breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीतिराज्यों की खबरें
Trending

West Bengal:ममता सरकार के खिलाफ बीजेपी का हिंसक हल्लाबोल,पुलिस की गाड़ी फूंकी,लाठी चार्ज,मचा बवाल

ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी का नबन्ना अभियान इतना हिंसक हो गया है कि इसमें कोलकाता(Kolkata)पुलिस की गाड़ी में आग लगा दी(Kolkata Police car set fire-lathi charge)गई

West-Bengal-BJPs-Nabanna-abhiyan-turns-violence-against-CM-Mamata-Banerjee-govt

नई दिल्ली:भारतीय जनता पार्टी(BJP)ने आज,मंगलवार को पश्चिम बंगाल(West-Bengal)में सत्तारूढ़ ममता बनर्जी(Mamata Banerjee)सरकार के खिलाफ नबन्ना अभियान चलाया,

जिसके तहत बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए विरोध-प्रदर्शन किए जोकि अब हिंसक हो चले(West-Bengal-BJPs-Nabanna-abhiyan-turns-violence-against-CM-Mamata-Banerjee-govt)है।

भाजपा के प्रदर्शनकारियों और पश्चिम बंगाल पुलिस के बीच जमकर झड़प (West Bengal Police)हुई।

ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी का नबन्ना अभियान इतना हिंसक हो गया है कि इसमें कोलकाता(Kolkata)पुलिस की गाड़ी में आग लगा दी(Kolkata Police car set fire-lathi charge)गई,

नतीजतन पुलिस को भी प्रदर्शनकारियों को काबू करने के लिए लाठी चार्ज,वॉटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा।

इतना ही नहीं, कोलकाता पुलिस ने बिना इजाजत विरोध-प्रदर्शन कर रहे बंगाल भाजपा के नेता शुभेंदु अधिकारी और लॉकेट चटर्जी को हिरासत में ले लिया(Suvendu Adhikari-Locket Chatterjee detained)है।

इसके अलावा हावड़ा में पुलिस पर पत्थरबाजी भी की गई(West-Bengal-BJPs-Nabanna-abhiyan-turns-violence-against-CM-Mamata-Banerjee-govt)है।

कोलकाता में राज्य सरकार के खिलाफ ‘नबन्ना चलो'(BJP Nabanna Abhiyan)के विरोध के बीच बीजेपी के प्रदेश प्रमुख सुकांत मजूमदार को हिरासत में लिया गया है।

उन्होंने इस दौरान कहा कि सीएम डर गई हैं, यहां जुटे लोगों की ताकत देखकर वो भाग गई हैं। आज यहां केवल 30% हैं, बाकी में से कुछ को बीते दिन ही हिरासत में लिया गया(West-Bengal-BJPs-Nabanna-abhiyan-turns-violence-against-CM-Mamata-Banerjee-govt)था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बंगाल में हुआ भारी हंगामा

इससे पहले पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी और लॉकेट चटर्जी को नबन्ना मार्च के दौरान सचिवालय का घेराव करने के लिए जाते वक्त पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पानी से बौछार और आंसू गैस के गोले भी छोड़े। नबन्ना चलो अभियान के तहत बंगाल में जगह-जगह प्रदर्शन किए गए(West-Bengal-BJPs-Nabanna-abhiyan-turns-violence-against-CM-Mamata-Banerjee-govt)हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

पुलिस ने नहीं दी थी मार्च की अनुमति

राज्य में तृणमूल कांग्रेस (TMC) सरकार के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ बीजेपी (BJP) ने ‘नबन्ना अभियान’ चलाया है। इसमें हिस्सा लेने के लिए राज्य भर से बीजेपी समर्थक मंगलवार सुबह कोलकाता और हावड़ा पहुंचना शुरू हो गए थे।

पुलिस ने कई बीजेपी(BJP)कार्यकर्ताओं को नबन्ना चलो अभियान में हिस्सा लेने के लिए कोलकाता जाने से रोकने के लिए हिरासत में ले लिया था।

दरअसल, पश्चिम बंगाल पुलिस ने बीजेपी के नबान्न चलो अभियान को अनुमति नहीं दी थी। इसके बावजूद बीजेपी ने मार्च किया है।

 

 

 

 

 

 

 

West-Bengal-BJPs-Nabanna-abhiyan-turns-violence-against-CM-Mamata-Banerjee-govt

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button