breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

COVID-19 वैक्सीन लगवाने के बाद भी हरियाणा मंत्री अनिल विज हुए कोरोना संक्रमित

उन्हें कोरोना वैक्सीन कोवैक्सीन की ट्रायल डोज 20 नवंबर को दी गई थी...

अंबाला:Haryana Health Minister Anil Vij tested Corona positive-हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज(Anil Vij)कोरोना संक्रमित (Corona positive) हो गए है। इसकी जानकारी उन्होंने स्वंय शनिवार को ट्विटर के माध्यम से दी है।

हालांकि अनिल विज (Anil Vij) ने कुछ ही दिन पहले कोविड-19 वैक्सीन (COVID-19 Vaccine) Covaxin का टीका लगवाया था। फिर वह कोरोना संक्रमित हो गए है।

अनिल विज ने ट्विटर पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर साझा करते हुए संपर्क में आएं लोगों से अपना कोविड-19 टेस्ट (COVID-19 test) करवाने को कहा है।

शनिवार को अनिल विज ने ट्वीट किया कि, “मेरी कोरोना की जांच पॉजिटिव आई है। मैं अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल में भर्ती हूं। जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हों, उन्हें सलाह है कि अपनी कोरोना की जांच अवश्य करा लें।”

गौरतलब है कि अनिल विज हरियाणा के गृह मंत्री भी है।उन्हें कोरोना वैक्सीन कोवैक्सीन (Covaxin)की ट्रायल डोज 20 नवंबर को दी गई थी।

हालांकि भारत बायोटेक (Bharat Biotech) कोवैक्सीन के तीसरे चरण का प्रायोगिक परीक्षण कर रही है। अगर तीसरे चरण का परीक्षण भी सफल रहता है तो मंजूरी लेकर इसे मार्केट में उतारा जा सकता है।

भाजपा(BJP) के 67 वर्षीय नेता अनिल विज ने ट्विटर पर घोषणा की थी कि वह कोरोनावायरस(Coronavirus) का खात्मा करने वाली वैक्सीन के ट्रायल में शामिल होंगे और ऐसा करने वाले राज्य के पहले वालंटियर होंगे।

 

Haryana Health Minister Anil Vij tested Corona positive

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + ten =

Back to top button