breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

Sonia Gandhi Corona Positive:सोनिया गांधी को हुआ कोरोना,कई अन्य कांग्रेसी नेता भी संक्रमित

रणदीप सुरजेवाला ने बताय कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कल यानि बुधवार शाम हल्का बुखार आया और जब उनका कोविड टेस्ट किया गया तो वह कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं।

Sonia-Gandhi-tested-covid-19-positive

नई दिल्ली:कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी(Sonia Gandhi)कोरोना संक्रमित हो गई है। इतना ही नहीं,उनके साथ कई अन्य कांग्रेसी(Congress)नेता भी कोरोना पॉजिटिव पाएं गए(Sonia-Gandhi-tested-covid-19-positive-other-congress-leaders-also-infected)है।

इस बात की जानकारी पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरेजवाला ने दी है।

आपको बता दें कि अभी मई महीने में ही सोनिया गांधी(Sonia Gandhi)राजस्थान के उदयपुर में आयोजित चिंतन शिविर में सम्मलित हुई थी। इस कार्यक्रम में उनके साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी(Rahul Gandhi)सहित कई सैकड़ों कांग्रेसी नेता भी शामिल हुए थे।

रणदीप सुरजेवाला ने बताय कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कल यानि बुधवार शाम हल्का बुखार आया और जब उनका कोविड टेस्ट किया गया तो वह कोरोना पॉजिटिव पाई गईं(Sonia-Gandhi-tested-covid-19-positive) हैं।

सुरजेवाला ने बताया है कि सोनिया गांधी ने फिलहाल खुद को आइसोलेट कर लिया है और उनका इलाज चल रहा है और वह ठीक हो रही हैं।

इसके साथ ही सुरजेवाला ने यह उम्मीद भी जताई है कि नेशनल हेराल्ड केस में 8 जून को प्रवर्तन निदेशालय(ED)ने उनको पूछताछ के लिए बुलाया है, हो सकता है वो पूछताछ से पहले ठीक हो जाएं।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी के दो-तीन दिन में ठीक हो जाने की उम्मीद है।

मेरी मां ने देश के लिए त्याग किया,कष्ट झेले,वह कई भारतीयों से ज्यादा भारतीय है,पीएम की टिप्पणी से उनका स्तर दिखता है: राहुल गांधी

 

फेफड़ों में पहले हो चुका है संक्रमण

सोनिया गांधी पहले भी फेफड़ों में संक्रमण का शिकार हो चुकी हैं। साल 2014 में उन्हें राजधानी दिल्ली स्थित सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया(Sonia-Gandhi-tested-covid-19-positive)था।

हालांकि, उस दौरान कहा जा रहा था कि कांग्रेस नेता को एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दिल्ली के प्रदूषण से बचकर गईं थी गोवा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नवंबर 2020 में कांग्रेस अध्यक्ष ने डॉक्टर की सलाह पर दिल्ली के भारी प्रदूषण(Delhi Pollution) से बचकर तटीय राज्य गोवा चली गई थीं। खबर थी कि डॉक्टरों ने क्रोनिक चेस्ट इन्फेक्शन के चलते उन्हें प्रदूषण से दूर जाने की सलाह दी थी।
उस साल अगस्त में अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद वह काफी दवाएं ले रही थीं और डॉक्टर संक्रमण को लेकर काफी चिंतित थे।
Sonia-Gandhi-tested-covid-19-positive

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button