breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

जेल में बंद नवजोत सिंह सिद्धू लीवर प्रॉब्लम के कारण अस्पताल में भर्ती,हालत स्थिर

अस्पताल ने एक बयान जारी करके कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू(Navjot Singh Sidhu)की हालत अब स्थिर है लेकिन फिलहाल उन्हें अंडर ऑब्जर्वेशन रखा गया है।

Jailed-Navjot-Singh-Sidhu-admitted-to-hospital-due-to-liver-problem

चंडीगढ़:इन दिनों जेल में बंद कांग्रेस(Congress) नेता नवजोत सिंह सिद्धू(Navjot Singh Sidhu)को लीवर संबंधी परेशानियों के कारण सोमवार को चंडीगढ़ के पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (PGIMER) में भर्ती कराया(Jailed-Navjot-Singh-Sidhu-admitted-to-hospital-due-to-liver-problem-in-chandigarh-PGIMER)गया।

बाद में, अस्पताल ने एक बयान जारी करके कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू(Navjot Singh Sidhu)की हालत अब स्थिर है लेकिन फिलहाल उन्हें अंडर ऑब्जर्वेशन रखा गया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धू को चंडीगढ़ पीजीआई के नेहरू अस्पताल एक्सटेंशन के हेप्टोलॉजी वार्ड में एडमिट किया गया(Jailed-Navjot-Singh-Sidhu-admitted-to-hospital-due-to-liver-problem)है।

बताया जा रहा है कि उनको लीवर से संबंधित परेशानी थी।

डॉक्टरों के अनुसार, फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और 24 घंटे निगरानी में हैं। सिद्धू को सोमवार सुबह भी हेप्टोलॉजी टेस्ट के लिए पीजीआई चंडीगढ़ लाया गया था।

 

पंजाब की सियासी चाल- सिद्दू का इस्तीफे का खेल, रावत का बयान-एक समाधान निकलेगा…

 

 

 

 

नवजोत सिंह सिद्धू सुबह भी टेस्ट के लिए पहुंचे थे पीजीआई

टेस्ट हो जाने के बाद सिद्धू को वापस ले जाया गया था, लेकिन तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दोबारा पीजीआई लाया गया(Jailed-Navjot-Singh-Sidhu-admitted-to-hospital-due-to-liver-problem)है।

सूत्रों के अनुसार, सुबह हुए टेस्ट में सिद्धू के लीवर में कुछ समस्या पाई गई है, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए तुरंत हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है।

पीजीआई चंडीगढ़ में हेप्टोलॉजी विभाग के डॉक्टरों की टीम सिद्धू का इलाज कर रही है।

 

नवजोत सिंह सिद्धू : जानियें क्रिकेट की पीच से पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनने तक का सफ़र

 

 

 

इन दिनों जेल में बंद है सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू को 1988 के रोडरेज मामले में सुप्रीम कोर्ट ने 1 साल की सजा सुनाई है। ऐसे में वे सजा भुगतने के लिए पटियाला केंद्रीय कारागार में बंद हैं।

सिद्धू को 20 मई को एक स्थानीय अदालत के समक्ष समर्पण करने के बाद पटियाला केंद्रीय कारागार भेज दिया गया था। इस घटना में गुरनाम सिंह नामक 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई थी।

 

पंजाब राजनीति: अमरिंदर ने सिद्धू को खतरनाक आदमी कहते हुए कहा, “राहुल-प्रियंका” अनुभवहीन

 

 

Jailed-Navjot-Singh-Sidhu-admitted-to-hospital-due-to-liver-problem

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button