breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कादेशमनोरंजन
Trending

‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ की इस एक्ट्रेस के हुआ कोरोना,पति-परिवार, स्टाफ एडमिट

मोहिना कुमारी कोरोना संक्रमित पाई गई है...

Yeh Rishta Kya Kehlata hai fame Mohena Kumari singh corona positive

मुंबई: कोरोनावायरस का कहर आम आदमी से लेकर सेलेब्स और बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे के कलाकारों को भी अपनी जद़ में ले रहा है। टीवी के लोकप्रिय सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) कि एक्ट्रेस भी अब कोरोनावायरस(Coronavirus)से संक्रमित हो गई है।

जी हां, ये रिश्ता…में नायरा की भाभी का रोल करने वाली कीर्ति उर्फ मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari singh) कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

Yeh Rishta Kya Kehlata hai fame Mohena Kumari singh corona positive.jpg-2
मोहिना कुमारी कोरोना संक्रमित

सिर्फ कीर्ति यानि मोहिना कुमारी सिंह ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार और स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव (Mohena Kumari singh corona positive)पाया गया है और मोहिना सहित पूरे परिवार को अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

गौरतलब है कि मोहिना कुमारी की शादी बहुत ही उत्तराखंड के राजनेता से हुई है। मोहिना अपने पति सुयश और ससुरालवालों के साथ उत्तराखंड में रहती है।

शादी के बाद से उन्होंने टीवी की दुनिया को अलविदा कह दिया है। मोहिना कुमारी कोरोना संक्रमित पाई गई है।

इस बाबत जब उनसे बात की गई तो उन्होंने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि “हां ये सच है कि मैं और मेरा परिवार कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं।

Mohena Kumari singh and her husband suyash corona positive

अभी हम सभी हॉस्पिटल में ही हैं, लेकिन डॉक्टर्स ने बताया है कि हम सभी में वायरस के बहुत हल्के लक्षण हैं। इसलिए उम्मीद है कि हम सब जल्द ही ठीक हो जाएंगे।”

अभी फिलहाल मोहिना कुमारी सिंह और उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित होने के कारण अस्पताल में एडमिट है और सभी का इलाज चल रहा है।

Yeh Rishta Kya Kehlata hai fame Mohena Kumari singh and husband corona positive

मोहिना की शादी सुयश के साथ वर्ष 2019 के अक्टूबर में हुई थी। शादी के बाद से ही मोहना ने टीवी की दुनिया के इस लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है…को अलविदा कह दिया और शादीशुदा जिंदगी में रच-बस गई।

मोहिना सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है। अपने नए परिवार के साथ वह फोटोज शेयर करती रहती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata hai fame Mohena Kumari singh corona positive3

हालांकि खबर तो यह भी है कि सिर्फ मोहिना कुमारी और उनके पति व परिवार ही कोरोना पॉजिटिव नहीं हुए बल्कि उनका पूरा स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाये गए है और सभी आजकल क्वारंटीन पीरियड में अपना इलाज ले रहे है।

हमारी तो भगवान से यही प्रार्थना है कि मोहिना कुमारी सिंह और उनके पति व परिवार को जल्द ही कोरोनावायरस के संक्रमण (Coronavirus Positive) से निजात मिले और वे स्वस्थ रहे।

कोरोना संक्रमण पर आपकी क्या राय है अपने जवाब हमें कॉमेंट बॉक्स में दीजिएगा।

 

 

Yeh Rishta Kya Kehlata hai fame Mohena Kumari singh corona positive

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × five =

Back to top button