breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशमनोरंजनराजनीति
Trending

BJP नेता और Bigg Boss की पूर्व कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से निधन

आपको बता दें कि सोनाली  फोगाट काफी विवादस्पद शख्सियत रही है और इसी कारण उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस में भी शामिल किया गया था।

Sonali-Phogat-BJP-leader-and-bigg-boss-ex-contestant-passes-away

चंडीगढ़:भाजपा(BJP)नेता और रियलिटी शो बिग बॉस(Big Boss)में बतौर कंटेस्टेंट सुर्खियां बटोरने वाली टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट(Sonali Phogat) का हार्ट अटैक से निधन हो गया है।

सोनाली फोगाट का कल रात गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन(Sonali-Phogat-BJP-leader-and-bigg-boss-ex-contestant-passes-away-due-to-heart-attack- in-Goa)हुआ। वह 42 वर्ष की थीं।

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,सोनाली फोगाट अपने कुछ कर्मचारियों के साथ गोवा गई थीं।

आपको बता दें कि सोनाली  फोगाट काफी विवादस्पद शख्सियत रही है और इसी कारण उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस में भी शामिल किया गया था।

मुझे BJP ने संदेश भेजा,AAP तोड़ हमारे साथ आओ,सारे केस खत्म,मेरा जवाब-राजपूत हूं झुकूंगा नहीं-मनीष सिसोदिया का BJP पर बड़ा आरोप

सोनाली फोगाट ने कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन वह जीत दर्ज नहीं कर पाई थीं। बिश्नोई तब कांग्रेस में थे, हालांकि हाल ही में वह भाजपा में शामिल हो गए हैं।

वहीं नेता होने के अलावा सोनाली फोगाट टिक-टॉक(Sonali Phogat Tik Toker) स्टार रह चुकी हैं। इतना ही नहीं सोनाली बिग बॉस-14 में भी नजर आ चुकीं है।

सोनाली फोगाट के साथ कई सारे विवाद भी जुड़े रहे हैं। वहीं निधन से पहले  सोनाली फोगाट(Sonali Phogat death)ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था। जबकि ट्विटर अकाउंट पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर को भी बदला था।

बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) में नजर आ चुकीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) अक्सर अपने डांस वीडियो को लेकर लाइमलाइट में रहती थीं।

सोशल मीडिया पर सोनाली की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। सोनाली ने कई सारी वीडियो अपने सोशल मीडिया में पोस्ट कर रखी हैं।सोनाली फोगाट के फैंस उनके निधन की खबर से दुखी(Sonali-Phogat-BJP-leader-and-bigg-boss-ex-contestant-passes-away)है।

GST पर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हल्लाबोल-‘हाई टैक्स…नौकरी नहीं’,अर्थव्यवस्था को नष्ट करने की BJP की मास्टरक्लास

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सोनाली के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है कि भाजपा की श्रीमती सोनाली फोगाट जी के आकस्मिक निधन का बेहद दुखद समाचार प्राप्त(Sonali-Phogat-BJP-leader-and-bigg-boss-ex-contestant-passes-away)हुआ।

ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे एवं शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुख सहन करने की क्षमता प्रदान करें।

Jammu में पकड़ा गया लश्कर का आतंकवादी निकला भाजपा का सदस्य,BJP की सफाई-ऑनलाइन सदस्यता का दुरुपयोग

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बिग बॉस से हुईं फेमस

आपको बता दें कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) बिग बॉस 14 के घर से फेमस हुई थी। बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ काफी हाई हो गया था।

रुबीना दिलाइक(Rubina Dilaik)और निक्की तंबोली(Nikki Tamboli)के साथ उनकी खटपट काफी सुर्खियों में रही थी।

दरअसल बिग बॉस के घर में सोनाली फोगाट ने निक्की तंबोली और रुबीना को घर से बाहर देख लेने की धमकी दी थी।

जिसके चलते सलमान खान (Salman Khan) भड़क गए और उन्हें खूब सुनाया था।  इतना ही नहीं अली गोनी के साथ उनकी दोस्ती भी लाइमलाइट में रही थी।

Sonali-Phogat-BJP-leader-and-bigg-boss-ex-contestant-passes-away

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button