breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss14: कविता कौशिक बनेंगी बिग बॉस के घर की नई कैप्टेन,पलट जाएगा गेम

दोनों में से कोई भी अपना बॉक्स नहीं छोड़ता। इसके बाद बिग बॉस खुद दोनों कंटेस्टेंट को बॉक्स से बाहर आने के लिए कहते है...

Bigg Boss14: Kavita Kaushik will be new captain

मुंबई: बिग बॉस14(Bigg Boss14) में बीती रात के एपिसोड में आपने देखा होगा कि घरवालों को एक बार फिर से कैप्टेंसी टास्क दिया गया,जिसके तहत पूर्व कप्तानों को एक बॉक्स के बैठना था,जोकि भी देर तक बैठा रहता,वहीं घर का नया कैप्टेन बनता।

इस कैप्टेंसी टास्क का संचालक राहुल वैद्य(RahulVaidya)को बनाया गया है। इससे पहले रद्द हुए कैप्टेंसी टास्कएक था राज और एक थी रानी’ को खुद बिग बॉस(Bigg Boss) ने रद्द कर दिया

bigg-boss14--rubina-and-rahul_optimized
राहुल वैद्य और रुबीना दिलाइक

चूंकि कैप्टेंसी के दोनों दावेदार रुबीना दिलाइक(Rubina Dilaik) और राहुल वैद्य(RahulVaidya)की टीम ने कोई भी रूल फॉलो नहीं किया,नतीजन कैप्टेंसी टास्क ही रद्द कर दिया गया।

इसके बाद बीती रात के एपिसोड में फिर से नया कैप्टेंसी टास्क दिया गया,जिसके तहत पूर्व कैप्टेन्स को बॉक्स के अंदर बैठना था।

Bigg Boss14: Kavita Kaushik will be new captain

इसमें एली गोनी(Aly Goni) हमेशा की तरह जैस्मिन भसीन(Jasmin Bhasin) को प्रोटेक्ट करने के लिए अपनी कैप्टेंसी छोड़ देते है।

bigg-boss-14-kavita-kaushik,-jasmin-bhasin,eijaj-khan,aly-goni_optimized

एजाज खान(Eijaz Khan) राहुल वैद्य की भेदभावपूर्ण प्लानिंग के कारण पवित्र पुनिया को अपना प्रतिनिधित्व करने से मना कर देते है और वह भी कैप्टेंसी की रेस से बाहर हो जाते है।

इसके बाद एजाज खान और जान कुमार सानू के बीच काफी घमासान होती है और जान कुमार सानू एजाज खान पर उन्हें जानबूझकर न बचाने का आरोप लगाते है और धोखेबाज बड़ा भाई करार देते है।

अब कैप्टेंसी की रेस में कॉम्पिटिशन कविता कौशिक(Kavita Kaushik) और जैस्मिन भसीन के बीच है। इस टास्क में जान कुमार सानू कविता कौशिक को कैप्टेन न बनने देने के लिए सारी हदें पार करते है और हर तरह से उन्हें टॉर्चर करते है।

जबकि निकी तंबोली कविता को बचाने की हरसंभव कोशिश करती है।वहीं, जैस्मिन भसीन के बॉडीगार्ड एली गोनी बनते है।

दोनों कंटेस्टेंट देर रात तक बॉक्स में बैठकर एक-दूसरे को टक्कर देती है। प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल वैद्य कैप्टेंसी की दोनों दावेदार कविता कौशिक और जैस्मिन भसीन के लिए पूरी रात जागेंगे

लेकिन दोनों में से कोई भी अपना बॉक्स नहीं छोड़ता। इसके बाद बिग बॉस खुद दोनों कंटेस्टेंट को बॉक्स से बाहर आने के लिए कहते है।

कैप्टेंसी टास्क के संचालक राहुल वैद्य से जब पूछा जाता है कि उनके अनुसार कौन देर तक बॉक्स में बैठा तो राहुल वैद्य अपनी जुबान से पलटते हुए कविता कौशिश का नाम लेते है और उन्हें घर की नई कैप्टेन बनने में मदद कर देते (Kavita Kaushik will be new captain)है।

जी हां, राहुल वैद्य जो कल रात के एपिसोड में कह रहे थे कि उनकी प्रायोरिटी जैस्मिन भसीन है,जिसे सुनकर एजाज खान ने टास्क छोड़ दिया था,

वह अपनी बात से पलटते हुए सीन को ही पलट देते है और बॉक्स में देर तक बैठे रहने का सेहरा कविता कौशिक को पहनाते हुए, उन्हें घर का नया कैप्टेन बना देते है।

अब आने वाले सप्ताह में सभी घरवालों को एक बार फिर कविता कौशिक की सॉलिड कैप्टेंसी का सामना करना पड़ेगा और देखना दिलचस्प होगा कि कविता उन लोगों का क्या हाल करती है,जिन्होंने उन्हें वापस आने पर बेइज्जत किया है।

अब बिग बॉस14 के घर का नया कैप्टेन कविता कौशिक बन गई है,इस पर आपकी क्या राय है?

अपने जवाब हमें कॉमेंट देकर जरूर बताइएगा। बिग बॉस और मनोरंजन जगत से जुड़ी लेटेस्ट खबरों को पाने के लिए जुड़े रहे समयधारा के साथ।

Bigg Boss14: Kavita Kaushik will be new captain

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − thirteen =

Back to top button