breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

Delhi CM अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला,70 लोग हिरासत में,मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप-केजरीवाल की हत्या कराना चाहती है BJP’देखें वीडियो

आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर हमले का सीसीटीवी फुटेज भी शेयर किया गया है।जिसमें AAP ने आरोप लगाया है कि ये भाजपा के सासंद है या सड़क छाप गुंडे?

Delhi-CM-Arvind-Kejriwal-house-attacked-Deputy-CM-Manish-Sisodia-alleges-BJP-wants to-kill-Kejriwal

नई दिल्ली:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvind-Kejriwal)की सुरक्षा में दिल्ली पुलिस(Delhi Police) से भारी चूक हुई है। मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर पर बुधवार यानि आज हमला हुआ है।

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 70लोगों को हिरासत में ले लिया(Delhi-CM-Arvind-Kejriwal-house-attacked)है। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर हमले के दौरान घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे,सिक्योरिटी बैरियर भी तोड़ दिए गए है।

आम आदमी पार्टी का आरोप है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला किया है और तोड़फोड़ को अंजाम दिया है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हत्या कराना चाहती(Deputy-CM-Manish-Sisodia-alleges-BJP-wants to-kill-Kejriwal) है।

आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर हमले का सीसीटीवी फुटेज भी शेयर किया गया है।जिसमें AAP ने आरोप लगाया है कि ये भाजपा के सासंद है या सड़क छाप गुंडे?

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा कि ‘दिल्ली में मुख्यमंत्री @ArvindKejriwal जी के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए है।

गेट पर लगे बूम बेरियर भी तोड़ दिए(Delhi-CM-Arvind-Kejriwal-house-attacked-Deputy-CM-Manish-Sisodia-alleges-BJP-wants to-kill-Kejriwal) है।

वहीं दिल्ली के कालकाजी क्षेत्र से विधायक आतिशी ने कहा है कि क्या भाजपा अरविंद केजरीवाल की पंजाब जीत से इतना घबरा गई है कि वो दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर उनपर हमला करवा रही है? आज अरविंद केजरीवाल देश में भाजपा के विकल्प के तौर पर उभर रहे है,तो क्या अमित शाह उनको मरवाना चाहते है?

वहीं आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि लोकप्रिय मुख्यमंत्री @ArvindKejriwal जी के निवास पर भाजपाई गुंडे हमला कर देते है और दिल्ली पुलिस उन्हें रोकने की जगह उनके साथ खड़ी दिखती है।

भाजपाइयों याद रखना सबका हिसाब लिया जाएगा, ये लोकतंत्र है यहां जनता वक़्त आने पर तुम्हे वोट की लाठी से पीटेगी।

दरअसल बीजेपी के कार्यकर्ता आज अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन किया है।

दिल्ली में द कश्मीर फाइल्स(The Kashmir Files) टैक्स फ्री न करने को लेकर बीजेपी लगातार मुख्यमंत्री केजरीवाल पर हमलावर है।

केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने की जगह यूट्यूब पर फिल्म अपलोड कर दो,सब देख लेंगे…कहा था,जिसके बाद से भाजपा लगातार इसे कश्मीरी पंडितों का अपमान बता रही है।

भाजपा का कहना है कि वह कश्मीरी पंडितों के नरसंहार का मजाक उड़ाने को लेकर दर्शन कर रहो थे, लेकिन इस प्रदर्शन के बाद तोड़फोड़ की घटना सामने आई है।

Delhi में 1 अप्रैल से बसों-ट्रकों के लिए स्पेशल लेन,उल्लंघन पर 10,000 रु तक जुर्माना

 

केजरीवाल के आवास पर दिल्ली पुलिस का बयान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हमले को लेकर दिल्ली पुलिस ने कहा है कि आज यानि बुधवार सुबह 11:30 बजे BJP युवा मोर्चा का धरना था। 

150 से 200 कार्यकर्ता मुख्यमंत्री द्वारा कश्मीर फाइल्स पर दिए बयान से आहत होकर उनके निवास के बाहर धरना प्रदर्शन करने पहुंचे‌।

1 बजे के करीब कुछ प्रदर्शनकारी 2 बैरिकेडिंग को तोड़कर मुख्यमंत्री निवास तक पहुंचे और नारेबाजी शुरू की।

प्रदर्शनकारियों के हाथ में पेंट का डब्बा भी था, आवास के गेट पर पेंट डाला गया, बूम बेरियर और CCTV कैमरा टूटा पाया गया। पुलिस ने 70 लोगों को हिरासत में लिया, कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Delhi-CM-Arvind-Kejriwal-house-attacked-Deputy-CM-Manish-Sisodia-alleges-BJP-wants to-kill-Kejriwal

(इनपुट एजेंसी से भी)

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button