breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

Breaking: नवजोत सिंह सिद्दू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया

अभी हाल ही में पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने वाले कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्दू के इस्तीफे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मैनें पहले ही कहा था कि सिद्दू एक अस्थिर व्यक्ति है। सिद्दू एक सही आदमी नहीं है।

Navjot-Singh-Sidhu-resigns-from-Punjab-Congress-President-post

नई दिल्ली:पंजाब कांग्रेस को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। नवजोत सिंह सिद्दू(Navjot-Singh-Sidhu)ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है।

इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी। हालांकि नवजोत सिंह सिद्दू(Navjot Singh Sidhu) ने स्पष्ट किया है कि वह कांग्रेस में बने रहेंगे।

सूत्रों के हवाले से खबर है कि नवजोत सिंह सिद्दू रंधावा को बड़ा पद मिलने से नाराज है और उन्हें गृह-मंत्रालय न दिए जाने से खफा है।

फिलहाल ताजा जानकारी के अनुसार,नवजोत सिंह सिद्दू(Navjot-Singh-Sidhu) ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया (Navjot-Singh-Sidhu-resigns-from-Punjab-Congress-President-post)है।

Navjot Singh Sidhu resigns from Punjab Congress President post
नवजोत सिंह सिद्धू

उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया है। सिद्दू ने अपने इस्तीफे में लिखा है कि “मनुष्य का चारित्रिक पतन समझौतों से ही शुरू होता है, और मैं पंजाब के भविष्य और पंजाब के कल्याण के एजेंडे के साथ समझौता नहीं कर सकता हूं... इसलिए, मैं पंजाब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देता हूं… कांग्रेस की सेवा करता रहूंगा…”

पंजाब कांग्रेस के नए अध्यक्ष बनें नवजोत सिद्दू, CMअमरिंदर ने कहा-साथ काम करेंगे

 

गौरतलब है कि हाल ही के कुछ दिनों में नवजोत सिंह सिद्धू की मंज़ूरी से हुई गतिविधियों के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह को पंजाब के मुख्यमंत्री पद से हटाकर दलित नेता चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब की गद्दी सौंपी गई थी।

पंजाब राजनीति: अमरिंदर ने सिद्धू को खतरनाक आदमी कहते हुए कहा, “राहुल-प्रियंका” अनुभवहीन

अभी हाल ही में पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने वाले कैप्टेन अमरिंदर सिंह(Captain Amarinder Singh resign) ने नवजोत सिंह सिद्दू के इस्तीफे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मैनें पहले ही कहा था कि सिद्दू एक अस्थिर व्यक्ति है। सिद्दू एक सही आदमी नहीं है।

नवजोत सिंह सिद्दू के अचानक इस्तीफे से पंजाब कांग्रेस में खलबली मच गई है।

चूंकि पंजाब विधानसभा चुनाव(Punjab Assembly polls) होने ही वाले है और अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री पद से हटाकर नवजोत सिंह सिद्दू का कद पंजाब में बढ़ाने का खामियाजा कितना कांग्रेस को भुगतना पड़ता है। यह बात आने वाला वक्त ही बताएगा।

Navjot-Singh-Sidhu-resigns-from-Punjab-Congress-President-post

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six − 1 =

Back to top button