स के सीईओ और कंटेंट हेड मनीषा शर्मा को अपने ट्विट्स में टैग किया है। इतना ही नहीं, फरिहा ने इस बात का भी खुलासा किया है कि बिग बॉस13 की क्रिएटिव एंव प्रोग्रामिंग हेड मनीषा शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी है। आप भी देखें यह ट्वीट…

खुद फैंस और कई सेलेब्स ने भी देखा है कि बिग बॉस13 पूरी तरह से सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बायस्ड सीजन रहा है।

अपने आरोपों में फरिहा ने यह भी बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला जब ट्रीटमेंट के नाम पर बिग बॉस हाउस से बाहर लाएं गए थे तब उन्होंने प्रोग्रामिंग टीम के हेड और अपनी पीआर टीम से मुलाकात की थी। उस समय सिद्धार्थ शुक्ला को लोगों से बातचीत के लिए एक सेलफोन भी दिया गया था और उसे इस बात की गारंटी दी गई थी कि चैनल सिद्धार्थ शुक्ला की पॉजिटिव इमेज बनाने के लिए हरसंभव कोशिश करेगा और आप कहते हो कि यह एक रियलिटी शो है?

आप भी देखें कलर्स की महिला स्टाफ फरिहा के ये सनसनीखेज ट्विट्स-

फरिहा ने आगे लिखा कि सिद्धार्थ शुक्ला पूरे शो में हमेशा से ही अब्यूजिव रहे है। उन्होंने महिलाओं को हमेशा बेइज्जत किया है, उनके चरित्र पर कीचड़ उछाला है।

शो में सबसे ज्यादा वायलेंस किया है और एक महिला पर हाथ तक उठाया है और चैनल ऐसे आदमी को विनर बनाना चाहता है। हम जनता के लिए यह कैसा उदाहरण पेश कर रहे है? Colors TV #BiggBoss

इन ट्विट्स को देखकर इतना तो साफ हो गया है कि कलर्स और बिग बॉस13 पर बायस्डनेस के जो आरोप शुरू से लग रहे थे, वो सही ही थे और हद तो तब हो गई जब रियलिटी शो के नाम पर बिग बॉस13 का विनर भी पहले से ही फिक्स (Bigg Boss13: Sidharth Shukla fixed winner by makers claim Colors staff Feriha) कर दिया गया था।

बिग बॉस के फैंस यह सोचकर खुश होते है कि विनर उनके वोटों के आधार पर बनते है लेकिन यह तो सरासर फैंस की भावना के साथ खिलवाड़ है कि मेकर्स पहले से ही बिग बॉस के विनर फिक्स (Bigg Boss winer fix)कर लेते है और दर्शकों के इमोशन के साथ खेलते है और वोटिंग के नाम पर धोखाधड़ी करते है जबकि सबकुछ पहले से ही फिक्स होता है।

बिग बॉस13 के फिक्स विनर सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में आपकी क्या राय है?

अपनी राय हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर दीजिएगा। मनोरंजन जगत  से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहे समयधारा के साथ

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + 18 =

Back to top button