breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीतिराज्यों की खबरें
Trending

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान के कारण तेलंगाना के BJP MLA टी राजा सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत,BJP ने किया सस्पेंड

तेलंगाना से भाजपा के विधायक टी. राजा सिंह(T-Raja-Singh)को आज,मंगलवार को हैदराबाद में पैगंबर मोहम्मद(Prophet-Muhammad)पर अपमानजनक टिप्पणी के लिए कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।आज सुबह ही उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

Telangana-BJP-MLA-T-Raja-Singh-sent-to-14-day-judicial-custody-over-derogatory-comments-against-Prophet-Muhammad-BJP-suspends

नई दिल्ली:भाजपा(BJP)की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपूर शर्मा(Nupur Sharma)द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद अब एक और भाजपा नेता ने पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार करके 14दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

तेलंगाना से भाजपा के विधायक टी. राजा सिंह(T-Raja-Singh)को आज,मंगलवार को हैदराबाद में पैगंबर मोहम्मद(Prophet-Muhammad)पर अपमानजनक टिप्पणी के लिए कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया(Telangana-BJP-MLA-T-Raja-Singh-sent-to-14-day-judicial-custody)है।आज सुबह ही उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

भाजपा ने भी टी राजा को पार्टी से सस्पेंड कर दिया(Telangana-BJP-MLA-T-Raja-Singh-sent-to-14-day-judicial-custody-over-derogatory-comments-against-Prophet-Muhammad-BJP-suspends)है।

पुलिस ने बताया कि धार्मिक आस्था के अपमान के संबंध में कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उनके खिलाफ बीती रात हैदराबाद(Hyderabad)में बड़ी संख्या में मुस्लिम युवा कमिश्नर ऑफिस के बाहर इकट्ठा हुए थे और सर तन से जुदा वाले नारे लगाए थे। उधर, भाजपा उन्हें पार्टी से निलंबित कर चुकी है।

 

Prophet Muhammad controversial remark: पैगंबर टिप्पणी पर अलकायदा ने दिल्ली,मुंबई,यूपी,गुजरात में आत्मघाती धमाकों की दी धमकी

पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने वाले भाजपा विधायक टी राजा सिंह के साथ यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने भड़काऊ बयान दिया (Telangana-BJP-MLA-T-Raja-Singh-sent-to-14-day-judicial-custody-over-derogatory-comments-against-Prophet-Muhammad-BJP-suspends)है।

पहले भी अभद्र भाषा के लिए उनके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। वो भड़काऊ टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं। तमाम बयानों के बाद भी साल 2018 में वो गोशामहल विधानसभा सीट को जीतने में कामयाब रहे।

 

 

 

 

 

 

 

 

नुपूर शर्मा ने देश में भावनाओं को भड़काया है,टीवी पर आकर माफी मांगे,Delhi में FIR का क्या हुआ?:सुप्रीम कोर्ट की फटकार

 

 

 

 

 

 

BJP ने तुरंत कार्रवाई करते हुए किया निलंबित

टी राजा सिंह के भड़काऊ बयान पर भाजपा ने उन पर एक्शन लिया है। पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए उनसे जवाब मांगा है। जांच पूरी होने तक उन्हें पार्टी से निलंबित किया गया है।

इसके साथ ही कोर्ट ने अब तेलंगाना के विधायक टी राजा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया(Telangana-BJP-MLA-T-Raja-Singh-sent-to-14-day-judicial-custody-over-derogatory-comments-against-Prophet-Muhammad-BJP-suspends)है।

 

 

 

 

 

 

BJP नेता और Bigg Boss की पूर्व कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से निधन

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

टी राजा सिंह को फेसबुक भी कर चुका है बैन
टी राजा सिंह “भड़काऊ” टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं, उनके खिलाफ दर्जनों मामले हैं, जिनमें से ज्यादातर “अभद्र भाषा” के लिए हैं। साल 2020 में, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक ने राजनेता को मंच और इंस्टाग्राम से कथित तौर पर नफरत को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबंधित कर दिया था।

 

 

 

 

 

Delhi में ऑपरेशन लोट्स फेल,विधायकों को 5 करोड़ ऑफर,सबूत मौजूद:सौरभ भारद्वाज,BJP ने कहा- AAP के लोगों ने ही किए फोन

 

 

 

 

 

 

 

 

 

भाजपा के टी राजा सिंह फ्लोर लीडर रहे
टी राजा सिंह तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के सदस्य थे और बाद में भाजपा में शामिल हो गए। वह वर्तमान में विधानसभा में भाजपा के फ्लोर लीडर रहे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान उनके लिए प्रचार किया था।

Telangana-BJP-MLA-T-Raja-Singh-sent-to-14-day-judicial-custody-over-derogatory-comments-against-Prophet-Muhammad-BJP-suspends

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button