breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

Delhi की शराब नीति को लेकर केजरीवाल पर बरसे अन्ना हजारे,कहा- आप की कथनी-करनी में फर्क,सत्ता के नशे में डूबे गए

अन्ना हजारे ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि आपने अपनी लिखी पुस्तक स्वराज में बड़ी-बड़ी बातें कही थी लेकिन इनका असर आपके आचरण में नहीं दिख रहा।

Anna-Hazare-letter-to-Delhi-CM-Arvind-Kejriwal-on-Delhi-new-Liquor-Policy

नई दिल्ली:अभी तक दिल्ली की नई शराब नीति(Delhi new Liquor Policy)को लेकर भाजपा(BJP) ही केजरीवाल(Kejriwal)सरकार पर हमलावर थी।

अब इनमें सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे(Anna Hazare)भी शामिल हो गए है।

अन्ना हजारे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Delhi CM Arvind Kejriwal)पर जमकर बरसे है। उन्होंने आज सीएम केजरीवाल को दिल्ली की शराब नीति को लेकर पत्र लिखा(Anna-Hazare-letter-to-Delhi-CM-Arvind-Kejriwal-on-Delhi-new-Liquor-Policy)है।

जिसमें उन्होंने केजरीवाल से शराब के मसले पर नाराजगी दिखाई है और कहा है कि आपकी कथनी और करनी में फर्क है। लगता है और पार्टियों की तरह आप भी सत्ता के नशे में डूब गए हो।

अन्ना हजारे ने अपनी चिट्ठी में लिखा(Anna-Hazare-letter-to-Delhi-CM-Arvind-Kejriwal-on-Delhi-new-Liquor-Policy)है कि आपने अपनी लिखी पुस्तक स्वराज में बड़ी-बड़ी बातें कही थी लेकिन इनका असर आपके आचरण में नहीं दिख रहा।

हमारे आंदोलन के दौरान आपने राजनीतिक पार्टी बनाई जोकि हमारे आंदोलन का उद्देश्य नहीं था।

लेकिन सत्ता मिलते ही आपने लोकपाल और लोकायुक्त को आज तक दिल्ली विधानसभा(Delhi Assembly) से लागू नहीं किया और ऊपर से दिल्ली में गलत शराब नीति लागू(Delhi Liquor Policy)करके महिलाओं पर उसका प्रतिकूल प्रभाव डाला है।

चिट्ठी में अन्ना हजारे ने लिखा- “आपने ‘स्वराज’ नाम की इस किताब में कितनी आदर्श बातें लिखी थी। इसलिए तभी से आप से बड़ी उम्मीद थी। लेकिन राजनीति में जा कर सीएम बनने के बाद आप आदर्श विचारधारा को भूल गए ऐसा लगता है।”

“जिस प्रकार शराब का नशा होता है,उस प्रकार सत्ता का भी नशा होता है। आप भी ऐसी सत्ता के नशे में डूब गये हो, ऐसा लग रहा है।” इसलिए दिल्ली(Delhi)राज्य में आपकी सरकार ने नई शराब नीति बनाई।

ऐसा लगता हैं कि जिससे शराब की बिक्री और शराब पिने को बढ़ावा मिल सकता है।

Modi सरकार की उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर CBI रेड फेल हुई,छापों में कुछ नहीं मिला:सौरभ भारद्वाज

Anna-Hazare-letter-to-Delhi-CM-Arvind-Kejriwal-on-Delhi-new-Liquor-Policy

 

इस चिट्ठी में लिखा अन्ना ने कहा कि गली गली में शराब की दुकानें(Liquor Shops)खुलवाई जा सकती है। इससे भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिल सकता हैं। यह बात जनता के हित में नहीं है।”

‘ऐतिहासिक आंदोलन का नुकसान कर के जो पार्टी बनी….'”नई शराब नीति को देखकर अब पता चल रहा हैं कि, एक ऐतिहासिक आंदोलन का नुकसान कर के जो पार्टी बन गयी, वह भी बाकी पार्टियों के रास्ते पर ही चलने लगी। यह बहुत दुख की बात हैं।”

आपको बता दें दिल्ली में आम आदमी पार्टी(AAP)की सरकार ने नई आबकारी नीति(New Excise Policy) को लेकर आरोपों से घिरी हुई है।

बीजेपी का आरोप है कि इस नीति के जरिए पार्टी के करीबियों को फायदा पहुंचाया गया।

इसके साथ ही बीजेपी ने दावा किया है कि इस नीति के जरिए बड़ा घोटाला किया गया। फिलहाल इस मामले में सीबीआई जांच कर रही है। वहीं बीजेपी की तरफ से मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia)के इस्तीफे की मांग भी की जा रही है।

 

Delhi में ऑपरेशन लोट्स फेल,विधायकों को 5 करोड़ ऑफर,सबूत मौजूद:सौरभ भारद्वाज,BJP ने कहा- AAP के लोगों ने ही किए फोन

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 दिल्ली के उपराज्यपाल पर नोटबंदी में किया करोड़ों रुपये घोटाला- आप का आरोप

दिल्ली में आम आदमी पार्टी  ने भी दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार(Delhi LG Vinai Kumar)पर खादी ग्रामोद्दोग का चेयरमैन रहते हुए नोटबंदी में 1400करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया है औऱ सीबीआई व ईडी से निष्पक्ष जांच की मांग की है। 

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के सांसद दिल्ली विधानसभा में सोमवार रात धरने पर बैठे रहे। यह लोग दिल्ली के उपराज्यपाल के ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उन्हें पद से बर्खास्त करने की मांग कर रहे है।

 

 

MP:‘मुस्लिम’ होने के शक में मानसिक रूप से बीमार ‘जैन’ बुजुर्ग को BJP कार्यकर्ता ने बेरहमी से पीटा,हुई मौत,कार्यकर्ता गिरफ्तार,Video Viral

 

 

Anna-Hazare-letter-to-Delhi-CM-Arvind-Kejriwal-on-Delhi-new-Liquor-Policy

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button