breaking_newsअन्य ताजा खबरेंअपराधअपराधदेश

Fake TRP Case:रिपब्लिक टीवी के मालिक वॉन्टेड,CIU की रिमांड एप्लीकेशन में नाम

CIU ने हिंदी चैनल न्यूज नेशन और महामूवी चैनल के मालिकों और चलानेवालों को भी वॉन्टेड दिखाया है। इस केस में फख्त मराठी चैनल और बॉक्स सिनेमा के मालिक पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं...

Fake-TRP-Case-Republic-TV-Owner-Wanted

मुंबई:फेक टीआरपी केस(fake trp case) में रिपब्लिक टीवी (Republic TV) की मुश्किलें अब और बढ़ती दिख रही है।

फेक टीआरपी केस(FakeTRP Case) में मुंबई की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट ने अभी तक नौ लोगों को अरेस्ट किया है और शनिवार को पहली बार मुंबई पुलिस की रिमांड एप्लीकेशन (Remand Application) में रिपब्लिक चैनल(Republic Channel owner wanted) के मालिक और इसे चलाने वालों को भी वॉन्टेड दिखाया गया है।

 
दरअसल, फेक TRP केस में क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (CIU) ने शनिवार को पहली बार रिपब्लिक चैनल के मालिक और इसे चलानेवाले को वॉन्टेड दिखाया है।

CIU ने हिंदी चैनल न्यूज नेशन और महामूवी चैनल के मालिकों और चलानेवालों को भी वॉन्टेड दिखाया है। इस केस में फख्त मराठी चैनल और बॉक्स सिनेमा के मालिक पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं।

अब पांच चैनल सीधे तौर पर आरोपी हो गए हैं।

यह सारा घटनाक्रम तब सार्वजनिक हुआ जब CIU ने इस केस में 20 अक्टूबर को गिरफ्तार दो आरोपियों रामजी वर्मा और दिनेश विश्वकर्मा को नई रिमांड के लिए किला कोर्ट में शनिवार को पेश किया।

उसी रिमांड अप्लीकेशन में CIU ने पांच आरोपियों को वॉन्टेड दिखाया है। इसमें पहले नंबर पर अभिषेक कोलवणे का नाम है, जबकि दूसरे, तीसरे, चौथे नंबर पर रिपब्लिक(Republic), न्यूज नेशन(News Nation) और महामूवी चैनलों(Maha Movie Channel) के मालिक/ चालक (यानी चलाने वाले) ऐसे शब्द लिखे गए (Fake-TRP-Case-Republic-TV-Owner-Wanted) हैं।

हालांकि इनके मालिक कौन हैं, CIU ने यह सस्पेंस बरकरार रखा है।

 

गिरफ्तारी जल्द हो सकती है –Fake-TRP-Case-Republic-TV-Owner-Wanted
वॉन्टेड आरोपियों की सूची में पांचवां नाम रॉकी का लिखा हुआ है। रिमांड कॉपी में रिपब्लिक व अन्य चैनलों के नाम सामने आने के बाद अब इनके मालिकों और चलानेवालों को CIU कभी भी समन भेज सकती है।

चूंकि इस केस में फख्त मराठी और बॉक्स सिनेमा के मालिक गिरफ्तार हो चुके हैं। इसलिए इतना तय है कि रिपब्लिक व अन्य आरोपी चैनलों के मालिकों की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

 

अर्नब गोस्वामी  कोर्ट में पेश नहीं हुए
इससे पहले रिपब्लिक टीवी चैनल के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को चैप्टर केस में शनिवार को वरली डिविजन के एसीपी के सामने पेश होना था।

वह शनिवार को एन. एम. जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन के बाहर अपने उन पत्रकार साथियों के समर्थन में दिखे, जिनके खिलाफ शुक्रवार को मुंबई पुलिस की स्पेशल ब्रांच ने एफआईआर दर्ज की थी

और शनिवार को आने के लिए समन भेजा था, लेकिन अर्नब खुद के खिलाफ चैप्टर केस में वरली डिविजन के एसीपी के सामने पेश नहीं हुए।

Fake-TRP-Case-Republic-TV-Owner-Wanted

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 + ten =

Back to top button