breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

BJP जा रही है, AAP आ रही है,Congress खत्म,हम गुजरात की सारी सीटों पर चुनाव लड़ रहे है:केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने गुजरात की जनता को संबोधित करते हुए अपने चुनावी भाषण में एलान किया है कि गुजरात से भाजपा जा रही है और आम आदमी पार्टी आ रही है और कांग्रेस तो पहले ही  खत्म हो चुकी है।

Arvind-Kejriwal-on-Gujarat-visit-attacks-on-BJP-Congrss-says-we-contest-on-all-seats-in-Gujarat-elections

नई दिल्ली/अहमदाबाद:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(CM Arvind Kejriwal)आजकल गुजरात दौरे पर(Arvind Kejriwal-on-Gujarat-visit)है और उन्होंने यहां जनसभा को संबोधित करते हुए सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा(BJP)और विपक्षी दल कांग्रेस(Congress)दोनों पार्टियों पर हल्ला बोला है।

अरविंद केजरीवाल ने गुजरात की जनता को संबोधित करते हुए अपने चुनावी भाषण में एलान किया है कि गुजरात से भाजपा जा रही है और आम आदमी पार्टी(AAP)आ रही है और कांग्रेस तो पहले ही  खत्म हो चुकी है।

हम गुजरात में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने जा रहे(Arvind-Kejriwal-on-Gujarat-visit-attacks-on-BJP-Congrss-says-we-contest-on-all-seats-in-Gujarat-elections)है।

इतना ही नहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात(Gujarat) में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि गुजरात में अब कांग्रेस खत्म हो गई है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में कहा कि दो महीने रह गए हैं, भाजपा जा रही है, आम आदमी पार्टी आ रही है।

हम गुजरात की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस के एक आरोप का जवाब देते हुए आज गुजरात में कहा, “कांग्रेस खत्म हो गई(Arvind-Kejriwal-on-Gujarat-visit-attacks-on-BJP-Congrss-says-we-contest-on-all-seats-in-Gujarat-elections)है”।

Delhi में दिवाली पर नहीं जला सकेंगे पटाखे,जनवरी तक केजरीवाल सरकार ने किया बैन

जब एक पत्रकार ने उनसे कांग्रेस के आरोपों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “कांग्रेस खत्म हो गई है। उनका सवाल उठाना बंद करो।

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि मैं पिछले कई महीनों से गुजरात में घूम रहा हूं, जनता से मिल रहा हूं, कई टाउन हॉल किए हैं।

वकीलों ऑटो ड्राइवर किसानों व्यापारियों सबसे मिले सबने कहा गुजरात में बहुत ज्यादा भ्रष्टाचार है। आपको किसी भी सरकारी विभाग में काम करवाना है तो पैसे देने पड़ते हैं।

नीचे के लेवल पर भी भ्रष्टाचार है, ऊपर भी आरोप लगते रहे हैं। इनके खिलाफ अगर कुछ बोलो तो डराने और धमकाने पहुंच जाते हैं, व्यापारियों उद्योगपतियों को रेड की धमकी देते हैं और कहते हैं तुम्हारा धंधा बंद करवा देंगे।

चारों तरफ इतना ज्यादा भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी है। आज हम गारंटी देते हैं। गुजरात में आम आदमी पार्टी(AAP in Gujarat) की सरकार बनेगी तो भ्रष्टाचार मुक्त और भय मुक्त शासन(Arvind-Kejriwal-on-Gujarat-visit-attacks-on-BJP-Congrss-says-we-contest-on-all-seats-in-Gujarat-elections)देंगे।

 

 

 

 

 

 

गुजरात में ऑटो के सफर पर अड़े केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने सोमवार को गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad)में अपने सुरक्षा मामले को एक बार फिर से जनता के बीच उठाया।

उन्होंने कहा कि अहमदाबाद में सोमवार को जब मैं एक ऑटो ड्राइवर के घर ऑटो में सवार होकर जा रहा था तो गुजरात पुलिस(Gujarat Police)ने मुझे सुरक्षा देने से साफ इनकार कर दिया था।

Delhi में ऑपरेशन लोट्स फेल,विधायकों को 5 करोड़ ऑफर,सबूत मौजूद:सौरभ भारद्वाज,BJP ने कहा- AAP के लोगों ने ही किए फोन

मुझे ऑटो पर जाने से रोका गया. सीएम केजरीवाल ने यह बात एक पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए कही. 

उन्होंने कहा कि हमारा कोई भी मुख्यमंत्री, मंत्री, विधायक या कोई भी विधायक, हमारा कोई सांसद या किसी किसी और का भी सांसद हो किसी को भ्रष्टाचार नहीं करने देंगे, भ्रष्टाचार किया तो जेल भेजेंगे। गुजरात की जनता का पैसा गुजरात के विकास पर खर्च होगा।

इसके साथ ही नेताओं मंत्रियों विधायकों के सारे काले धंधे बंद किए जाएंगे। जहरीली शराब बिक रही है, इतना नशा कहां से आ रहा है। इनके मां-बाप इन्हीं पार्टियों में बैठे हैं। ये सब बंद(Arvind-Kejriwal-on-Gujarat-visit-attacks-on-BJP-Congrss-says-we-contest-on-all-seats-in-Gujarat-elections)होगा।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि अगर मैं गुजरात(Gujarat)के लोगों को मुफ्त बिजली देने की बात कर रहा हूं तो बीजेपी इसका विरोध क्यों कर रही है?

अगर मैं स्कूल अस्पताल ठीक करने की बात कर रहा हूं तो बीजेपी को क्या दिक्कत है, वे क्यों विरोध कर रहे हैं।

जैसे दिल्ली के लोगों को मुफ्त बिजली मिली पंजाब के लोगों को मिली बजे गुजरात के लोगों को भी मिलना चाहिए। गुजरात के स्कूल और अस्पताल भी ठीक होने चाहिए।

Arvind-Kejriwal-on-Gujarat-visit-attacks-on-BJP-Congrss-says-we-contest-on-all-seats-in-Gujarat-elections

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button