breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटेक्नोलॉजीदेशराजनीतिसोशल मीडिया
Trending

Smriti Irani की बेटी अपने गोवा रेस्टोरेंट पर कर रही बात,Congress ने शेयर किया वीडियो,ईरानी का पलटवार-कोर्ट में देखूंगी

लेकिन यह विवाद यही तक नहीं थमा। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने स्मृति ईरानी की बेटी के उस वीडियो को वायरल कर दिया,जिसमें वह खुद गोवा में अपने रेस्टोरेंट चलाने वाली बात को स्वीकार कर रही है।

Smriti-Iranis-daughter-talking-about-her-Goa-restaurant-Congress-tweets-video-Smriti- Irani-denied

नई दिल्ली:केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर शनिवार को कांग्रेस(Congress)ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी बेटी गोवा में अवैध रूप से बार चला रही है,जिसके बाबत स्मृति ईरानी (Smriti-Irani) के फैमिली रेस्टोरेंट को गोवा के आबकारी आयुक्त ने कारण बताओं नोटिस भेजा था।

जिसकी खबर भी मीडिया में छपी थी। ट्विटर पर द वायर की उस खबर के स्क्रीनशॉट ट्वीट भी तेजी से वायरल हो रहे है जिसमें स्मृति ईरानी की बेटी के गोवा में अवैध रेस्टोरेंट के चलते नोटिस मिलने की बात कही गई है।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा(Pawan Khera)ने कहा कि गोवा में स्मृति ईरानी जी की बेटी द्वारा चलाए जा रहे एक ‘रेस्टोरेंट’ पर फर्जी लाइसेंस लेने का आरोप(Smriti-Iranis-daughter-talking-about-her-Goa-restaurant-Congress-tweets-video)है।

वह लाइसेंस एक ऐसे व्यक्ति के नाम पर है, जिनका देहांत मई 2021 में हुआ और लाइसेंस जून 2022 में लिया गया।

उन्होंने आगे कहा कि किस के हस्तक्षेप से इस बार को लाइसेंस मिला? किस के प्रभाव के चलते यह गैर कानूनी बार चल रहा है? कौन उस आबकारी आयुक्त की ट्रांसफर करवाने की कोशिश कर रहा है, जिसने स्मृति ईरानी के परिवार को नोटिस दिया।

स्मृति ईरानी ने इन आरोपों को खारिज किया(Smriti-Iranis-daughter-talking-about-her-Goa-restaurant-Congress-tweets-video-Smriti- Irani-denied) है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि हम तो कानूनी रूप से एक अखबार चला रहे हैं, उसमें गैर कानूनी रूप से ‘बार’ चलाने वालों को क्या दिक्कत है?

अपने आरोपों के समर्थन में कांग्रेस ने शनिवार को एक वीडियो भी शेयर किया,जिसमें केंद्रीय मंत्री की बेटी अपने गोवा रेस्टोरेंट के बारे में बात कर रहीSmriti-Iranis-daughter-talking-about-her-Goa-restaurant-Congress-tweets-video) है।

हालांकि स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के सारे आरोप खारिज करते हुए कहा है कि उनकी बेटी 18 साल की है और वह कोई रेस्टोरेंट नहीं चलाती। सिर्फ पढ़ती है।

ईरानी ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि वह गांधी परिवार के खिलाफ बोलती है इसलिए कांग्रेस उनकी बेटी के खिलाफ बोल रही है और वह कांग्रेस को कोर्ट में देख(Smriti-Iranis-daughter-talking-about-her-Goa-restaurant-Congress-tweets-video-Smriti- Irani-denied-says-see-you-in-court)लेंगी।

लेकिन यह विवाद यही तक नहीं थमा। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने स्मृति ईरानी की बेटी के उस वीडियो को वायरल कर दिया,जिसमें वह खुद गोवा में अपने रेस्टोरेंट चलाने वाली बात को स्वीकार कर रही है।

अब कांग्रेस ने उनकी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है और तंज कसा है कि जिन लोगों को अभी भी भ्रम है, वो कंफर्म हो जाएं।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी पर गोवा में अवैध रूप से बार चलाने के कांग्रेस के आरोपों के बाद विवाद शुरू हो गया है। कांग्रेस ने पीएम मोदी से ईरानी को कैबिनेट से हटाने की मांग की है।

कांग्रेस ने यह आरोप आरटीआई दस्तावेजों को आधार बनाकर लगाए हैं। अब मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पलटवार किया है। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कांग्रेस के खिलाफ कोर्ट जाने की चेतावनी दी और कहा कि उनकी बेटी 18 साल की है।

न वो राजनीति में है और न ही बार चलाती है। वो कॉलेज की एक छात्रा है। 

अब कांग्रेस नेता बीवी श्रीनिवास ने ट्वीट करके ईरानी पर फिर हमला बोला।

उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दावा किया कि गोवा में रेस्टोरेंट चलाने का दावा कर रही हैं। (लाइव समयधारा इस वीडियो की तथ्यता की पुष्टि नहीं करता है। न ही यह कि यह कब बनाया गया था।)

वीडियो में वो कह रही हैं कि गोवा भारत का पर्यटन केंद्र है। आप स्थानीय रेस्तरां में गोवा के व्यंजन पा सकते हैं, लेकिन अंतरराष्ट्रीय भोजन यहां पिछड़ रहा है।

बीवी श्रीनिवास ने कहा, “भाजपा के कुछ सदस्य बेशर्मी से दावा कर रहे हैं कि बार के मालिक ‘तुलसी’ जी (स्मृति ईरानी) की बेटी नहीं है, यह वीडियो उनके लिए(Smriti-Iranis-daughter-talking-about-her-Goa-restaurant-Congress-tweets-video-Smriti- Irani-denied)है।”

कांग्रेस नेता ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें जोइश ईरानी को गोवा में एक रेस्तरां के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है।

Times Now की नाविका कुमार के राहुल गांधी पर बिगड़े बोल,मांगनी पड़ी माफी

कांग्रेस नेता बीवी श्रीनिवास ने ट्वीट करके पूछा है मैडम स्मृति ईरानी जी,पहले घर पर बैठकर तय कर लीजिए आपकी बेटी स्टूडेंट है या फिर रेस्टोरेंट की मालकिन। यह शब्द भी आपके ही है न।

Smriti-Iranis-daughter-talking-about-her-Goa-restaurant-Congress-tweets-video-Smriti- Irani-denied

स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर पलटवार

कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस उनकी बेटी को इसलिए निशाना बना रही है क्योंकि वो गांधी फैमिली के खिलाफ बोलती रही हैं।

यह सब गांधी फैमिली के इशारे पर हो रहा है। स्मृति ईरानी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “18 साल की लड़की के चरित्र हनन के लिए कांग्रेसी जिम्मेदार हैं।

उनकी एकमात्र गलती यह है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi)और उनकी मां सोनिया गांधी के बारे में बात करती है।” भाजपा नेता ने कहा, “मेरी बेटी कॉलेज में पढ़ती है। वह बार नहीं चलाती है। कृपया कागजात देखें। मेरी बेटी का नाम कहां है?

कांग्रेस प्रवक्ता पवनखेड़ा का स्मृति ईरानी को पलट जवाब

कांग्रेस नेता व प्रवक्ता पवन खेड़ा ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर तगड़ा पलटवार किया है. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा है, ‘कौन सी स्मृति ईरानी झूठ बोल रही हैं?

वो स्मृति ईरानी, जिन्होंने चौदह अप्रैल 2022 को अपनी बेटी के रेस्टोरेंट की तारीफ की थी या वो स्मृति ईरानी जो आज कह रही हैं कि उनकी बेटी का कोई रेस्टोरेंट है ही नहीं?

Smriti-Iranis-daughter-talking-about-her-Goa-restaurant-Congress-tweets-video-Smriti- Irani-denied

एक रेस्टोरेंट को दो लाइसेंस गैरकानूनी
कांग्रेस नेता ने कहा कि मरे हुए व्यक्ति के नाम पर गोवा में स्मृति ईरानी की बेटी ने वह लाइसेंस लिया। खेड़ा ने कहा कि यह गैरकानूनी काम यहां से शुरू हुआ। खेड़ा ने कहा कि गोवा के कानून के हिसाब से एक रेस्टोरेंट को एक बार लाइसेंस मिल सकता है।

उन्होंने कहा कि सिली सोल्स बार को दो लाइसेंस मिले हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि तीसरा गैरकानूनी काम हुआ कि इस रेस्टोरेंट को रेस्टोरेंट संचालन का लाइसेंस नहीं मिला है। कांग्रेस नेता ने रेस्टोरेंट को मिले शो कॉज नोटिस की प्रति भी दिखाई।

 

 

Rahul Gandhi से आज लगातार तीसरे दिन भी ED की पूछताछ,कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन जारी

 

 

पीएम मोदी स्मृति ईरानी को बर्खास्त करें
कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पीएम मोदी से केंद्रीय मंत्री स्मृति को कैबिनेट से बर्खास्त की मांग की। उन्होंने कहा हम प्रधानमंत्री जी से यह मांग करते हैं कि स्मृति ईरानी को मंत्रिमंडल से तुरंत प्रभाव से बर्खास्त किया जाए।

पवन खेड़ा ने कहा कि जो स्मृति ईरानी कल तक कांग्रेस नेता सोनिया गांधी(Sonia Gandhi)और राहुल गांधी पर आरोप लगा रही थीं, हम उनसे पूछना चाहते हैं यह बार वालों को अखबार वालों से क्या दिक्कत है।

कांग्रेस(Congress)प्रवक्ता ने कहा कि हम तो एक अखबार चला रहे और आप गैरकानूनी बार चला रहे हो। दोनों में तो तुलना ही नहीं हो सकती।

Bundelkhand Expressway पहली बारिश में ही हुआ धराशायी,PM मोदी ने पांच दिन पहले ही किया था उद्धाटन

 

Smriti-Iranis-daughter-talking-about-her-Goa-restaurant-Congress-tweets-video-Smriti- Irani-denied

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button