breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss14: इस वीकेंड दोस्ती हुई तार-तार,पवित्रा पुनिया हुई बिग बॉस से बाहर

वोटिंग ट्रेंड्स को देखें तो पवित्रा पुनिया को अभिनव शुक्ला से भी कम वोट्स मिले है और इस हफ्ते बिग बॉस के घर से पवित्रा पुनिया बेघर हो गई है...

Bigg Boss 14 weekend ka vaar:Pavitra Punia eliminated this week

मुंबई: बिग बॉस14 के इस वीकेंड(Bigg Boss 14 weekend ka vaar)पर जहां एक ओर जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलाइक-अभिनव शुक्ला की दोस्ती तार-तार हो गई तो वहीं आज रात के एपिसोड में आप देखेंगे की घर की मजबूत सदस्य पवित्रा पुनिया बिग बॉस से बाहर हो(Pavitra Punia eliminated this week)गई।

जी हां, इस हफ्ते पवित्रा पुनिया बिग बॉस14 के घर से बेघर हो गई है।

बिग बॉस14(Bigg Boss14) में इस हफ्ते कई सारे रिश्तों ने अपने रास्ते बदल लिए। 

bigg-boss-14-weekend-elimination-pavitra-punia-evicted-bb-house,-jasmin-bhasin-feel-happy-1_optimized
बिग बॉस14एलिमनेशन

फिर चाहे वह जैस्मिन भसीन(Jasmin Bhasin)-रुबीना दिलाइक(Rubina Dilaik) का रिश्ता हो, रुबीना और अभिनव शुक्ला का प्यार हो या फिर जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin)और अभिनव शुक्ला की अनकंडिशनल दोस्ती हो।

bigg-boss14-rubina-dilaik--jasmin-bhasin_optimized

बीते एपिसोड में जहां कैप्टेंसी टास्क जीतने के लिए जैस्मिन भसीन ने अपनी दोस्ती तक को दांव पर लगाकर अभिनव और रुबीना पर पर्सनल राज खोलने की धमकी दी, तो वहीं रुबीना ने भी जैस्मिन पर गेम जीतने के लिए स्तर गिराने की हरकत कह करारा जवाब  दिया।

हालांकि इन सबके बीच घर का माहौल बहुत ज्यादा तनावपूर्ण हो गया और कैप्टेंसी टास्क जीतकर भी जैस्मिन भसीन या उनकी टीम का कोई भी सदस्य इस हफ्ते घर का कैप्टेन नहीं बन सका,

लेकिन इन सबके बीच जैस्मिन भसीन की एक इच्छा पूरी हो(Jasmin Bhasin feel happy) गई और जिस सदस्य को वह घर में देखना नहीं चाहती थी।

आखिरकार इस हफ्ते बिग बॉस के घर से वहीं सदस्य बेघर हो गया (Bigg Boss 14 weekend ka vaar:Pavitra Punia eliminated this week)है।

इस हफ्ते बिग बॉस14 के घर से बेघर होने के लिए कुल 6 लोग नॉमिनेट हैं।

bigg-boss-14--nominated-contestants_optimized (1)

नॉमिनेटेड सदस्यों के नाम है- रुबीना दिलाइक(Rubina Dilaik), अभिनव शुक्ला(Abhinav Shukla), एली गोनी(Aly Goni), जैस्मिन भसीन(Jasmin Bhasin), पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia)और राहुल वैद्य(Rahul Vaidya)।

घर की कैप्टेन कविता कौशिक(Kavita Kaushik)ने नॉमिनेशन टास्क में अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए एजाज खान (Eijaz Khan saved) को बचा लिया था और उनकी जगह एली गोनी को नॉमिनेशन में डाल दिया था।

आज वीकेंड के वार(Weekend ka vaar) पर अब देखना दिलचस्प होगा कि घर से बाहर जाने की तलवार किसके सिर पर लटक रही है।

bigg-boss14-weekend-elimination-rubina-dilaik,-abhinav-shukla,jasmin-bhasin_optimized

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स और अब तक के वोटिंग ट्रेंड्स पर नजर डाले तो अभिनव शुक्ला और पवित्रा पुनिया पर बेघर होने का खतरा मंडरा रहा था।

सबसे ज्यादा वोट्स रुबीना दिलाइक और फिर जैस्मिन भसीन को मिले है। सबसे कम वोट अभिनव शुक्ला और पवित्रा पुनिया को मिले है।

बीते एपिसोड में अभिनव शुक्ला और जैस्मिन भसीन की दोस्ती में लड़ाई के कारण दरार भी दर्शकों को देखने को मिली है

और अब वीकेंड के वार पर जैस्मिन भसीन जिसे घर में देखना नहीं चाहती वह कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर को अलविदा कह देगा।

अब ज्यादा सस्पेंस न रखते हुए हम आपको बता देते है कि इस हफ्ते बिग बॉस14 के घर से कम वोटों के चलते पवित्रा पुनिया का सफर खत्म हो (Bigg Boss 14 weekend elimination:Pavitra Punia evicted BB house)गया है।

जी हां, प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स और वोटिंग ट्रेंड्स को देखें तो पवित्रा पुनिया को अभिनव शुक्ला से भी कम वोट्स मिले है और इस हफ्ते बिग बॉस के घर से पवित्रा पुनिया बेघर हो गई है। (Bigg Boss 14 weekend ka vaar:Pavitra Punia eliminated this week)

 

हमारे सूत्रों से इस बात की पुष्टि हो गई है कि पवित्रा पुनिया का सफर इस वीकेंड के वार पर खत्म हो गया(Pavitra Punia evicted bigg boss 14)है।

Bigg Boss 14 weekend ka vaar:Pavitra Punia eliminated this week
पवित्रा पुनिया बिग बॉस14 के घर से हुई बेघर

जैस्मिन भसीन को फूंटी आंख नहीं भाती यह सदस्य-Bigg Boss 14 weekend elimination

जैस्मिन भसीन ने जहां एक ओर एली गोनी के आने के बाद अपना गेम पूरी तरह चेंज किया है। मासूम लड़की से एकदम चंट-चालाक वैम्प जैसा रूप अख्तियार किया है।

bigg-boss14--pavitra-punia,jasmin-bhasin-and-aly-goni_optimized

तो वहीं घर की एक सदस्य ऐसी है जिसे लेकर जैस्मिन ने अपनी गेम आजतक चेंज नहीं की और वह है-पवित्रा पुनिया।

पवित्रा पुनिया को जैस्मिन अपनी मासूम एक्टिंग से लेकर अब स्मार्ट गेमर बनने तक भी टारगेट करती रही है।

जी हां, जैस्मिन भसीन बिग बॉस14 के घर में पवित्रा पुनिया को बिल्कुल पसंद नहीं करती। इसका खुलासा उन्होंने कई बार किया है।

बीते एपिसोड्स के नॉमिनेशन टास्क में भी उन्होंने गौहर खान को उल्टा-सीधा बोलने का आरोप लगाते हुए पवित्रा पुनिया को नॉमिनेट किया था।

उस टास्क से पहले जैस्मिन भसीन और पवित्रा पुनिया के बीच खूब कहा-सुनी हुई थी और जैस्मिन भसीन ने खुलकर कहा था कि वह अब इस घर में पवित्रा पुनिया का चेहरा भी नहीं देखना चाहती।

आखिरकार इस वीकेंड पर जैस्मिन की इच्छा पूरी हो ही जाएगी और प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते Bigg Boss14 से पवित्रा पुनिया घर से बाहर हो (Bigg Boss 14 weekend ka vaar:Pavitra Punia eliminated this week)जाएगी।

फिलहाल आप हमें बताएं कि आपके किसे इस हफ्ते बिग बॉस 14(Bigg Boss14) के घर से बाहर देखना चाहते है?

अपने जवाब हमें कॉमेंट बॉक्स में दीजिएगा। मनोरंजन और बिग बॉस(Bigg Boss) से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहे समयधारा के साथ।

 

Bigg Boss 14 weekend ka vaar:Pavitra Punia eliminated this week

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 5 =

Back to top button