breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन

टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ की इस एक्ट्रेस का हुआ निधन,सेट पर शोक

यह साल टीवी(TV)और बॉलिवुड(Bollywood) इंडस्ट्री के लिए काल का रूप लेकर आया है और एक से बढ़कर एक बेहतरीन कलाकारों के निधन से इंडस्ट्री महरूम हो चली है...

मुंबई:Kumkum bhagya actress zarina roshan dies at 54-वर्ष 2020 खत्म होने में अब महज तीन महीने बचे है लेकिन यह साल टीवी(TV)और बॉलिवुड(Bollywood) इंडस्ट्री के लिए काल का रूप लेकर आया है और एक से बढ़कर एक बेहतरीन कलाकारों के निधन से इंडस्ट्री महरूम हो चली है। इसी कड़ी में टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस का भी नाम जुड़ गया है।

‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) की अभिनेत्री जरीना रोशन खान (Zarina Roshan Khan dies) का महज 54 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है।

kumkum-bhagya-actress-zarina-roshan-passes-away_optimized

जरीना रोशन खान (Zarina Roshan Khan) को दर्शक ये रिश्ता क्या कहलाता (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) है में भी देख चुके है। इसमें उन्होंने गोपी दादी का काफी लोकप्रिय रोल निभाया था।

‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) की एक्ट्रेस जरीना रोशन खान (Zarina Roshan Khan) के निधन की जानकारी

उनकी को-स्टार एक्ट्रेस सृति झा (Sriti Jha) और एक्टर शब्बीर अहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी और उनके निधन पर दुख जताया।

बकौल मीडिया रिपोर्ट्स जरीना रोशन खान ने कुमकुम भाग्य में इंदू दादी का किरदार अदा किया था। जरीना रोशन खान का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ बताया जा रहा (Kumkum bhagya actress zarina roshan dies at 54)है।

टीवी की एक ओर कुशल अभिनेत्री इस दुनिया को अलविदा कह गई। जरीना खान रोशन (Zarina Roshan Khan) के निधन पर सृति झा और शब्बीर अहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) ने जो की पोस्ट शेयर की है,वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस उस पर काफी कॉमेंट कर रहे है।

फैंस ने भी जरीना खान रोशन (Zarina Roshan Khan) के निधन पर दुख व्यक्त किया है।साथ ही अन्य टीवी कलाकारों ने भी उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) की एक्ट्रेस सृति झा ने इंदू दादी यानी जरीना रोशन खान के निधन पर उन्हें याद करते हुए एक फोटो शेयर की।

View this post on Instagram

💔…

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on

साथ ही एक्ट्रेस ने उनका एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह हवा हवाई सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

उनके फोटो और वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में ब्रेकिंग हार्ट इमोजी भी शेयर किया।

सृति झा के अलावा शब्बीर अहलुवालिया ने भी जरीना रोशन खान (Zarina Roshan Khan) के साथ फोटो शेयर करके उन्हें श्रद्धांजलि (Sriti Jha-Shabir Ahluwalia pay tribute)दी।

शब्बीर अहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि “ये चांद सा रोशन चेहरा…”

View this post on Instagram

Ye chand sa Roshan Chehera 💔

A post shared by Shabir Ahluwalia (@shabirahluwalia) on

कुमकुम भाग्य सीरियल के अन्य कलाकारों ने भी एक्ट्रेस जरीना रोशन खान को याद करते हुए अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फोटोज शेयर कीं।

Kumkum bhagya actress zarina roshan dies at 54

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 2 =

Back to top button