breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजनराजनीति
Trending

कंगना रनौत का बुजुर्ग महिला पर विवादित ट्वीट,सिख कमेटी ने भेजा लीगल नोटिस,माफी की मांग

अब सिख कमेटी के प्रमुख मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी अभिनेत्री कंगना रनौत से बिना शर्त माफी मांगने के लिए कहा है...

DSGMC sends legal notice to Kangana Ranaut over farmer protest

नई दिल्ली : किसानों के विरोध-प्रदर्शन में शामिल बुजुर्ग किसान महिला पर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का विवादित ट्वीट उन्हें दो लीगल नोटिस दिला चुका है।

दिल्ली की सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति(DSGMC)के सदस्य की ओर से एक्ट्रेस कंगना रनौत को लीगल नोटिस मिल चुका है और अब आज सिख कमेटी के प्रमुख मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी अभिनेत्री कंगना रनौत से बिना शर्त माफी मांगने के लिए (Sirsa demands unconditional apology)कहा है।

kangana-ranaut’s-attack-on-the-maharashtra-chief-minister-uddhav-thackeray-video_optimized

 

क्या है मामला?

दरअसल, कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के बीच एक बुजुर्ग महिला की फोटो ट्वीट करके कहा था कि “वह 100 रुपये में उपलब्ध हैं।” हालांकि, आलोचना के बाद उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया।

इतना ही नहीं, कंगना रनौत ने उस बुजुर्ग किसान महिला की फोटो को शेयर करके कहा कि वह दिल्ली में हुए सीएए विरोध-प्रदर्शन में शामिल बुजुर्ग दादी बिलकिस बानो है

और आरोप लगाया कि यह विरोध-प्रदर्शन करने के लिए 100 रुपये में उपलब्ध है। इस तरह कंगना रनौत ने किसानों आंदोलन को न केवल बिकाऊं करार दिया बल्कि बुजुर्ग किसान महिला का भी अपमान किया,

जिस पर गुरुवार को सिख कमेटी ने संज्ञान लेकर कंगना को लीगल नोटिस (DSGMC sends legal notice to Kangana Ranaut over farmer protest) भेजा।

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के प्रमुख सिरसा ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में कहा, “हमने कंगना रनौत को अपमानजनक ट्वीट के लिए कानूनी नोटिस भेजा है, इस ट्वीट में एक किसान की बुजुर्ग मां को 100 रुपये में उपलब्ध होने वाली महिला बताया गया है।
उनके ट्वीट किसान आंदोलन को राष्ट्र-विरोधी ठहराते हुए प्रतीत हो रहे हैं।
किसानों के प्रदर्शन पर उनकी असंवेदनशील टिप्पणी के लिए हम उनसे बिना शर्त माफी की मांग करते (Sirsa demands unconditional apology))हैं।”

Farmers Protest update-Govt-Kisan talk will be held on saturday

दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए कानून के विरोध में हुए प्रदर्शन का चेहरा बनीं बिलकिस बानो को मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने किसानों के प्रदर्शन में शामिल होने से रोक दिया था।

हालांकि, कंगना रनौत एक अन्य वृद्ध महिला की तस्वीर ट्वीट की और जोर दिया कि वह बिलकिस बानो हैं। सुझाव दिया कि उन्हें प्रदर्शनों में शामिल होने के लिए “हायर (किराये पर लिया)” किया जा सकता है।

इससे पहले, पंजाब के एक वकील हरकम सिंह ने भी कंगना रनौत नोटिस भेजा है। सिंह ने नोटिस में कहा, “आपको सूचित करना चाहते हैं कि यह महिला फेक लेडी नहीं है।

इनका नाम महिंदर कौर है और वह बठिंडा से ताल्लुक रखती हैं। वह किसान लभ सिंह नंबरदार की पत्नी हैं।”

DSGMC sends legal notice to Kangana Ranaut over farmer protest

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 − one =

Back to top button