breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कादेशदेश की अन्य ताजा खबरेंमनोरंजनराजनीति
Trending

Bigg Boss की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी के PA को सुनाई खरी-खोटी,गंभीर आरोप लगा जारी किया ये Video

अर्चना गौतम के पिता ने प्रियंका गांधी के पीए के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने के लिए SC/ST एक्ट के तहत आपराधिक मामला भी दर्ज कराया है।

Bigg-Boss-fame-Archana-Gautam-filed-case-against-Priyanka-Gandhi’s-PA

मेरठ:बिग बॉस16(Bigg Boss16)से सुर्खियों में आई कंटेस्टेंट अर्चना गौतम(Archana Gautam)ने एक वीडियो जारी करके कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) के पीए पर गंभीर आरोप लगाएं है।

अर्चना गौतम के पिता ने प्रियंका गांधी के पीए के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने के लिए SC/ST एक्ट के तहत आपराधिक मामला भी दर्ज कराया(Bigg-Boss-fame-Archana-Gautam-filed-case-against-Priyanka-Gandhi’s-PA)है।

प्रियंका गांधी के निजी सहायक संदीप सिंह के खिलाफ दर्ज कराई अपनी शिकायत में बिग बॉस-16 की टॉप-5 फाइनलिस्ट अर्चना गौतम के पिता ने आरोप लगाया है कि उसने(संदीप सिंह ने) उनकी बेटी को न केवल सार्वजनिक जगह पर जातिसूचक शब्द कहें बल्कि जान से मारने की भी धमकी दी(Bigg-Boss-fame-Archana-Gautam-filed-case-against-Priyanka-Gandhi’s-PA-charge-of- death-threats) है।

खुद अर्चना गौतम ने फेसबुक लाइव के जरिए वीडियो जारी करके कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पीए को न केवल खरी-खोटी सुनाई है बल्कि काफी गंभीर आरोप लगाएं है।

उन्होंने संदीप सिंह पर आरोप लगाते हुए का है कि वह जानबूझकर आम कांग्रेस(Congress)कार्यकर्ताओं को दीदी यानि प्रियंका गांधी से मिलने नहीं देता और वह जानबूझकर कांग्रेस को अंदर ही अदंर कुतर-कुतर कर खत्म कर रहा है।

जिसका पता प्रियंका गांधी और राहुल गांधी(Rahul Gandhi)को होना चाहिए। चूंकि यह समस्या हर कांग्रेस कार्यकर्ता की है।

आप भी देखें ये वीडियो जिसमें फेसबुक लाइव के जरिए अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी के पीए के खिलाफ गंभीर आरोप लगाएं है और उन्हें खरी-खोटी सुनाई(Bigg-Boss-fame-Archana-Gautam-filed-case-against-Priyanka-Gandhi’s-PA)है।

 

 अर्चना गौतम के पिता ने संदीप सिंह के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मेरठ के परतापुर पुलिस थाने में ये शिकायत दर्ज कराई है।

मेरठ पुलिस ने आपराधिक धमकी और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया(Bigg-Boss-fame-Archana-Gautam-filed-case-against-Priyanka-Gandhi’s-PA)है। 

अर्चना के पिता गौतम बुद्ध का आरोप है कि उनकी बेटी 26 फरवरी को प्रियंका गांधी के आमंत्रण पर छत्तीसगढ़ के रायपुर में कांग्रेस के महाधिवेशन में शामिल होने गई थी।

वहां उन्होंने संदीप सिंह से गांधी से मिलने का समय मांगा था। 

लेकिन, उन्होंने प्रियंका गांधी से मिलवाने से मना कर दिया। साथ ही जातिसूचक शब्दों और अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया। इसके अलावा उसने उसे जान से मारने की धमकी भी दी।”

मेरठ सिटी एसपी पीयूष सिंह ने एएनआई को बताया कि “बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और कांग्रेस नेता अर्चना गौतम को कथित तौर पर धमकी देने के लिए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पीए के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।”

Bigg-Boss-fame-Archana-Gautam-filed-case-against-Priyanka-Gandhi’s-PA

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button