breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

देश में नफरत की राजनीति बंद हो..आपकी चुप्पी…खतरे का जन्म…108 पूर्व राजनयिकों ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

देश में इन दिनों नफरती माहौल और नफरत की राजनीति उफान पर है। इन हालातों पर चिंता जताते हुए देश के कुल 108 पूर्व राजनयिकों(ex-bureaucrats)ने पीएम मोदी(PM-Modi)को चिट्ठी लिखी है।

Politics-of-hate-should-stop-Your-Silence-108-ex-bureaucrats-write-letter-to-PM-Modi

नई दिल्ली:देश में इन दिनों नफरती माहौल और नफरत की राजनीति उफान पर है। इन हालातों पर चिंता जताते हुए देश के कुल 108 पूर्व राजनयिकों(ex-bureaucrats)ने पीएम मोदी(PM-Modi)को चिट्ठी लिखी है।

भारत के 100 से ज्यादा पूर्व राजनयिकों ने सरकार पर देश में नफरत की राजनीति को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए इस मुद्दे पर पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल खड़े किए है।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi)के नाम देश के 108 पूर्व राजनयिकों ने खुल्ला खत लिखा है और आग्रह किया है कि ‘देश में नफरत की राजनीति बंद’होनी(Politics-of-hate-should-stop-Your-Silence-108-ex-bureaucrats-write-letter-to-PM-Modi)चाहिए।

पूर्व राजनेयिकों ने पीएम मोदी के नाम लिखी चिट्ठी में कहा है कि इस साल जब हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं, उन्हे उम्मीद है कि प्रधानमंत्री पक्षपातपूर्ण रवैये से उठकर सबके साथ समान व्यवहार करेंगे।

उन्होंने ये भी लिखा कि इस माहौल में आपकी चुप्पी समाज में बहुत बड़े खतरे को जन्म दे सकती(Politics-of-hate-should-stop-Your-Silence-108-ex-bureaucrats-write-letter-to-PM-Modi)है।

अब दिल्ली में भी बुलडोजर राज! SC के आदेश के बाद भी जहांगीर पुरी में बुलडोजर ने तोड़े घर-मकान,दो घंटे बाद रुके

पूर्व राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार शिवशंकर मेनन, पूर्व विदेश सचिव सुराजा सिंह, पूर्व गृह सचिव जे के पिल्लई, दिल्ली के पूर्व राज्यपाल नजीब जंग, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के प्रिंसिपल सेक्रेट्री टीकेए नायर समेत 108 लोगों ने इस चिट्ठी पर दस्तखत किए हैं।

चिट्ठी में लिखा गया है- हमारे देश के संस्थापक नेताओं द्वारा बनाई गई संवैधानिक इमारत को गिराया जा रहा है। उन्हें इस बात पर गुस्सा और पीड़ा है इसलिए वो अपनी बात रखने और अपना दुख व्यक्त करने के लिए मजबूर हैं।

चिट्ठी में आगे अल्पसंख्यक समाज खास तौर पर मुस्लिम समाज का जिक्र करते हुए कहा गया है कि पिछले कुछ सालों और कुछ महीनों में बीजेपी(BJP)शासित राज्यों

जैसे असम, गुजरात, हरियाणा, कर्नाटक, मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh), उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और केंद्र शासित प्रदेश दिल्ली(Delhi)जहां पुलिस का कंट्रोल केंद्र के हाथों में है वहां हालात काफी गंभीर हो चले हैं।

चिट्ठी में पीएम मोदी से अपील की गई है कि वो सबका साथ, सबका विकास के वादे को दिल से पूरा करें।

BJP नफरत,गुंडई,चीन को बुलडोज करें-राहुल गांधी,मनीष सिसोदिया,तेजस्वी यादव बुलडोजर कार्रवाई पर

Politics-of-hate-should-stop-Your-Silence-108-ex-bureaucrats-write-letter-to-PM-Modi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button