Trending

60MP फ्रंट कैमरा से लैस Motorola Edge 30 Pro पर 5000 की छूट,कल पहली सेल

एक्सीलेंट फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में तीन कैमरा मिलते है।जिसमें कि 50 एमपी का प्राइमरी कैमरा,50एमपी का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 एमपी का डेप्थ सेंसर मौजूद है।

Motorola-Edge-30-Pro-with-60MP-front-camera

नई दिल्ली:अगर आप भी मोटोरोला फोन्स(Motorola Phones)के दीवाने है तो अब आपके लिए एक गुड न्यूज है।

मोटोरोला(Motorola) ने बीते दिनों ही अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Motorola Edge 30 Pro लॉन्च किया है और अब इस नए फ्लैगशिप फोन की पहली सेल कल यानि 4 मार्च को है।

Motorola Edge 30 Pro की पहली सेल फ्लिपकार्ट पर कल दोपहर 12 बजे शुरू हो जाएगी।

मोटोरोला के इस प्रीमियम फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले जोकि 144Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है,उपलब्ध है।

इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज है।यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन (Qualcomm Snapdragon) 8 Gen 1 प्रोसेसर पर काम करता है।

इस फोन की कीमत 49,999 रुपये है।लेकिन खास बात यह है कि मोटोरोला एज 30 प्रो को आप फ्लिपकार्ट सेल(Flipkart Sale)में 5,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद(Motorola-Edge-30-Pro-with-60MP-front-camera-available-5000-discount)सकते हैं।

10 हजार रुपये डिस्काउंट के साथ Motorola Razr 5G फोल्डेबल फोन भारत में लॉन्च

हालांकि इस डिस्काउंट के लिए आपको SBI के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करना होगा।

 

 

Motorola Edge 30 Pro के फीचर्स

मोटोरोला एज 30प्रो में सबसे बड़ी खासियत इसका फ्रंट और बैक कैमरा है। एक्सीलेंट फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में तीन कैमरा मिलते है।

जिसमें कि 50 एमपी का प्राइमरी कैमरा,50एमपी का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 एमपी का डेप्थ सेंसर मौजूद है।

इतना ही नहीं, इस फोन में वीडियो कॉलिंग और  सेल्फी के लिए आपको 60 एमपी का फ्रंट कैमरा मिलता(Motorola-Edge-30-Pro-with-60MP-front-camera) है।

आ गया भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन Moto G 5G, फाड़ू फीचर्स से है लैस

इसमें 1080×2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का फुल HD + एमोल्ड डिस्प्ले मिलता है।इस फ्लैगशिप फोन में 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज मौजूद है। यह एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Motorola Edge 30 Pro में 4800mAh की बैटरी 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध है।कंपनी का दावा है कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के कारण यह बैटरी 15 मिनट में 50फीसदी तक चार्ज हो जाती है।

जहां तक बात है फोन में कनेक्टिविटी की तो, इस फोन में 5G, 4G एलटीई, Wi-Fi 6e, ब्लूटूथ v5.2, GPS, NFC और USB Type-C पोर्ट सरीखे विकल्प मिलते है।

यह फोन कॉस्मॉस ब्लू और स्टारडस्ट ब्लैक कलर्स में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Motorola-Edge-30-Pro-with-60MP-front-camera

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button