breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

300 यूनिट बिजली फ्री कर देंगे,UP में AAP की सरकार बनने पर: मनीष सिसोदिया

गौरतलब है  कि यूपी के विधानसभा चुनाव में आप पूरी ताकत के साथ उतरने की तैयारी में है।आम आदमी पार्टी ने यूपी की 100 विधानसभा सीटों के लिए संभावित प्रत्याशियों (प्रभारी) के नाम तय कर लिए।पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह ने लखनऊ में इनके नामों की घोषणा की है. संभावित उम्मीदवारों की इस पहली लिस्ट में पिछड़े वर्ग के 35 प्रतिशत लोगों को जगह दी गई है।

Free-electricity-upto-300-units-in-UP-Aam-Aadmi-Party-poll-promise

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सरगर्मियां तेज हो गई है। जहां मोदी सरकार एक से बढ़कर एक उद्धाटन कार्य करके वोटर्स को लुभा रही है तो वहीं विपक्षी पार्टियां भी लुभावने वादे करके वोटर्स को रिझाने का पूरा प्रयास कर रहे है।

इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ने लखनऊ में एलान(Aam-Aadmi-Party-poll-promise)किया है कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली 24 घंटे फ्री(Free-electricity-upto-300-units-in-UP) देंगे।

दरअसल, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia)ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022(UP Assembly Polls 2022) के लिए आज लखनऊ में घोषणा की

कि यूपी में सरकार बनने के 24 घंटे के अंदर ही हर आदमी को घरेलू उपयोग के लिए 300 यूनिट बिजली फ्री(Free-electricity-upto-300-units-in-UP-Aam-Aadmi-Party-poll-promise)मिलेगी।

आपको बता दें कि यूपी में संभावित उम्मीदवारों की लिस्ट आप कल ही जारी कर चुकी है।

Uttar Pradesh : 5 इंटरनेशनल एअरपोर्ट, ज्यादा मेट्रो लाइन, जानें क्यों बढ़ेगा टूरिज्म

सिसोदिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश में महंगे बिजली के बिलों से मुक्ति दिलाने के संबंध में एक महत्वपूर्ण घोषणा।

आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर हर आदमी को घरेलू उपयोग के लिए 300 यूनिट तक बिजली फ्री 24 घंटे  मिलेगी।

Delhi Violence: AAP पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ हत्या,हिंसा फैलाने के लिए FIR दर्ज,AAP ने की प्राथमिक सदस्यता रद्द

Free-electricity-upto-300-units-in-UP-Aam-Aadmi-Party-poll-promise

गौरतलब है  कि यूपी के विधानसभा चुनाव में आप पूरी ताकत के साथ उतरने की तैयारी में है। आम आदमी पार्टी ने यूपी की 100 विधानसभा सीटों के लिए संभावित प्रत्याशियों (प्रभारी) के नाम तय कर लिए।
पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह ने लखनऊ में इनके नामों की घोषणा की है. संभावित उम्मीदवारों की इस पहली लिस्ट में पिछड़े वर्ग के 35 प्रतिशत लोगों को जगह दी गई है।
आम आदमी पार्टी आने वाले दिनों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुट गई है.
आम आदमी पार्टी (AAP) की राष्ट्रीय परिषद ने शनिवार को 34 सदस्यीय कार्यकारी निकाय का चुनाव किया, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हैं।
राष्ट्रीय परिषद की बैठक को संबोधित करने वाले केजरीवाल(Kejriwal) ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को पार्टी टिकट और पदों की आकांक्षा के बजाय समाज और देश के लिए काम करके अपनी योग्यता साबित करने के लिए कहा।
पार्टी के सूत्रों के अनुसार बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित 34 नेताओं के नाम चुनाव के लिए परिषद के सदस्यों के सामने रखे गए थे।
परिषद ने सभी को सर्वसम्मति से समर्थन दिया।
Free-electricity-upto-300-units-in-UP-Aam-Aadmi-Party-poll-promise

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + 13 =

Back to top button