breaking_newsअन्य ताजा खबरेंअपराधदेशराजनीतिराज्यों की खबरें
Trending

Jammu में पकड़ा गया लश्कर का आतंकवादी निकला भाजपा का सदस्य,BJP की सफाई-ऑनलाइन सदस्यता का दुरुपयोग

दरअसल,जम्मू पुलिस ने लश्कर के एक बड़े आतंकी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आंतकी की पहचान तालिब हुसैन शाह के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आतंकी कभी जम्मू में बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा का सोशल मीडिया प्रभारी भी था।

Lashkar-Terrorist-arrested-in-Jammu-was-BJPs-Minority-Morcha-IT-Cell-Chief

नई दिल्ली:सत्तारूढ़ दल और स्वंय को सर्वाधिक अनुशासित बताने वाली भाजपा(BJP)आज खुद सवालों के घेरे में है।

विशेषकर जब जम्मू से पकड़ा गया लश्कर का आतंकवादी भाजपा का सदस्य निकला (Lashkar-Terrorist-arrested-in-Jammu-was-BJPs-member)है।

हालांकि इस मुद्दे पर भाजपा ने सफाई दी है कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता।

इस आतंकी ने ऑनलाइन सदस्यता का दुरुपयोग किया है और अब वह शीर्ष नेतृत्व से इसप्रकार की खामियों को दूर करने के लिए कहेंगे।

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी आतंकी का नाम भाजपा के साथ जुड़ा हो।

अभी हाल ही में उदयपुर में दर्जी की हत्या(Udaipur Tailor murderer link BJP)में शामिल हत्यारा रियाज अटारी के साथ भी बीजेपी नेताओं के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए है,जिन्हें  लेकर कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर है

और अब जम्मू के आतंकी का भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा का सोशल मीडिया प्रभारी निकला(Lashkar-Terrorist-arrested-in-Jammu-was-BJPs-Minority-Morcha-IT-Cell-Chief),

खुद में कई गंभीर सवाल खड़े करता है। विशेषकर जब सत्तारूढ़ भाजपा अपने अनुशासित कार्यशैली के बारे में जानी जाती हो।

दरअसल,जम्मू पुलिस ने लश्कर के एक बड़े आतंकी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आंतकी की पहचान तालिब हुसैन शाह के रूप में की गई है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आतंकी कभी जम्मू में बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा का सोशल मीडिया प्रभारी भी (Lashkar-Terrorist-arrested-in-Jammu-was-BJPs-Minority-Morcha-IT-Cell-Chief)था।

Breaking: JK आतंकियों का खूनी खेल जारी,एक और टारगेट किलिंग,हिंदू बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

रविवार सुबह तालिब हुसैन शाह और उसके साथियों को रियासी इलाके में ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया।

पुलिस को आतंकियों के पास से दो एके 47 राइफल, कई ग्रेनेड और कई अन्य हथियार व बड़ी संख्या में गोलियां मिली हैं।

गिरफ्तार आतंकी का पहले कभी बीजेपी(BJP)के साथ रहे संबंध पर भाजपा प्रवक्ता ने आरएस पठानिया ने कहा कि ऑनलाइन सदस्यता लेने का यही नुकसान होता है कि आप किसी का बैकग्राउंड जांचे बगैर ही पार्टी की सदस्यता दे बैठते हैं।

इस आतंकी की गिरफ्तारी के बाद ये एक बड़ा मुद्दा बनकर सामने आया है।

Jammu-Kashmir:हिंदुओं की आस्था पर फिर चोट,वासुकी नाग मंदिर में तोड़फोड़,हिंदू संगठन का विरोध-प्रदर्शन

मैं तो कहूंगा ये एक नया मॉडल है, जिसके तहत कोई भी BJP में शामिल होता है, पार्टी के अंदर अपनी पैठ बढ़ाता है और रेकी करता(Lashkar-Terrorist-arrested-in-Jammu-was-BJPs-Minority-Morcha-IT-Cell-Chief) है।

इस तरह से ही आतंकी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को मारने की साजिश रचते हैं। हालांकि, ये राहत की बात है कि पुलिस ने इन्हें किसी भी बड़ी घटना को अंजाम देने से पहले गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने आगे कहा कि बॉर्डर के आसपास ऐसे कई लोग हैं जो आतंक फैलाने की ताक में रहते हैं। इस ऑनलाइन मेंबरशिप की वजह से अब कोई भी बीजेपी का सदस्य बन सकता है।

इस प्रक्रिया की सबसे बड़ी खामी ये है कि आप किसी को भी सदस्यता देने से पहले उसके बैकग्राउंड के बारे में कोई जांच नहीं करते। ना ही उसके आपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जाती है।

बता दें कि इसी साल 9 मई को गिरफ्तार आतंकी शाह को बीजेपी ने जम्मू(Jammu)इलाके का आईटी और सोशल मीडिया प्रमुख बनाया(Lashkar-Terrorist-arrested-in-Jammu-was-BJPs-Minority-Morcha-IT-Cell-Chief)था।

उस समय एक भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जम्मू-कश्मीर द्वारा जारी एक आदेश में कहा गया, “श्री तालिब हुसैन शाह, द्रज कोटरांका, बुढान, जिला राजौरी, तत्काल प्रभाव से नए आईटी और सोशल मीडिया प्रभारी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जम्मू प्रांत(Lashkar-Terrorist-arrested-in-Jammu-was-BJPs-Minority-Morcha-IT-Cell-Chief) होंगे।”

इसके बाद आतंकी तालिब हुसैन शाह की बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ कई तस्वीरें भी सामने आई थी। तालिब हुसैना शाह की जम्मू-कश्मीर बीजेपी के अध्यक्ष रविंद्र रैना के साथ भी कई तस्वीरें हैं।

आंतकियों को पकड़कर पुलिस के हवाले करने पर जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल और पुलिस के प्रमुख ने गांववालों के लिए इनाम की घोषणा की है।

जम्मू कश्मीर(Jammu & Kashmir)पुलिस के एडीजी मुकेश सिंह ने एक ट्वीट कर कहा कि मैं गांव वालों की हिम्मत की सराहना करता हूं। मैं गांव वालों के लिए दो लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है। 

Lashkar-Terrorist-arrested-in-Jammu-was-BJPs-Minority-Morcha-IT-Cell-Chief

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button