breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशदेश की अन्य ताजा खबरेंराजनीति
Trending

Bharat Jodo Yatra आज दिल्ली पहुंची,राहुल गांधी ने कहा-देश में सिर्फ मोहब्बत,मीडिया नफरत दिखा रही

भारत जोड़ो यात्रा अपने 108वें दिन पर दिल्ली पहुंची(Bharat-Jodo-Yatra-enters-in-Delhi-today)है। यहां यात्रा इंडिया गेट से होते हुए लाल किला(Red Fort)पहुंचेगी और राजघाट पर बापू की समाधि पर भी जाएंगी।

नई दिल्ली:Bharat-Jodo-Yatra-enters-in-Delhi-today-कांग्रेस नेता राहुल गांधी(Rahul Gandhi)की अगुवाई में चल रही भारत जोड़ो यात्रा आज दिल्ली में दाखिल हो चुकी(Bharat-Jodo-Yatra-enters-in-Delhi-today)है।

दिल्ली में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra)में दिल्लीवासियों सहित विपक्ष के कई नेता और भारतीय सिनेमा के सुपर स्टार कमल हासन(Kamal Hassan)के भी जुड़ने की बातें सामने आ रही है।

यात्रा में राहुल गांधी के साथ सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी भी जुड़ी।

भारत जोड़ो यात्रा अपने 108वें दिन पर दिल्ली पहुंची(Bharat-Jodo-Yatra-enters-in-Delhi-today)है। यहां यात्रा इंडिया गेट से होते हुए लाल किला(Red Fort)पहुंचेगी और राजघाट पर बापू की समाधि पर भी जाएंगी।

दिल्ली(Delhi) में आते ही राहुल गांधी ने यात्रा में शामिल जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जब मैं कन्याकुमारी से चला तो पता चला कि इस देश में नफरत नहीं है,इस देश में सिर्फ मोहब्बत है।

नफरत सिर्फ मीडिया वाले दिखाते(Rahul Gandhi says-Only love in the country-media showing hatred)है।

Congress के आव्हान पर भारत जोड़ो यात्रा की अगुवाई खुद राहुल गांधी कर रहे हैं।

भारत जोड़ो यात्रा के दिल्ली पड़ाव पर पहुंचने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि मैं नफ़रत के बाज़ार में मोहब्बत की दुकान खोलने आया हूं , आप भी अपनी मोहब्बत की छोटी सी दुकान(Bharat-Jodo-Yatra-enters-in-Delhi-today-Rahul Gandhi says-Only love in the country-media showing hatred)खोलिए।

Congress’s Bharat Jodo Yatra 100 days-राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा का 100वां दिन आज,क्या बदलेगी राहुल की छवि?

 

चुने हुए लोग नफ़रत फ़ैला रहे हैं. ग़रीब , किसान सब हाथ पकड़कर चल रहे हैं। हम 3000 किलोमीटर से ज़्यादा चल चुके हैं।

आप पूछिए कि यहां इस यात्रा में किसी की धर्म या मज़हब पूछा गया।

इसी के साथ उन्होंने कहा कि यहां सिर्फ़ मोहब्बत और इज़्ज़त है, हमारी यात्रा बेरोज़गारी और महंगाई के ख़िलाफ़ है।

हमारी यात्रा नफ़रत के खिलाफ़ है। हम एक हिंदुस्तानी को दूसरे हिंदुस्तानी को गले लगवाते हैं।

मेरे चेहरे को देखने से लग रहा है कि मैं 3000 किलोमीटर चल चुका हूं ? लेकिन मैं नहीं थका मुझे आपने अपनी शक्ति दी है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी(Rahul Gandhi)के नेतृत्व वाली ये यात्रा देशभर में काफी सुर्खियां बटोर रही है।

इससे पहले  गुरुवार को भी राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह कन्याकुमारी से कश्मीर तक की यात्रा को रोकने के लिए ‘‘बहाने” ढूंढ रही है।

यात्रा इस समय हरियाणा में है और शनिवार को यह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रवेश(Bharat-Jodo-Yatra-enters-in-Delhi-today)करेगी।

शुक्रवार शाम एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘अब, (केंद्रीय) स्वास्थ्य मंत्री मुझे पत्र लिख रहे हैं कि कोविड वापस आ गया है, यात्रा बंद करो।

शेष भारत में भाजपा जितनी चाहे जनसभाएं कर सकती है, लेकिन जहां ‘भारत जोड़ो यात्रा’ चल रही है, वहां कोरोना और कोविड है।”

Tawang Clash:चीन युद्ध की तैयारी कर रहा,लेकिन हिंदुस्तान की सरकार सोई है-राहुल गांधी,बीजेपी का पलटवार ये नेहरू नहीं मोदी का भारत

 

 

 

 

 

Bharat-Jodo-Yatra-enters-in-Delhi-today

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button