breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशदेश की अन्य ताजा खबरेंराजनीति
Trending

मुझे BJP ने संदेश भेजा,AAP तोड़ हमारे साथ आओ,सारे केस खत्म,मेरा जवाब-राजपूत हूं झुकूंगा नहीं-मनीष सिसोदिया का BJP पर बड़ा आरोप

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia)के खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी कर दिया गया है,जिसके तहत वह देश छोड़कर नहीं जा सकते।

Manish-Sisodias-allegation-on-BJP-break-AAP-Join-BJP-all CBI-ED-cases-will-be-shut

नई दिल्ली:महाराष्ट्र(Maharashtra Political Crisis)के बाद अब दिल्ली(Delhi Political Crisis)में सियासत उफान पर है।

मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि बीजेपी ने उन्हें ऑफर दिया है। आम आदमी पार्टी तोड़कर BJP में आ जाओं,CBI,ED के सारे केस बंद करवा(Manish-Sisodias-allegation-on-BJP-break-AAP-Join-BJP-all CBI-ED-cases-will-be-shut)देंगे।

दिल्ली की केजरीवाल सरकार(Kejriwal Govt) और केंद्र की मोदी सरकार(Modi Govt) के बीच सियासी संघर्ष उस समय और तेज हो गया,

जब केंद्रीय एजेंसी CBI ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई रेड की और कथित आरोप लगाया कि उन्होंने दिल्ली की शराब नीति में घोटाला किया है

इतना ही नहीं, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia)के खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी कर दिया गया है,जिसके तहत वह देश छोड़कर नहीं जा सकते।

इसके बाद से मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia)बीजेपी पर हमलावर है और उन्होंने आज अपने ट्विटर अकाउंट के माध्मय से बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है कि-मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे. मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूं, सर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियोंके सामने झुकूंगा नहीं. मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं, जो करना है कर(Manish-Sisodias-allegation-on-BJP-break-AAP-Join-BJP-all CBI-ED-cases-will-be-shut)लो।

इससे पूर्व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट करके कहा था कि ऐसे समय जब आम इंसान महंगाई से जूझ रहा है, करोड़ों की संख्या में युवा बेरोज़गार हैं, केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोज़गारी और महंगाई से लड़ना चाहिए।

Modi सरकार की उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर CBI रेड फेल हुई,छापों में कुछ नहीं मिला:सौरभ भारद्वाज

उसकी बजाय ये पूरे देश से लड़ रहे हैं. रोज़ सुबह उठकर CBI-ED का खेल शुरू कर देते हैं, ऐसे देश कैसे तरक़्क़ी (Manish-Sisodias-allegation-on-BJP-break-AAP-Join-BJP-all CBI-ED-cases-will-be-shut)करेगा?

आपको बता दें कि दिल्ली की नई आबकारी नीति में घोटाले के आरोप को लेकर CBI ने 8 लोगों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है. इसके बाद ये लोग देश छोड़कर नहीं जा सकते.

इस लिस्ट में विजय नायर, समीर महेंद्रू और दिनेश अरोड़ा का नाम भी शामिल है. सीबीआई ने आरोप लगाया है कि दिल्ली की नई शराब नीति(Delhi new Excise Policy)बनाने, लागू करने में शराब कंपनियां और बिचौलिए शामिल हैं.

सीबीआई के मुताबिक- दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के क़रीबी अमित अरोड़ा, दिनेश अरोड़ा, अर्जुन पांडे ने इस आबकारी नीति लागू होने के एवज़ में कमीशन लिया. इस मामले में दर्ज एफआईआर में मनीष सिसोदिया को पहला आरोपी बनाया गया(Manish-Sisodias-allegation-on-BJP-break-AAP-Join-BJP-all CBI-ED-cases-will-be-shut)है।

BJP के 6000 करोड़ के टोल-टैक्स घोटाले के खिलाफ LG से CBI जांच की मांग: AAP ने प्रदर्शन कर लगाएं आरोप

सीबीआई के मुताबिक- मेसर्स इंडोस्पिरिट्स ने दिनेश अरोड़ा से जुड़ी कंपनी में एक करोड़ ट्रांसफर किए. इसके साथ अर्जुन पांडे ने समीर महेंद्रू से अफ़सरों को बांटने के लिए 2 से 4 करोड़ रुपए इकट्ठे किए.

मनीष सिसोदिया पर दिल्ली की नई शराब नीति में घोटाले का आरोप हैं. हाल ही में उनके घर पर सीबीआई रेड हुई थी।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि जिन्होंने सीबीआई(CBI)की रेड करवाई है, उनकी मंशा घोटाले की जांच नहीं है।

अगर उन्हें शराब घोटाले की चिंता होती तो गुजरात में हर साल 10,000 करोड़ का घोटाला होता है. साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे गिरफ्तार करने की तैयारी है, लेकिन कुछ दिन में सब साफ़ हो जाएगा।

उन्होंने दावा किया कि सीबीआई रेड में उनके ख़िलाफ़ कोई सबूत नहीं मिला।

बीजेपी ने किया पलटवार
मनीष सिसोदिया के आरोप पर बीजपेी ने भी पलटवार किया है। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने मनीष सिसोदिया को
भ्रष्टचारी और घोटालेबाज करार देते हुए आरोप लगाया है कि उन्होंने शराब नीति में घोटाला करके दिल्ली की जनता पैसा लुूटा है।
बीजेपी के मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी कहा है बीजेपी को मनीष सिसोदिया जैसे भ्रष्ट की जरुरत नहीं।
बीजेपी की ओर से मनोज तिवारी ने भी मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाया है कि इन्हें खुद को महाराणा प्रताप का वंशज कहने का हक नहीं और भाजपा जैसी पवित्र पार्टी पर आरोप लगाने का हक नहीं।
बीजेपी केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी मनीष सिसोदिया पर हमला बोला है और कहा  है कि यह लोग मोहल्ला क्लिनिक से मोहल्ला ठेका तक पहुंच गई है। यह बेवड़ी सरकार है।
इस तरह दिल्ली में पूरी तरह सियासी उठापठक जारी है।

 

 

 

 

Manish-Sisodias-allegation-on-BJP-break-AAP-Join-BJP-all CBI-ED-cases-will-be-shut

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button