breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशदेश की अन्य ताजा खबरेंराजनीति
Trending

Prophet Muhammad controversial remark: पैगंबर टिप्पणी पर अलकायदा ने दिल्ली,मुंबई,यूपी,गुजरात में आत्मघाती धमाकों की दी धमकी

अब आतंकवादी संगठन अलकायदा (Al-Qaeda) ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) पर की गई टिप्पणी को लेकर भारत को चेतावनी दी है कि वह दिल्ली,मुंबई,उत्तर प्रदेश और गुजरात में आत्मघाती हमले करेगा।

Prophet-Muhammad-controversial-remark-Al-Qaeda-threatens-suicide-attacksin-Delhi- Mumbai-UP-Gujarat

नई दिल्ली:भाजपा(BJP) की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा(Nupur Sharma)के जहरीले बोलों ने भारत की जनता के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी है।

इस्लाम धर्म के संस्थापक पैगंबर मोहम्मद(Prophet-Muhammad-controversial-remark)पर नुपूर शर्मा की विवादास्पद टिप्पणी से जहां खाड़ी देशों के समक्ष भारत को पहली बार जवाबदेयी होकर शर्मिंदा होना पड़ा,

तो वहीं खाड़ी देशों के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा।अभी तक यह विवाद थमा भी नहीं है कि इसके कारण देश को और नई मुसीबत झेलनी पड़ रही है।

अब आतंकवादी संगठन अलकायदा (Al-Qaeda) ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) पर की गई टिप्पणी को लेकर भारत को चेतावनी दी है कि वह दिल्ली,मुंबई,उत्तर प्रदेश और गुजरात में आत्मघाती हमले(Prophet-Muhammad-controversial-remark-Al-Qaeda-threatens-suicide-attacksin-Delhi- Mumbai-UP-Gujarat)करेगा।

भले ही बीजेपी ने अपनी प्रवक्ता नुपूर शर्मा और नवीन जिंदल को पार्टी से निकाल दिया हो लेकिन यह विवाद थमता नहीं दिख रहा।

भारत के अरब देशों के साथ दुरुस्त होते संबंधों ने भी पैंगबर विवाद के कारण अवरोध पैदा कर दिया है। अरब देश लगातार भारत के राजनयिकों को तलब कर मांफी मांगने की बात बोल रहे है।

अब इन सबके बीच आतंकी संगठन अलकायदा ने पैगम्बर मोहम्मद पर टिप्पणी को लेकर देश के कई शहरों में आत्मघाती हमलों की चेतावनी दी (Prophet-Muhammad-controversial-remark-Al-Qaeda-threatens-suicide-attacksin-Delhi- Mumbai-UP-Gujarat)है।

अंग्रेजी चैनल इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘6 जून को एक धमकी पत्र में आतंकवादी समूह अल-कायदा (Al-Qaeda) ने कहा कि वह ‘पैगंबर के सम्मान के लिए लड़ने’ की खातिर दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में आत्मघाती हमले(Prophet-Muhammad-controversial-remark-Al-Qaeda-threatens-suicide-attacksin-Delhi- Mumbai-UP-Gujarat)करेगा।

आतंकी संगठन अल-कायदा (Al-Qaeda) की तरफ से जारी धमकी भरे पत्र में कहा गया है, ‘हम उन लोगों को मार देंगे जो हमारे पैगंबर का अपमान करते हैं।

पैगंबर पर विवादित टिप्पणी से भारत की व्यापारिक मुश्किलें बढ़ी, कुवैत के सुपर मार्केट ने भारतीय प्रोडक्‍ट्स को हटाया

हम अपने शरीर और अपने बच्चों के शरीर के साथ विस्फोटक बांधेंगे ताकि उन लोगों को उड़ा दिया जा सकें, जो हमारे पैगंबर का अपमान करने की हिमाकत करते है… पत्र में दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में हमलों की धमकी दी गई(Prophet-Muhammad-controversial-remark-Al-Qaeda-threatens-suicide-attacksin-Delhi- Mumbai-UP-Gujarat) है।

आपको बता दें कि बीते कई वर्षों से देश में एक मजहबी नफरत को बढ़ावा दिया जा रहा है,जिसकी परिणीति नुपूर शर्मा के बयान पर हुई। 

भारतीय जनता पार्ट की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा ने एक अंग्रेजी डिबेट शो में इस्लाम धर्म के संस्थापक पैगंबर मोहम्मद को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था।

जो सोशल मीडिया के युग में वायरल हो गया और ईरान, इराक, मालदीव, कतर, कुवैत, सऊदी अरब, ओमान, जॉर्डन, अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बहरीन, लीबिया और इंडोनेशिया सहित कम से कम 15 देशों ने विवादास्पद टिप्पणी को लेकर भारत के खिलाफ आधिकारिक विरोध दर्ज कराया।

सत्तारूढ़ भाजपा ने विवादित टिप्पणी को लेकर हालांकि प्रवक्ता नूपुर शर्मा और मीडिया प्रभारी नवीन जिंदल को भी निलंबित कर दिया है। लेकिन यह कार्रवाई सिर्फ खानापूर्ति कही जा रही है। खाड़ी देश इस पर संतुष्ट दिखाई नहीं दे रहे।

देश विरोधी ताकतें नुपूर शर्मा के जहरीले बोलों के कारण भारत को नुकसान पहुंचाने पर अब और अमादा हो गई है।

8 Years of Modi led BJP Government: राफेल डील से तीन कृषि कानूनों तक,भाजपा सरकार के 9 विवादित निर्णय

 

 

 

Prophet-Muhammad-controversial-remark-Al-Qaeda-threatens-suicide-attacksin-Delhi- Mumbai-UP-Gujarat

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button