breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

Delhi में ऑपरेशन लोट्स फेल,विधायकों को 5 करोड़ ऑफर,सबूत मौजूद:सौरभ भारद्वाज,BJP ने कहा- AAP के लोगों ने ही किए फोन

आज आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा(BJP)पर निशाना साधा और आरोप लगाएं कि भाजपा ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया(Delhi Deputy CM Manish Sisodia)को मुख्यमंत्री बनाने का ऑफर दिया था और इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के विधायकों को पांच करोड़ का ऑफर देकर आप छोड़ने के  लिए कहा था। 

Delhi-BJPs-Operation-Lotus-failed-will-expose-says-AAP-leader-Saurabh-Bharadwaj-BJP- denied 

नई दिल्ली:दिल्ली(Delhi)में बीजेपी(BJP) द्वारा चलाया गया ऑपरेशन लोट्स पूरी तरह फेल हो गया(Delhi-BJPs-Operation-Lotus-failed)है।

आप विधायकों को पांच करोड़ का ऑफर दिया गया है,जिसके सबूत भी है।यह कहना है आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज(Saurabh-Bharadwaj)का।

आज आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा(BJP)पर निशाना साधा और आरोप लगाएं कि भाजपा ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया(Delhi Deputy CM Manish Sisodia)को मुख्यमंत्री बनाने का ऑफर दिया था

और इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के विधायकों को पांच करोड़ का ऑफर देकर आप छोड़ने के  लिए कहा था। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी का ऑपरेशन लोट्स दिल्ली ने फेल कर दिया है। हमारे पास सबूत (Delhi-BJPs-Operation-Lotus-failed-will-expose-says-AAP-leader-Saurabh-Bharadwaj-BJP- denied)है।

हालांकि भाजपा की ओर से कहा गया है कि आम आदमी पार्टी(AAP) के कार्यकर्ताओं ने ही उन्हें फोन किया था।

आप पार्टी के इन्हीं आरोपों पर बीजेपी का बयान आया है।

इतिहास में पहली बार PM Modi शासित MCD ने दिल्लीवालों के लिए न डेंगू-चिकनगुनिया की दवा खरीदी और न ही जागरुकता अभियान चलाया: AAP

जिसमें कहा गया, AAP कार्यकर्ताओं ने ही फ़ोन किया था। बीजेपी नेता परवेश वर्मा ने कहा, सिसोदिया पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों से ध्यान हटाने के लिए इस तरह के दावे किए जा रहे हैं।

लोग शराब नीति (Liquor Policy) पर आप से कुछ जवाब चाहते हैं, जिससे भारी नुकसान हुआ है। वहीं सिसोदिया को दिए गए “प्रस्ताव” पर उन्होंने कहा “वे अपने स्वयं के कार्यकर्ताओं को फोन करने के लिए कहते हैं।

उनके दावों को गंभीरता से नहीं लिया जा सकता है।

दरअसल सौरभ भारद्वाज ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि प्रधानमंत्री जब लाल किले से अपनी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि के बारे में बताते हैं, लेकिन वो लाल किले से भाजपा की सबसे बड़ी उपलब्धि के बारे में नहीं बताते हैं, जो ऑपरेशन लोटस(Delhi-BJPs-Operation-Lotus-failed-will-expose-says-AAP-leader-Saurabh-Bharadwaj-BJP-denied)है।

सौरव भारद्वाज ने कहा कि ये ऑपरेशन खुद भाजपा ने ईजाद किया है। जब-जब दूसरे राज्यों में चुनाव होते हैं तो प्रधानमंत्री और गृह मंत्री खुद मैदान में उतरकर प्रचार करते हैं, लेकिन जब जनता किसी और को चुन लेती है, तो जनता के मत के खिलाफ भाजपा कार्यालय में षड्यंत्र रचा जाता है, “ऑपरेशन लोटस”।

Delhi के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर AAP का आरोप-हिमाचल चुनाव में हार से डर गई BJP

मध्य प्रदेश, गोवा और कर्नाटक में हमने देखा। अरुणाचल प्रदेश में भी देखा, मध्य प्रदेश में देखा कि कैसे कांग्रेस विधायकों को तोड़कर शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री बनाया गया।

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि महाराष्ट्र में अजीत पवार के साथ कोशिश की लेकिन असफल रहे फिर दोबारा किया।

दिल्ली में भी इन्होंने ऑपरेशन लोटस चलाने की कोशिश की, पार्टी के नंबर-2 नेता मनीष सिसोदिया को टारगेट किया। पहले शिक्षा में कोशिश की कुछ नहीं मिला, फिर एक्साइज पॉलिसी में सीबीआई की धमकी दी, सीबीआई ने 31 जगहों पर रेड डाली।

कुछ नहीं मिला तो फिर मनीष सिसोदिया जी को मुख्यमंत्री बनाने का ऑफर दिया। लेकिन आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में दूसरी बार ऑपरेशन लोटस को फेल(Delhi-BJPs-Operation-Lotus-failed-will-expose-says-AAP-leader-Saurabh-Bharadwaj-BJP-denied) किया, पहली बार कब किया ये भी बताएंगे।

एक वीडियो दिखाया जाएगा, जिसमें दावा है कि आप विधायकों को 5/5 करोड़ देने का ऑफर किए गए। आपको समय आने पर सारी बातें बताएंगे, जब पार्टी तय करेगी तो एक बड़े मंच पर खुलासा करेंगे।

BJP नेता और Bigg Boss की पूर्व कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से निधन

मोटे तौर पर मनीष सिसोदिया को भाजपा का मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाने और मामले खत्म करने का ऑफर दिया गया।

भाजपा के नेता कहते थे कि हम तो आम आदमी पार्टी को चिमटे से भी नहीं छुएंगे। जब हम चुनकर आए तब दिनेश मोहनिया को 4 करोड़ का ऑफर दिया गया।

जब हम विधायक हैं लोगों को बताना पड़ता था। इसलिए दिनेश मोहनिया स्टिंग कर भी पाए।

 

जहांगीरपुरी हिंसा का मुख्य आरोपी अंसार BJP का नेता,फोटो शेयर करके AAP ने किया दावा

 

 

Delhi-BJPs-Operation-Lotus-failed-will-expose-says-AAP-leader-Saurabh-Bharadwaj-BJP- denied 

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button