breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

Modi सरकार की उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर CBI रेड फेल हुई,छापों में कुछ नहीं मिला:सौरभ भारद्वाज

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के लिए टार्गेट नंबर 1 सीएम अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) हैं। उनके यहां कहा जा रहा है कि अब सीएम केजरीवाल से निपटना है।

Modi-govt-CBI-raid-at-Dy-CM-Manish-Sisodias-house-total failure-CBI-returned-empty-handed-Saurabh Bhardwaj

दिल्ली(Delhi)के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया(Delhi Deputy CM Manish Sisodia’s  house CBI raid)के घर शुक्रवार देर रात तक चली सीबीआई रेड पर आज आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज(Saurabh Bhardwaj)ने कहा कि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर मोदी सरकार की सीबीआई की रेड फेल साबित हुई(Modi-govt-CBI-raid-at-Dy-CM-Manish-Sisodias-house-total failure-CBI-returned-empty-handed-Saurabh Bhardwaj)है।

सीबीआई को छापों में कुछ नहीं मिला। भाजपा(BJP) की मोदी सरकार की सीबीआई ने 31 जगहों पर छापा मारा लेकिन यह नहीं बताया कि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर से क्या मिला?

एक तरह से केजरीवाल सरकार को मोदी सरकार की तरफ से सबसे बड़ी क्लीनचिट दी गई है।

900 सीबीआई के अफसर लगाने के बावजूद रिजल्ट जीरो आया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के लिए टार्गेट नंबर 1 सीएम अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) हैं। उनके यहां कहा जा रहा है कि अब सीएम केजरीवाल से निपटना है।

सीबीआई(CBI)वालों पर केंद्र सरकार दबाव बना रही है। उनको बोला गया है कि चाहे कुछ भी करो लेकिन कुछ ना कुछ ढूंढ़कर लाओ, वरना सस्पेंड कर देंगे।

देश की जनता मान चुकी है कि आने वाले समय में पूरे देश में मुकाबला पीएम मोदी और सीएम केजरीवाल के बीच होगी

Modi-govt-CBI-raid-at-Dy-CM-Manish-Sisodias-house-total failure-CBI-returned-empty-handed-Saurabh Bhardwaj
सौरभ भारद्वाज

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने आज महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता को संबोधित किया। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की तो लगा कि शायद कोई बड़ा खुलासा (Modi-govt-CBI-raid-at-Dy-CM-Manish-Sisodias-house-total failure-CBI-returned-empty-handed-Saurabh Bhardwaj)करेंगे।

Delhi:आज से हो सकता है शराब का संकट,केजरीवाल सरकार ने वापस ली नई आबकारी नीति

दो प्रेस कॉन्फ्रेंस आज हुई हैं, एक उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और दूसरी भाजपा नेता अनुराग ठाकुर(Anurag Thakur) की हुई है। उनकी बॉडी लैंग्वेज देख लीजिए।

ऐसा लग रहा है कि अनुराग ठाकुर का चेहरा उड़ा हुआ है‌। वह इतने तनाव और परेशान क्यों थे? जबकि मनीष सिसोदिया बड़े नॉर्मल ही तरीके से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि सीबीआई ने कल 31 जगह छापा मारा। सीबीआई-ईडी का एक स्टैंडर्ड प्रोसीजर होता है। देश के सबसे बड़ी एजेंसी सीबीआई 31 जगह छापा मार रही है।

यह सुबह से शाम तक मीडिया के अंदर चल रहा है। लेकिन एजेंसी ने यह भी नहीं बताया इन छापों के बाद क्या मिला? क्या बरामदगी हुई, कितने करोड रुपए और सोना मिला?

यह छुपाने वाली कोई बात नहीं है, इन्हें कुछ भी नहीं मिला है।

सीबीआई ने 31 जगहों पर 20 से 30 अधिकारी जांच के लिए भेजे। एक जगह 30 अधिकारी के हिसाब से 900 सीबीआई के अफसर लगाए लेकिन रिजल्ट जीरो आया।

केंद्र सरकार की सीबीआई की यह रेड थी। इसको कोई भी सामान्य आदमी कहेगा कि यह रेड पूरी तरह से फेल थी। 100 में से जीरो नंबर आए।

Delhi: नई आबकारी नीति में सिसोदिया की भूमिका पर LG ने CBI जांच के दिए आदेश,CM केजरीवाल का आरोप-सिसोदिया को फंसाने की कोशिश

विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इसमें दोष सीबीआई के अफसरों का नहीं है, वो बेचारे अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। उनकी तो नौकरी है, जो केंद्र सरकार कहेगी वह(Modi-govt-CBI-raid-at-Dy-CM-Manish-Sisodias-house-total failure-CBI-returned-empty-handed-Saurabh Bhardwaj)करेंगे।

पहले यूपीए जो कहती थी वह करते थे। पीएम मोदी उस वक्त पानी पी पीकर सीबीआई को गाली देते थे।‌

उन्होंने कहा कि सीबीआई वालों पर केंद्र सरकार दबाव बना रही है। उनको बोला गया है कि अगर कुछ नहीं मिला तो अब अफसरों को सस्पेंड किया जाएगा।

उनको कहा गया है कि चाहे कुछ भी करो, कुछ ना कुछ ढूंढ़कर लाओ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(PM Narendra Modi) इस देश में क्या करा रहे हैं, मंत्रियों के घर किस तरह से दिन-रात छापे पड़ा रहे हैं, किस तरीके से एक सरकार को परेशान किया जा रहा है, यह पूरा देश देख रहा है।

दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमें उम्मीद थी की भाजपा इतनी बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है, कुछ तो बताएगी।

लेकिन वही बासी 2 महीने पुरानी कहानी बताई, जो इनका हर प्रवक्ता रटकर टीवी पर बोलता है। कोई नई चीज इनके पास नहीं थी। यह कहानी तो 2 महीने पहले इन्होंने सुनानी शुरू की थी।

Delhi के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर AAP का आरोप-हिमाचल चुनाव में हार से डर गई BJP

उसके बाद सीबीआई की जांच, एफआईआर दर्ज कर ली और 31 जगह छापे मार दिए। लेकिन कुछ नहीं निकला? प्रधानमंत्री मोदी के यहां कहा जा रहा है कि अब सीएम अरविंद केजरीवाल से निपटना है।‌

प्रधानमंत्री के लिए अब टारगेट नंबर वन अरविंद केजरीवाल हैं। यह बात लोगों के अंदर जा रही है कि नरेंद्र मोदी जी के दुश्मन नंबर वन अरविंद केजरीवाल हैं।

मुझे लगता है आने वाले समय में पूरे देश में जो लड़ाई है यह पीएम नरेंद्र मोदी बनाम सीएम अरविंद केजरीवाल होगी। आम आदमी पार्टी बनाम भारतीय जनता पार्टी होगी।

 

BJP नफरत,गुंडई,चीन को बुलडोज करें-राहुल गांधी,मनीष सिसोदिया,तेजस्वी यादव बुलडोजर कार्रवाई पर

 

 

(प्रेस विज्ञप्ति)

Modi-govt-CBI-raid-at-Dy-CM-Manish-Sisodias-house-total failure-CBI-returned-empty-handed-Saurabh Bhardwaj

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button