breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

Punjab के CM भगवंत मान की डॉ.गुरप्रीत कौर के साथ हुई आज शादी,फोटोज वायरल,देखें यहां

इस शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी अपनी पत्नी और बेटी के साथ शामिल हुए। साथ ही राघव चड्ढ़ा, संजय ,सिंह सहित आम आदमी पार्टी के कई नेताओं ने भी इस शादी में शिरकत की।

Punjab-CM-Bhagwant-Mann-wedding-with-Dr-Gurpreet-kaur-happened-today-photos-viral

नई दिल्ली:पंजाब के मुख्मयंत्री भगवंत मान(Punjab-CM-Bhagwant-Mann)आज एक बार फिर से विवाह के सूत्र में बंध गए है। भगवंत मान की शादी आज चंडीगढ़ में डॉ.गुरप्रीत कौर के साथ (Punjab-CM-Bhagwant-Mann-wedding-with-Dr-Gurpreet-kaur-happened-today)हुई।

इस शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी अपनी पत्नी और बेटी के साथ शामिल हुए। साथ ही राघव चड्ढ़ा, संजय सिंह सहित आम आदमी पार्टी के कई नेताओं ने भी इस शादी में शिरकत की।

आपको बता दें कि 48 वर्षीय भगवंत मान ने आज हरियाणा की 29 वर्षीय डॉ.गुरप्रीत कौर से दूसरी शादी की(Punjab-CM-Bhagwant-Mann-wedding-with-Dr-Gurpreet-kaur)है।

अपनी पहली पत्नी से वह वर्ष 2015 में यानि छह साल पहले ही अलग हो गए थे। पहली शादी से भगवंत मान के दो बच्चे है।बेटी सीरत कौर (21) और बेटा दिलशान (17).

आज चंडीगढ़ स्थित अपने आवास पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सभी रीति-रिवाजों के साथ अपने परिवार और नजदीकी लोगों के बीच विवाह सूत्र में(Punjab-CM-Bhagwant-Mann-wedding-with-Dr-Gurpreet-kaur-happened-today-photos-viral)बंधे।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान(Bhagwant Mann)की शादी में शामिल हुए आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा ने शादी की कई तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं।

Punjab-CM-Bhagwant-Mann-wedding-with-Dr-Gurpreet-kaur-happened-today-photos-viral

भगवंत मान की शादी की फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनके शुभचिंतक उन्हें शादी बधाई दे रहे (Punjab-CM-Bhagwant-Mann-wedding-with-Dr-Gurpreet-kaur-happened-today-photos-viral)है।

Punjab-CM-Bhagwant-Mann-wedding-with-Dr-Gurpreet-kaur-happened-today-photos-viral

गुरप्रीत कौर ने 2018 में मेडिकल की पढ़ाई पूरी की। वह 3 बहनों में सबसे छोटी हैं। उन्होंने इस साल की शुरुआत में पंजाब चुनाव(Punjab Assembly Elections 2022)के दौरान मान के प्रचार अभियान में सहायता की थी.

पंजाब के  विधानसभा चुनावों में AAP द्वारा कांग्रेस को हराने के बाद भगवंत मान मुख्यमंत्री बने है। गुरप्रीत कौर का परिवार कुरुक्षेत्र के पेहवा इलाके से है। उनके पिता इंद्रजीत सिंह एक किसान हैं।

उनकी बहनें विदेश में रहती हैं। मान के करीबी सूत्रों ने कहा, कि उन दोनों के परिवारों में कई साल पुराना संबंध है।उनके चाचा गुरिंदर जीत ने बताया कि गुरप्रीत हमेशा पढ़ाई में अच्छी थी।

उसने 4 साल पहले हरियाणा(Haryana)के एक निजी विश्वविद्यालय से एमबीबीएस पूरा किया। पेहवा में उसके पड़ोसियों ने बताया, कि उन्हें मीडिया के माध्यम से पता चला कि वह मुख्यमंत्री से शादी कर रही है।

एक पड़ोसी ने एएनआई के हवाले से कहा, “हम दुल्हन को गोपी के नाम से जानते हैं। सुबह ही हमें पता चला कि उसकी शादी पंजाब के मुख्यमंत्री से हो रही है।”

Punjab-CM-Bhagwant-Mann-wedding-with-Dr-Gurpreet-kaur-happened-today-photos-viral

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button